dhanu rashi

दैनिक राशिफल धनु - Daily Rashifal Dhanu Rashi26 January, 2020

आज की धनु राशि - Dhanu Rashifal Today

धनु राशि में धन लाभ: इनकम बढ़ाने के लिए आप ज्यादा मेहनत करेंगे और कुछ हद तक सफल भी हो सकते हैं। माता-पिता और जीवनसाथी का पूरा सहयोग भी आपको मिलेगा।
धनु राशि में परिवार और मित्र: परिवार में किसी ख़ास व्यक्ति के साथ आपका मनमुटाव संभव है। इसलिए बेहतर होगा कि इस अवधि में आप अपनी वाणी का संयम से प्रयोग करें।
धनु राशि में रिश्ते और प्यार: दाम्पत्य जीवन के लिए यह समय काफी अनुकूल रह सकता है।
धनु राशि में स्वास्थ्य: सेहत के लिए यह माह थोड़ा सावधान रहने वाला होगा। अगर आप वाहनादि चलाते हैं तो इस अवधि में गाड़ी थोड़ी धीमी गति से चलाएं।
धनु राशि में करियर और शिक्षा: आपकी नौकरी में ट्रांसफर या परिवर्तन संभव होगा। कुछ लोगों को अपने कार्यक्षेत्र में परेशानियों के साथ-साथ अचानक ही कोई बड़ी सफलता भी हाथ लग सकती

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए गुरूजी से सीधे संपर्क करें +91-8905816981

क्लिक करें




शुभ रंग: गुलाबी
आज गुलाबी रंग आपके व्यक्तित्व और किस्मत में निखार लाएगा।

शुभ अंक: 3
आज अंक 3 आपके लिए शुभ है।

धनु राशिफल के अभिनेता/अभिनेत्री


धनु राशि के बारे में - About Dhanu Rashi नवंबर 23 - दिसंबर 21
मूल स्वभाब: धनु राशि के लोगों में किसी के भी प्रति द्वेष नहीं होता। धनु राशि के लोग भोलेपन में एक दम सीधी बात करते है जिससे लोग अचंभित हो जाते है। यह और बात है की जब धनु राशि के लोग अपनी कही हुई बात को ठीक करने या उसको समझाने की कोशिश करते है तोह यह लोग और भी गड़बड़ कर देते है। धनु राशि के लोग आम तौर पर बहुत ही बेचैन होते है। धनु राशि के लोग बातूनी सीधी बात करने वाले और बहिमुर्खी होते है। आम तौर पर धनु राशि के लोग खुशमिजाज़ और दोस्ताना स्वभाव के होते है लेकिन जब कभी भी कोई इनकी मासूमियत का फायदा उठाने की कोशिश करता है तो इन्हें बहुत त्तेज़ गुस्सा आ सकता है। सामाजिक बन्धनों के खिलाफ विद्रोह करना धनु राशि के लोगों को बहुत पसंद है। धनु राशि के लोगों की ईमानदारी पर संदेह करने से इनके गुस्से का सामना करना पड़ सकता है। धनु राशि के लोग हरकत पहले करते है और उसके अंजाम के बारे में बाद में सोचते है। धनु राशि के लोगों को नई जगाहों पर घूमना पसंद है।

शक्तियां: ब्रहस्पति ग्रह की वजह से धनु राशि के लोगों को किसी का भी दर नहीं होता। धनु राशि के लोगों को खतरों से भरे खेल खिलना पसंद आता है। आम तौर पर धनु राशि के लोग बिना ज्यादा सवाल किये दुसरे को उधार दे देते है। धनु राशि के लोग दुश्मन के तौर पर बहुत ही शक्तिशाली दुश्मन होते है।

कमजोरियां: धनु राशि के लोगों को अपनी सची बात बोलने की वजह से होने वाले नुक्सान का बिलकुल भी ध्यान नहीं होता। धनु राशि के लोगों को बहुत जल्दी और बहुत ज्यादा गुस्सा आता है। धनु राशि के लोग खाने और शराब पीने के मामले में भी बहुत लापरवाह होते है। इस वजह से उन्हें मोटापा और शराब की लत लग सकती है। धनु राशि के लोगों को पारिवारिक संबंधों में बिलकुल भी दिलचस्पी नहीं होती। यहाँ तक की यह लोग खून के रिश्तों से भी थोड़ा दूर रहने की कोशिश करते है। धनु राशि के लोग बहुत ही खर्चीले भी होते है।

आदर्श व्यवसाय: गाड़ियों और मोटर साइकलो की दौड़। वह हर पेशा जिसमे थोडा खतरा है धनु राशि के लोगों को आकर्षित करता है। येही कारण है की ज्यादातर टेस्ट पायलट धनु राशि के होते है।


मित्र राशियाँ: मेष और सिंह राशि
गृह: ब्रहस्पति
क्लिक करें

शुभ रत्न: पुखराज रत्न
शुभ रुद्राक्ष: पंचमुखी रुद्राक्ष

लाल किताब राशिफल की जानकारी के लिए क्लिक करें

नामांक बताएगा आपका भविष्य

नामांक भविष्यफल जानने का आसान तरीका
माना जाता है। अपना नामांक जानने के
लिए यहां अपना नाम दर्ज करें


Baby name

सपनों का अर्थ