टैरो कार्ड राशिफल - Tarot Card Rashifal
टैरो कार्ड राशिफल - Tarot Card Rashifal| टैरो कार्ड राशिफल - Tarot Card Rashifal
टैरो कार्ड राशिफल

टैरो कार्ड राशिफल - Tarot Card Rashifal

टैरो कार्ड राशिफल - Tarot Card Rashifal

Bharat Vyas-Astrologer

1. मेष राशि : आर्थिक स्थिति मज़बूत रहेगी। शेयर बाज़ारसे अच्छा रिटर्न प्राप्त होगा, हालाँकि आपको लॉटरी और सट्टेबाज़ी से दूर रहना होगा। तनाव के कारण विचारों में उथल-पुथल रहेगी। कन्फ्यूजन भी बढ़ सकता है। आपके व्यवहार में भी उग्रता आ सकती है। जो लोग तलाक लेने की सोच रहे हैं वो अपने रिश्ते को थोड़ा समय देने की कोशिश करें। स्थितियां सामान्य होने के योग भी बन रहे हैं। अशुद्ध पानी पीने से इन्फेक्शन हो सकता है। गैस और एसिडिटी की समस्या भी रहेगी। नौकरीपेशा लोग अपनी कुशलता के दम पर आगे बढ़ेंगे। सरकारी नौकरी करने वालों को विशेष सफलता मिल सकती है। भगवान नारायण के चमत्कारी मंत्र का जाप करें ऊँ ह्रीं श्रीं लक्ष्मीनारायण नम:

2. वृषभ राशि : अचानक धन लाभ भी हो सकता है। दो तरफा इनकम के मौके भी मिल सकते हैं किसी तरह का अनजाना डर भी बना रहेगा। आपके दिल-दिमाग में एक से ज्यादा विचार एक साथ चलते रहेंगे। शादीशुदा लोगों की लाइफ में प्यार बढ़ेगा। संबंधों में मजबूती भी आएगी। बस अपने लाइफ पार्टनर की कुछ आदतों को लेकर सावधान रहें। सेहत के लिहाज़ से आपको इस महीने थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। किसी दुर्घटनावश आपक चोटिल भी हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत और लगन को सराहा जाएगा और आपका प्रमोशन भी संभव है। सीनियर्स हर संभव आपकी मदद को तैयार रहेंगे। हालाँकि फिर भी आप थोड़े सावधान रहें और ज़्यादा बातचीत पर ध्यान न दें। भगवान नारायण के चमत्कारी मंत्र का जाप करें ऊँ गौपालायै उत्तर ध्वजाय नम:.

3. मिथुन राशि : मार्केट में लंबे समय के लिए पैसा लगाना आपके लिए अच्छा है। विदेशी व्यापार से भी अच्छा फायदा हो सकता है। अपने व परिवार की सुख-सुविधाओं को पूरा करने के लिए आप लोन ले सकते हैं। परिवार में किसी सदस्य विशेषकर माता-पिता या भाई-बहनों को अपनी सेहत का ख़याल रखना पड़ेगा। अपने जीवनसाथी से भरपूर प्रेम व सहयोग मिलने की उम्मीद आप रख सकते हैं। लव-लाइफ इस दौरान लुभावनी रहेगी। स्वास्थ्य के लिहाज से यह समय आपके लिए उम्दा हो सकता है। बस आपका आप वजन बढ़ने की संभावनाएं नज़र आ रही हैं। नौकरी में भी आपकी क़िस्मत ख़ूब चमकने के आसार हैं। आप पहले के मुक़ाबले काफी जोश, ऊर्जा और उत्साह से भरे रहेंगे। प्रतियोगी परीक्षाओं में जुटे छात्रों को अच्छे-ख़ासे परिणाम मिलने के संकेत हैं। भगवान नारायण के चमत्कारी मंत्र का जाप करें ऊँ क्लीं कृष्णायै नम:

4. कर्क राशि : आप अच्छी फाइनेंशियल प्लानिंग कर सकते हैं। इनकम के नए सोर्स भी आपको मिल सकते हैं। आज आपका रुझान आध्यात्म की तरफ रहेगा। मंदिर जाने या किसी धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन की योजना बना सकते हैं। लव-लाइफ इस दौरान लुभावनी रहेगी। आपका प्रेमी आपको दिल-ओ-जान से हर क्षेत्र में सहयोग करेगा। पिता की सेहत पर ध्यान देने की ज़रुरत होगी। इस अवधि में उन्हें कोई गंभीर बीमारी से कष्ट हो सकता है प्रोफेशनल लाइफ में हर मामले को लेकर स्पष्ट रुख रखें। वरिष्ठ सहकर्मियों की सलाह से हालात बेहतर होंगे। भगवान नारायण के चमत्कारी मंत्र का जाप करें ऊँ हिरण्यगर्भायै अव्यक्त रूपिणे नम:

5. सिंह राशि : शेयर, सट्टा, कमोडिटी आदी का काम करने वालों को आर्थिक नुक़सान होने के योग हैं। ज्यादा जोश में आकर खुद का ही कुछ नुकसान करवा सकते हैं। किसी की चुगली भी करने से बचें। लव लाइफ में इस राशि के अविवाहित लोग निराश हो सकते हैं। विवाद होने की भी संभावना है। प्रेम का इजहार न करें। सिर और पेट दर्द से परेशान हो सकते हैं। भोजन पर ध्यान दें। परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलने की प्रबल संभावना है। समय आपके साथ है। कार्यक्षेत्र में समय आपके फेवर में कम ही रहेगा। कुछ नया न करें। भगवान नारायण के चमत्कारी मंत्र का जाप करें ऊँ क्लीं ब्रह्मणे जगदाधारायै नम:

6. कन्या राशि : प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में आपको निवेश करने का मौका मिल सकता है। प्रॉपर्टी के कुछ मामले फायदेमंद हो सकते हैं। पारिवारिक जीवन के लिए यह समय सामान्य रहने वाला है। कुछ लोग इस दौरान परिवार के साथ किसी लंबे टूर पर भी जा सकते हैं। पिछले कुछ समय से जिन गलतफहमियों की वजह से आपके रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे, आज वह दूर हो सकते हैं। बातचीत को रिश्ते सुधारने का जरिया बनाएं। तनाव की वजह से सिरदर्द हो सकता है। अधिक काम करने से बचें और पूर्ण आराम लें। आज छात्रों को अधिक मेहनत करने की जरूरत है। एकाग्रता बनाए रखें। एक ही दिशा में की गई मेहनत से बेहतर परिणाम मिल सकेंगे। भगवान नारायण के चमत्कारी मंत्र का जाप करें ऊँ नमो प्रीं पीताम्बरायै नम:

7. तुला राशि : आर्थिक स्थिति मज़बूत रहेगी। शेयर बाज़ारसे अच्छा रिटर्न प्राप्त होगा, हालाँकि आपको लॉटरी और सट्टेबाज़ी से दूर रहना होगा। ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिलने और जानकारी प्राप्त करने के साथ सक्रिय रहेंगे। कोई नजदीकी व्यक्ति आपका हौंसला भी बढ़ सकता है। लव लाइफ के लिए दिन थोड़ा मिला-जुला रहेगा। थोड़ी परेशानी भी होगी। दिन सेहत के लिए ठीक नहीं है। पेट खराब हो सकता है, मानसिक तनाव भी रहेगा। स्टूडेंट्स को मेहनत से सफलता मिलेगी। मेडिकल स्टूडेंट्स को शारीरिक परेशानियों से गुजरना पड़ सकता है। भगवान नारायण के चमत्कारी मंत्र का जाप करें ऊँ तत्व निरंजनाय तारक रामायै नम:

8. वृश्चिक राशि : फालतू खर्चों पर कंट्रोल करने की जरूरत है। आर्थिक तंगी के कारण पारिवारिक जीवन में परेशानियाँ हो सकती हैं। आपकी कोई धार्मिक यात्रा हो सकती है। संतान की आस लगाए हुए दंपतियों की झोलियाँ ख़ुशियों से भर सकती हैं। पार्टनर की प्रेम भावना व समर्पण से आपकी ख़ुशियों में चार चाँद लगने संभव हैं। प्रेम जीवन के लिए यह अवधि बहुत अच्छी हो सकती है। आज वाहन चलाते समय या सड़क पार करते समय बेहद सतर्क रहें। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा है। बाधाएं दूर हो सकती हैं। भगवान नारायण के चमत्कारी मंत्र का जाप करें ऊँ नारायणाय सुरसिंहायै नम:

9. धनुराशि : वाहन संबंधी खर्चा भी होने के योग बन रहे हैं। सुख-सुविधा और मनोरंजन के नाम पर भी आप ज्यादा पैसा खर्चा कर सकते हैं। भाई-बहनों का जीवन भी सुखद रहेगा। वे कार्य क्षेत्र में उन्नति का अनुभव करेंगे। जबकि दूसरी ओर बच्चों के साथ आपका टकराव हो सकता है। वनसाथी के साथ अधिक समय व्यतीत करने की कोशिश करें और उनके साथ अच्छी बातें करें। स्वास्थ्य: स्वास्थ्य के लिहाज से यह समय एक शुभ संकेत नहीं दे रहा। आपकी शारीरिक मुश्किलें बढ़ सकती हैं। नौकरी में आपको कोई बड़ा पद मिल सकता है। रुका हुआ प्रमोशन मिलना भी संभव रहेगा। भगवान नारायण के चमत्कारी मंत्र का जाप करें ऊँ श्रीं देवकीकृष्णाय ऊर्ध्वषंतायै नम:

10. मकर राशि : बिजनेस में रुका हुआ पैसा भी मिलेगा। लॉटरी से आपको अच्छे पैसे मिल सकते हैं। स्टॉक मार्केट में पैसा लगाना आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। पिता या पैतृक रिश्तों से आर्थिक लाभ और सहयोग प्राप्त होने की संभावना है। घर में सुख और समृद्धि का वातावरण रहेगा आपका जीवनसाथी आपकी हरसंभव मदद करेगा। उनके प्यार और लगाव से परिस्थितियां निश्चित ही बेहतर होंगी। अधिक तनाव और चिंताग्रस्त रहने की वजह से आपके स्वास्थ्य पर प्रतिकूल असर पड़ सकता है करियर के क्षेत्र में भी आप अच्छा कार्य करेंगे। आपकी नेतृत्व क्षमता आपको और शक्तिशाली बनाएगी भगवान नारायण के चमत्कारी मंत्र का जाप करें ऊँ श्रीं वत्सलायै नम:

11. कुंभ राशि : शेयर बाज़ारसे अच्छा रिटर्न प्राप्त होगा, हालाँकि आपको लॉटरी और सट्टेबाज़ी से दूर रहना होगा। घरेलू सदस्यों की ज़रुरतों के लिए आप सुख-सुविधाएं जुटाने में आप व्यस्त रहेंगे। पूजा-पाठ व धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। सामाजिक व परोपकार के कार्यों के लिए आप कुछ दान वगैरह भी दे सकते हैं। प्रेम जीवन में एक नया उजाला आने की संभावना है। नए प्रेमियों को कुछ बेहतर पल बिताने को मिल सकते हैं। आप काफी मेहनत करेंगे।जिससे सेहत प्रभावित हो सकती है। कहीं सैर-सपाटे के लिए जाना आपको मानसिक राहत प्रदान करेगा। छात्रों का पढ़ाई में मन रमा रहेंगे जिससे उन्हें पूर्ण सफलता मिलने की संभावना भी है। सरकारी विभाग में कार्यरत जातकों के लिए काफी उत्तम हो सकता है। भगवान नारायण के चमत्कारी मंत्र का जाप करें श्रीं उपेन्द्रायै अच्युताय नम:

12. मीन राशि : इनकम बढ़ाने के लिए आप ज्यादा मेहनत करेंगे और कुछ हद तक सफल भी हो सकते हैं। माता-पिता और जीवनसाथी का पूरा सहयोग भी आपको मिलेगा। परिवार में किसी ख़ास व्यक्ति के साथ आपका मनमुटाव संभव है। इसलिए बेहतर होगा कि इस अवधि में आप अपनी वाणी का संयम से प्रयोग करें। दाम्पत्य जीवन के लिए यह समय काफी अनुकूल रह सकता है। सेहत के लिए यह थोड़ा सावधान रहने वाला होगा। अगर आप वाहनादि चलाते हैं तो इस अवधि में गाड़ी थोड़ी धीमी गति से चलाएं। आपकी नौकरी में ट्रांसफर या परिवर्तन संभव होगा। कुछ लोगों को अपने कार्यक्षेत्र में परेशानियों के साथ-साथ अचानक ही कोई बड़ी सफलता भी हाथ लग सकती भगवान नारायण के चमत्कारी मंत्र का जाप करें ऊँ क्लीं उद्धृाताय उद्धारिणे नम: