Go To Top
Raftaar HomeRaftaar Home
Menu
Search
Menu
close button
Vrishabha Rashi

वृषभ राशि के बारे में (Apr 21 - May 21)About Vrishabha Rashi

Astrology, Horoscope, Rashiphal, Prediction | राशिफल | Rashifal  in Hindi

Taurus Horoscope Yearly in English

वृषभ का राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है। इस राशिवालों के लिए शुभ दिन शुक्रवार और बुधवार होते हैं। कुलस्वामिनी को वृषभ राशि का आराध्य माना जाता है।

वार्षिक राशिफल वृषभ (Varshik Rashifal Vrishabha)- Year 2017

Raftaar Live

बिज़नेस/स्‍टॉक/प्रॉपर्टी:
धन के मामले में वृषभ राशि के जातको के लिए वर्ष 2017 बहुत ही अच्छा साबित होगा। पूरे वर्ष आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रह सकती है। आय के नए स्त्रोत मिल सकते हैं। निवेश किए हुए धन का लाभ मिलेगा। शेयर बाजार या प्रॉपर्टी में पैसा लगाने के लिए यह साल उत्तम है।
स्‍वास्‍थ्‍य:
स्वास्थ्य के प्रति अधिक परेशान नहीं होना होगा। हालांकि जीवनशैली से संबंधित बीमारियों जैसे गैस, बदहजमी आदि पर अगर गौर नहीं किया गया तो आने वाले समय में यह चिंता का विषय बन सकता है। इस साल खान-पान की आदतों पर कंट्रोल करने की कोशिश करें।
रिश्‍ते और प्‍यार:
यह साल प्रेम-संबंधों में मिठास घोलने वाला सिद्ध हो सकता है। प्रेम संबंध मजबूत हो सकते हैं। रिश्तों में शक को आने ना दें।
करियर और शिक्षा:
इस साल की गई मेहनत का फल हो सकता है देर से मिले लेकिन मिलेगा अवश्य। इस साल प्रमोशन पाने की राह में अड़चने आ सकती हैं।
परिवार और मित्र:
पारिवारिक स्तर पर अधिक परेशान नहीं होना होगा। परिवार में सभी सदस्यों का सहयोग मिलेगा। संतान पक्ष से खुशियां हासिल हो सकती हैं।

शुभ रंग

शुभ अंक

वृषभ राशिफल (Vrishabha Rashifal) - अन्य स्रोतों द्वारा

कर्इ महत्वपूर्ण सवालों के जवाब जानने के लिए गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम के ज्योतिषविदों ने उनकी कुंडली का अध्ययन करते हुए पाया है कि उनको कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

Ganeshaspeaks

जैसे ही आप नए साल में प्रवेश करते हैं, तो आपकी ज़िन्दगी में बहुत सारे बदलाव आते हैं और बदलाव का होना ज़रूरी भी है। लेकिन हर कोई जानना चाहता है कि ये बदलाव सकारात्मक रहेंगे या नकारात्मक। आइए वैदिक ज्यो...

जनवरी से मार्च के बीच चिन्ता की स्थिति बन सकती है। कुछ कामों में सफलता नहीं मिलेगी। समस्याओं से निपटने की कोशिशें असफल हो सकती हैं। उर्जा की कमी महसूस करेंगे। परिवार का कोई विवाद बढ़ सकता है। वाहन खराब...

वृषभ राशि की विशेषतायें वृषभ राशि भचक्र की दूसरे स्थान पर आने वाली राशि है. भचक्र पर इसका विस्तार 30 अंश से 60 अंश तक होता है. इस राशि के अन्तर्गत कृतिका के तीन चरण, रोहिणी के चार चरण तथा मृगशिरा के द...

वृष इस वर्ष वृषभ राशि वालों की पारिवारिक स्थिति उत्तम रहने वाली है। परिवार के लोगों के सुझावों पर अमल करना आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता है, लेकिन इसके विरुद्ध जाना ठीक नहीं रहेगा। शनि के वृश्चिक में...