tula rashi

दैनिक राशिफल तुला - Daily Rashifal Tula Rashi10 April, 2020

कल की तुला राशि - Tula Rashifal Tomorrow

तुला राशि में धन लाभ: आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। नए इनकम सोर्स मिलेंगे। जिनसे आपकी आय बढ़ेगी।
तुला राशि में परिवार और मित्र: घरेलू स्तर पर आपको तालमेल बिठाकर चलना होगा। इस दौरान आप अपने लिए कुछ नए वस्त्रों की ख़रीददारी कर सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में उतार-चढ़ाव लगे रह सकते हैं।
तुला राशि में रिश्ते और प्यार: प्रेम जीवन के लिए समय बेहतर नज़र आ रहा है। प्रेमी के साथ आप किसी सुन्दर स्थल व आनंददायक भोजन का लुत्फ़ उठा सकते हैं।
तुला राशि में स्वास्थ्य: सेहत को लेकर आपको आपको सतर्कता रखनी होगी। जो लोग मधुमेह के शिकार हैं उन्हें अपने सेहत पर ध्यान देना होगा।
तुला राशि में करियर और शिक्षा: कार्यक्षेत्र में आप काफी ऊर्जावान बने रहेंगे।छात्रों के लिए समय प्रगतिशील रहेगा। परीक्षा परिणाम उनके हक़ में रहने की संभावना है।
तुला राशि में बिज़नेस/स्टॉक/प्रॉपर्टी: प्रॉपर्टी डीलिंग का बिज़नेस कर रहे जातकों को अच्छा लाभ मिल सकता है। अगर पैसों को आप प्रॉपर्टी के रुप इन्वेस्ट करें तो आपके लिए लाभदायक रहेगा।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए गुरूजी से सीधे संपर्क करें +91-8905816981

क्लिक करें

शुभ रंग: हरा
हरा रंग आज आपके लिए शुभ साबित होगा। सफेद और लाल रंग पहनने से दिनभर गुस्‍सा आता रहेगा, इसलिए इनसे बचें।

शुभ अंक: 9
आज अंक 4 आपके लिए शुभ है। आज करियर से जुड़े फैसले लेने में किसी बुजुर्ग की राय आपके बहुत काम आ सकती है।

तुला राशिफल के अभिनेता/अभिनेत्री


तुला राशि के बारे में - About Tula Rashi सितंबर 23 - अक्टूबर 23
मूल स्वभाब: तुला राशि के लोग आधे समय बहुत ही संवेदनशील और संतुलित तरीके से जीवन व्यतीत करते है लेकिन आधे समय यह लोग बहुत ही जिद्दी बैचेन परेशान और कष्ट देते है। पहले यह लोग बहस छेड़ते है और उसमे दुसरे पर हावी हो जाते है। फिर यह लोग दुसरे व्यक्ति के पक्ष को शांति से सुनते है। दुसरे लोगों की लड़ाई को शांत करना और सुलह करवाना तुला राशि के लोगों को पसंद है। लेकिन बहस करने के लिए बहस करना तुला राशि के लोगों को अच्छा लगता है। तुला राशि के लोग कभी-कभी बहुत दिनों तक लगातार काम करते है और फिर अच्चानक से एक आलसी व्यक्ति की तरह आराम करते है। तुला राशि के लोगों में बहुत सारे गुण एक साथ होते है जैसे की दया भावना नर्म स्वभाब निष्पक्ष जिद्दी और अनिश्चित। तुला राशि के लोगों में किसी एक चीज़ पर ध्यान लगाकर काम करने की शक्ति होती है। तुला राशि के लोग जन्म से ही पुस्तकों के प्रेमी होते है।

शक्तियां: गुस्से में होने के बाबजूद तुला राशि के लोग बहुत ही शांत और निष्पक्ष तरीके से काम कर सकते है। तुला राशि के लोग आम तौर पर शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ होते है। तुला राशि के लोगों को पक्षपात झूठे आरोपों और अंधे विश्वास से सख्त्त नफरत होती है। तुला राशि के लोगों को केवल पूरा सच ही अच्छा लगता है और वह उस तक पहुँचाने के लिए सभी विकल्पों का अध्यन करते है। तुला राशि के लोग जल्द-बाज़ी में फैसले नहीं लेते। तुला राशि के लोग सभी पक्षों को सुन कर और सभी विकल्पों का अध्यन करके ही फैसला लेते है।

कमजोरियां: तुला राशि के लोगों को खाने शराब और पीने प्यार करने के मामले में लापरवाही बरतने की आदत होती है। तुला राशि के लोग अनिश्चिता के शिकार भी होते है। चीज़ों का ज़रुरत से ज्यादा अध्यन करने के कारण तुला राशि के लोग किसी निर्णय पर पहुँचाने में मुश्किल का सामना करते है।

आदर्श व्यवसाय: तुला राशि के लोग नेतृत्व करने के लिए पैदा होते है। सेना में तुला राशि का जनरल संतुलित सोच के कारण रणनीति और योजना बनाने में निपुण होता है। जिन व्यवसायों में तुला राशि के लोग बहुत अच्छा करते है वह हैं हस्पताल प्रकाशन कंपनी अदालत वकालत और राजनीती।


मित्र राशियाँ: मिथुन और कुम्भ राशि
गृह: शुक्र
क्लिक करें

शुभ रत्न: हीरा रत्न
शुभ रुद्राक्ष: छ: मुखी रुद्राक्ष

लाल किताब राशिफल की जानकारी के लिए क्लिक करें

नामांक बताएगा आपका भविष्य

नामांक भविष्यफल जानने का आसान तरीका
माना जाता है। अपना नामांक जानने के
लिए यहां अपना नाम दर्ज करें


Baby name