साप्ताहिक राशिफल - Saptahik Rashifal

Weekly Rashifal 2022
साप्ताहिक राशिफल - Saptahik Rashifal
Saptahik Rashifalसाप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल - Saptahik Rashifal

मेष राशि :- चू , चे , चो , ला , ली , लू , ले , लो , अ

आज दोपहर के बाद से समय अच्छा हो जाएगा , जो की सोमवार एवं मंगवार को भी पक्ष में रहेगा। बुधवार एवं गुरूवार को मेष राशि वालो को बेहतरीन फल प्राप्त होंगे साथ ही शुभ समाचार भी प्राप्त होंगे , भाग्य का भी साथ रहेगा एवं शुक्र और शनि का भी भी पराक्रम बेहतरीन रहेगा।

क्या करे :- किसी भी कार्य की शुरवात करे से पहले गुड़ का सेवन करे साथ ही हनुमान चालीसा व हनुमान अष्टक का पाठ जरूर करें।

वृषभ राशि :- इ , उ , ऐ ,ओ , वा , वी, वू , वे , वो

आज दोपहर तक का समय अच्छा है । उसके बाद से मंगलवार तक किसी से किसी भी प्रकार की सहायता की उम्मीद नहीं करे , साथ ही आय में भी कमी बानी रहेगी , वैचारिक रूप से मजबूत बने रहेंगे। गुरूवार से आर्थिक स्थिति से सुधार होगा फिर भी जोखिम लेने से बचे। शनिवार का दिन आपके पक्ष में रहेगा।

क्या करें :- मृत्युंजय मंत्र का जाप करना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

मिथुन राशि :- का , की , को , घ , ड़ , छ , के , को , हा

यह समय चन्द्रमा के अनुकूल होने से लाभ की स्थिति बनाये रखेगा। सोमवार और मंगलवार को धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है। बुधवार और गुरूवार को समय थोड़ा सा विपक्ष में रह सकता है कार्यो में बाधा भी आ सकती है इसलिए संयम बनाये रखे अच्छा रहेगा। शुक्रवार की दोपहर से समय अनुकूल हो जायेगा। शनिवार सप्ताह का सबसे अच्छा दिन रहेगा।

क्या करें :- गणेश चालीसा और संकट नाशक स्त्रोत का पाठ करना अच्छा रहेगा।

कर्क राशि :- ही , हू , हे , हो , डा , डी , डू ,डे, डो

यह समय बिना परेशान हुए कार्यो को पूर्ण करने का है , कार्यो में बाधा तो कई आएगी , किन्तु आपके प्रयासों से सफलता की प्राप्ति होगी , मंगलवार और बुधवार को कार्यो की अधिकता आपको परेशान कर सकती है , गुरूवार और शुक्रवार आय के मामले में आपके पक्ष में रह सकते है । शनिवार को पूरा दिन आपको परशानी भरा रह सकता हैं।

क्या करें :- चंद्र शेखर स्त्रोत का पाठ करें।

सिंह राशि :- मा , मी ,मु , में , मो , टा , टी , टू , टे

ये सप्ताह नौकरी एवं संतान के लिए बहुत महत्वपूर्ण रहेगा , सोमवार इनसे जुडी बातें पुरे सप्ताह अच्छी रहने की सम्भावना हैं , आय में उतार - चढ़ाव लगा रहेगा , विरोधियो को शांत करने में सफल रहेंगे , गुरूवार एवं शुक्रवार को धन आगमन रहेगा साथ ही शनिवार भी अच्छा दिन रहेगा।

क्या करें :- प्रतिदिन सूर्य अथर्वशीर्ष का पाठ करें।

कन्या राशि :- टो , पा , पी , पु , ष , ठ , पे , पो , ण

आज का दिन अच्छा रहेगा , सोमवार एवं मंगलवार को राशि में थोड़ी कठिनाई बनी रहेगी लेकिन बुधवार से सुधार होने लगेगा। गुरूवार से समय आनंदायक रहेगा और चिंताओं का अंत भी होगा विरोधी संपर्क करेंगे शनिवार को सफलता प्राप्त होगी एवं आय भी स्थिर बनी रहेगी।

क्या करें :- गणपति अथर्वशीर्ष का पाठ करें।

तुला राशि :- रा , री , रु , रे , रो , ता , ती , तू , ते

सप्ताह आरम्भ सभी प्रकार से सफलता दिलाने वाला हैं। चन्द्रमा की चाल आगे बढ़ने में सहायक होगी लेकिन गुरूवार एवं शुक्रवार को समय आपके विपक्ष में रह सकता हैं साथ ही आय में कमी के साथ तनाव भी रहेगा दुखद समाचार भी प्राप्त हो सकता हैं। शनिवार को स्थिति अनुकूल हो जाएगी।

क्या करें :- देवी अथर्वशीर्ष का पाठ करें।

वृश्चिक राशि :- तो , ना , नी , नू , ने , नो , या , यी , यू

सोमवार और मंगलवार को निराशा रहेगी बुधवार एवं गुरूवार आय के मामले में बहुत ही अच्छे रहने वाले हैं। शुक्रवार का दिन सफलता दिलाने वाला रहेगा। शनिवार को आय में मामले में थोड़ी कमी देखने को मिल सकती हैं।

क्या करें :- बजरंग बाण का पाठ करें।

धनु राशि :- ये , यो , भा, भी , भू , ध , फ , ढ़ ,भे

सप्ताह का प्रारम्भ सफलता एवं प्रसन्नता से भरा रहेगा। बुधवार एवं गुरूवार को कोई अचंभित समाचार आपको प्राप्त हो सकता हैं। चन्द्रमा आय के मामलो को बेहतरीन बनाकर रखेगा। शुक्रवार को मान सम्मान में वृद्धि होगी। शनिवार का दिन सफलता का स्वाद चखाने वाला रहेगा।

क्या करें :- राम रक्षा स्त्रोत का पाठ प्रतिदिन करें।

मकर राशि :- भो , जा , जी , खी , खु , खे ,खो , गा , गी

सोमवार और मंगलवार को क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा। आय को लेकर चिंतित रह सकते है। बुधवार एवं गुरूवार का समय थोड़ा आराम देने वाला रहेगा। आय में सुधार देखने को मिलेगा पुराने विवाद भी शांत होते नज़र आएंगे। शुक्रवार का दिन अच्छा रहेगा शनिवार को अकारण चिंतित रह सकते हैं।

क्या करें :- सुन्दर कांड का पाठ आपके लिए लाभदायक रहेगा।

कुम्भ राशि :- गू , गे , गो , सा , सी , सू , से , सो , दा

यह सप्ताह चिंताओं की समाप्ति से भरा रह सकता हैं कठिन से कठिन लक्ष्यों को भी अपनी चपलताओ से प्राप्त कर लेंगे। विरोधियो को शांत करके अपने पक्ष में कर लेंगे साथ ही विवादों का अंत भी कर देंगे लेकिन गुरूवार एवं शक्रवार को संभलकर रहना होगा सुख में कमी आ सकती हैं। शनिवार को किसी विशेष कार्य में सम्मिलित हो सकते हैं।

क्या करें :- दुर्गा चालीसा का पाठ अवश्य करें।

मीन राशि :- दी , दू , थ , झ , दे , दो , चा , ची ,ज्ञ

आरंभ में चिंताएं अधिक होंगी एवं विरोधियो का सामना भी करना पड़ सकता हैं। अपने परिचितों व मित्रो की मदद लेनी पड़ सकती हैं। मंगल एवं बुधवार को किसी बड़े लाभ की खुशियों को मानाने के लिए तैयार रहें। गुरुवार एवं शुक्रवार पुनः चिंताजनक रहेंगे। विवाद संभव हैं। शनिवार को राहत भरा दिन रहेगा।

क्या करें :- श्री विष्णु सहस्रनामावली का जाप करें।

जीवन से जुडी किसी भी प्रकार की समस्या के तुरंत समाधान के लिए गुरु जी से संपर्क करें -8905816981

संबंधित लेख

No stories found.