दैनिक राशिफल कन्या - Daily Rashifal Kanya Rashi

aaj ka rashifal - आज का राशिफल
दैनिक राशिफल कन्या - Daily Rashifal Kanya Rashi
दैनिक राशिफल कन्याDaily Rashifal Kanya Rashi

आज की कन्या राशि - Kanya Virgo Rashifal Today

कन्या राशि :- टो , पा , पी , पु , ष , ठ , पे , पो , ण

कन्या राशि में धन लाभ: : फालतू खर्चों पर कंट्रोल करने की जरूरत है। आर्थिक तंगी के कारण पारिवारिक जीवन में परेशानियाँ हो सकती हैं।

कन्या राशि में परिवार और मित्र : पारिवारिक लोगों से आपके पुराने मनमुटाव सुलझ सकते हैं। कुछ नये लोगों से आपका मेलजोल बढ़ेगा। परिवार के साथ कहीं घूमने जाने का प्रोग्राम भी बन सकता है।

कन्या राशि में रिश्ते और प्यार : आपके रिश्तों में जो दूरी पहले से रही होगी वह अब समाप्त होने की कगार पर है। आपको अपने कार्यस्थल पर किसी का साथ अधिक प्रिय लग सकता है।

कन्या राशि में स्वास्थ्य : कन्या राशि में स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें। बाहर का खाना जैसे जंक फ़ूड इत्यादि से परहेज करें। वरना पेट की तकलीफ़ें हो सकती हैं।

कन्या राशि में करियर और शिक्षा : मेडिकल से जुड़े विद्यार्थियों को मन चाहे कॉलेज में दाखिला मिलने की उम्मीद है। जो लोग प्रतियोगी या सरकारी परीक्षा की तैयारियों में जुटे हुए हैं उन्हें अपने प्रयास और तेज़ कर देने चाहिए।

कन्या राशि में बिज़नेस/स्टॉक/प्रॉपर्टी : जो जातक व्यवसाय करते हैं उनके टर्नओवर में बढ़ोत्तरी होगी। काम-धंधे को लेकर की गयी यात्राएँ धन अधिक ख़र्च करवाएंगी परंतु आपको आर्थिक लाभ भी होगा।

उत्तर दिशा की तरफ मुंह करके ॐ नमः शिवाय का जाप करें ।

शुभ रंग: गुलाबी

आज गुलाबी रंग आपके व्यक्तित्व और किस्मत में निखार लाएगा।

शुभ अंक: 4

आपके लिए 4 अंक शुभ है।

किसी भी प्रकार की समस्या के तुरंत समाधान के लिए गुरु जी से संपर्क करें। -8905816981

कन्या राशि के बारे में - About Kanya Rashi

मूल स्वभाब: कन्या राशि के लोग बातूनी नहीं होते और भीड़ में जो सबसे शांत और अकेला सा बैठा हो वह व्यक्ति आम तौर पर कन्या राशि का ही होता है। आम तौर पर कन्या राशि का व्यक्ति अपने दफ्तर में देर तक काम करता हुआ पाया जाता है ना की दोस्तों के साथ पार्टी करता हुआ। कन्या राशि के लोगों को भीड़ में होना पसंद नहीं है। कन्या राशि के लोगों को आम तौर पर अपनी फोटो अच्छी नहीं लगती। बेवकूफी बेशर्मी और लापरवाही को देख कर कन्या राशि के लोगों में चिड-चिड़ा पण और घबराहट आ जाती है। लेकिन आम तौर पर कन्या राशि के लोग बहुत ही नरम स्वभाव के होते है और बीमार लोगों का अच्छा ध्यान रखते है। कन्या राशि के लोग आम तरु पर अपने घर में हर प्रकार की दवाई रखते है। कन्या राशि के लोगों के लिए समय का बहुत महत्व है और जो लोग समय बर्बाद करते है उन्हें कन्या राशि एक लोग पसंद नहीं करते।

शक्तियां: कन्या राशि के लोग बहुत ही सुलझे हुए होते है और हर कार्य को बहुत ही सावधानी से करते है। यहाँ तक की कन्या राशि के लोग हमेशा मौके के अनुसार कपड़े पहनते है। कन्या राशि के लोग भरोसेमंद और ईमानदार होते है। कन्या राशि के लोगों को अपनी सेहत लोगों और जीवन के बारे में बहुत अच्छे से पता होता है। कन्या राशि के लोग हर चीज़ की शुक्ष्म से शुक्ष्म बात पर ध्यान देते है। अराजकता को समाप्त करके व्यवस्था को कायम करना कन्या राशि के लोगों को बहुत अच्छे से आता है। कन्या राशि के लोग दिल से बहुत ही नर्म होते है। कन्या राशि के लोग फीज़ुल के खर्चे नहीं करते और धन का सही इस्तेमाल करने में विश्वास रखते है। कन्या राशि के लोग धन और प्यार दोनों ही देते समय विवेक का इस्तेमाल करते है। कन्या राशि के लोगों को दूसरों पर आश्रित रहना पसंद नहीं आता।

कमजोरियां: बिना मतलब के चिंता करना कन्या राशि के लोगों की सबसे बड़ी समस्या है। हालाँकि कन्या राशि के लोगग बाहर से शांत दिख सकते है लेकिन आम तौर पर यह लोग अन्दर से हमेशा चिंता में रहते है। इस कारण इन लोगों की पाचन शक्ति कमज़ोर हो सकती है। एक और समस्या को कन्या राशि के लोगों के साथ है वह यह है की यह लोग हमेशा अपनी क्षमता से अधिक काम करने की कोशिश करते है जिससे इनका स्वस्थ ख़राब हो सकता है। कन्या राशि के लोगों जो अपनी कमियों का बिलकुल भी ध्यान नहीं होता।

आदर्श व्यवसाय: कन्या राशि के लोग उन व्यवसायों में बहुत अच्छा करते है जिनमे इनको दुसरे लोगों की सेवा करने करने का अवसर मिले। प्रकाशन व्यवसाय लेखन दवा फार्मेसी वैज्ञानिक प्रयोगशालाएं जैसी जगाहों पर कन्या राशि के लोग अच्छा करते है।


मित्र राशियाँ: वृषभ और मकर राशि
गृह: बुद्ध

संबंधित लेख

No stories found.