साप्ताहिक राशिफल - Saptahik Rashifal

Weekly Rashifal
साप्ताहिक राशिफल - Saptahik Rashifal
Saptahik Rashifalसाप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल - Saptahik Rashifal

मेष राशि :- चू , चे , चो , ला , ली , लू , ले , लो , अ

सप्ताह के आरम्भ में सतर्कता की आवश्यकता होगी। अनजान व्यक्ति पर भरोसा नहीं करें। आय भी प्रभावित हो सकती है। बुध एवं गुरूवार अनुकूल रहेंगे। भ्रमण में समय व्यतीत होगा एवं परिवार के साथ वक़्त बीतेगा। शुक्रवार दिन बेहतर रहेगा। शनि को अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है।

क्या करे :- किसी भी कार्य की शुरवात करे से पहले गुड़ का सेवन करे साथ ही हनुमान चालीसा व हनुमान अष्टक का पाठ जरूर करें।

वृषभ राशि :- इ , उ , ऐ ,ओ , वा , वी, वू , वे , वो

अस्थिर करने वाला प्रभाव काम हो जाएगा। कार्यो में सुधार होगा एवं उन्नति की और अग्रसर होंगे। पिछले समय जो अशांति उत्पन्न हुई है , वह ठीक होगी। नए प्रस्ताव प्राप्त होंगे। शत्रुओ का पराभव करने में सफल होंगे। बुध एवं गुरूवार को धन सम्बन्धी परेशानी आ सकती है। शुक्र एवं शनिवार अनुकूल रहेंगे।

क्या करें :- मृत्युंजय मंत्र का जाप करना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

मिथुन राशि :- का , की , को , घ , ड़ , छ , के , को , हा

समय ठीक नहीं है , विचारो को दुसरो पर थोपने की कोशिश भी नहीं करें एवं व्यवहार को नियंत्रण में रखे , अन्यथा अपमान होने का भी भय है। मंगलवार एवं बुधवार को आय की प्राप्ति होगी। गुरु एवं शुक्रवार को आय की कमी होगी। शनिवार अच्छा दिन व्यतीत होगा।

क्या करें :- गणेश चालीसा और संकट नाशक स्त्रोत का पाठ करना अच्छा रहेगा।

कर्क राशि :- ही , हू , हे , हो , डा , डी , डू ,डे, डो

उतार -चढ़ाव भरा समय रहेगा। पंचम चंद्र से अचानक लाभ प्राप्त होने की संभावना है। सप्ताह के मध्य में किसी बड़े व्यय के आसार भी बन सकते है , किन्तु सप्ताहांत में पुनः सुधार की संभावना बन जाएंगी। समय अच्छा व्यतीत होगा। खुशियों का आगमन होगा शनिवार को मित्र से मिलना होगा।

क्या करें :- चंद्र शेखर स्त्रोत का पाठ करें।

सिंह राशि :- मा , मी ,मु , में , मो , टा , टी , टू , टे

शांतिपूर्वक एवं सुख से सप्ताह व्यतीत होगा। किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं आएगी। किसी की सहायता करके आत्मिक शांति प्राप्त करेंगे। कार्य तीव्र गति से पूर्ण होंगे एवं नई योजनाओं पर कार्य होगा। समय उत्तम हैं। संतान से सहयोग प्राप्त होगा। शुक्र एवं शनिवार को आवश्यक सावधानी रखें।

क्या करें :- प्रतिदिन सूर्य अथर्वशीर्ष का पाठ करें।

कन्या राशि :- टो , पा , पी , पु , ष , ठ , पे , पो , ण

असुविधाओं से बचने का लाभ मिलेगा। आधुनिक संसाधनों की प्राप्ति होगी एवं वाहन सुख भी मिलेगा। विदेश से भी अच्छे समाचारो की प्राप्ति होगी। मंगल कार्य करने का मौका प्राप्त होगा गुरु एवं शुक्रवार को अनावश्यक चिंताएं रहेगी। शनिवार अच्छा दिन व्यतीत होगा।

क्या करें :- गणपति अथर्वशीर्ष का पाठ करें।

तुला राशि :- रा , री , रु , रे , रो , ता , ती , तू , ते

वर्चस्व की वृद्धि होगी एवं स्वयं का प्रदर्शन भी बेहतर होगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी तथा सफलता मिलेगी। विरोधी परास्त होंगे। नवीन मांगलिक कार्य पूर्ण हो सकते है। बुधवार एवं गुरूवार को मामूली तनाव रह सकता है। शुक्रवार अच्छा दिन रहेगा। शनिवार को भाग्य के साथ धन लाभ होगा।

क्या करें :- देवी अथर्वशीर्ष का पाठ करें।

वृश्चिक राशि :- तो , ना , नी , नू , ने , नो , या , यी , यू

चंद्र का गोचर अटके कार्यो में गति आएगी। विरोधी नरम पड़ेंगे , धन की प्राप्ति सुगम होगी। बुध एवं गुरु को खिन्नता रह सकती है। कार्य में विलंब होगा एवं सहयोग करने वाले पीछे हटेंगे। योजनाएं विफल हो सकती है। शुक्रवार से पुनः समय पर कार्य होंगे। शनिवार को यात्रा पर जाने का योग बनेगा।

क्या करें :- बजरंग बाण का पाठ करें।

धनु राशि :- ये , यो , भा, भी , भू , ध , फ , ढ़ ,भे

आज का दिन दुविधा युक्त हो सकता है। मंगलवार की शाम को सुधार दिखाई देगा। ख़ुशी का समाचार मिलेगा। बुधवार एवं गुरूवार को धन की प्राप्ति होगी। सहयोग मिलेगा एवं विरोध करने वाले पीछे हटेंगे। शुक्र एवं शनिवार अच्छे बीतेंगे।

क्या करें :- राम रक्षा स्त्रोत का पाठ प्रतिदिन करें।

मकर राशि :- भो , जा , जी , खी , खु , खे ,खो , गा , गी

धन की प्राप्ति आसानी से होगी कुछ अनपेक्षित अच्छे कार्य हो सकते हैं। यात्रा पर जाने का योग भी बन सकता हैं। पुराने मामलो को सुलझाने में सफल होंगे। सप्ताह मध्य में विवादों में उलझने के मौके भी बन सकते हैं। सप्ताह के अंत में अचानक खुशियों भरा समाचार मिल सकता हैं।

क्या करें :- सुन्दर कांड का पाठ आपके लिए लाभदायक रहेगा।

कुम्भ राशि :- गू , गे , गो , सा , सी , सू , से , सो , दा

सप्ताह के आरम्भ में राहत महसूस करेंगे। कई बिगड़े कार्यो को बनाने में समय बीतेगा एवं रूठो को मानाने में सफल होंगे। गुरूवार एवं शुक्रवार को चंद्र द्वादश होने से धन की कमी दिखाई देगी। तनाव रहेगा। सहयोग नहीं मिल पाएगा। विवाद भी हो सकता हैं। शनिवार को आर्थिक मजबूती आएगी।

क्या करें :- दुर्गा चालीसा का पाठ अवश्य करें।

मीन राशि :- दी , दू , थ , झ , दे , दो , चा , ची ,ज्ञ

सोम एवं मंगल को प्रभुत्व बढ़ेगा। क्रोध में वृद्धि हो सकती हैं। अतः नियंत्रण रखना आवश्यक हैं। आकस्मिक लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। विदेश जाने में आ रही रुकावटे सपाट होंगी। बुध एवं गुरु भी अच्छे रहेंगे। शुक्र एवं शनि को लेन - देन के मामलों में समस्याएं आ सकती हैं।

क्या करें :- श्री विष्णु सहस्रनामावली का जाप करें।

जीवन से जुडी किसी भी प्रकार की समस्या के तुरंत समाधान के लिए गुरु जी से संपर्क करें -8905816981

Related Stories

No stories found.