Go To Top
Raftaar HomeRaftaar Home
Menu
Search
Menu
close button
Singh Rashi

सिंह राशि के बारे में (Jul 23 - Aug 22)About Singh Rashi

Astrology, Horoscope, Rashiphal, Prediction | राशिफल | Rashifal  in Hindi

Leo Horoscope Yearly in English

सिंह राशि का स्वामी ग्रह सूर्य है। इस राशि के लोग किसी के सामने झुकना नहीं पसंद नहीं करते हैं। सिंह राशि के आराध्य देव भगवान सूर्य होते हैं।

वार्षिक राशिफल सिंह (Varshik Rashifal Singh)- Year 2017

Raftaar Live

बिज़नेस/स्‍टॉक/प्रॉपर्टी:
इस वर्ष आपको आर्थिक स्थिति को लेकर चुनौतियों का सामना नहीं करना पड़ेगा। वर्ष के दूसरे भाग में किस्मत और भी तेज हो सकती है। कम मेहनत से भी अधिक आमदनी की संभावना है।
स्‍वास्‍थ्‍य:
सिंह राशि के जातक स्वास्थ्य के धनी बने रहेंगे। स्वास्थ्य की दृष्टि से समय बहुत अनुकूल है, आत्म विश्वास व स्फूर्ति से परिपूर्ण महसूस करेंगे।
रिश्‍ते और प्‍यार:
पूरे साल प्रेम संबंधों में मिठास बनी रहेगी। जीवन रोमांस और हसीन लम्हों से परिपूर्ण रहेगा। प्रेम विवाह के लिए साल बेहद शुभ है।
करियर और शिक्षा:
छात्रों के लिए साल 2017 बेहतरीन साबित हो सकता है। अगर थोड़ी भी मेहनत की है तो उसका पूरा फल अवश्य मिलेगा। शिक्षकगण प्रसन्न रहेंगे और परीक्षा में सफलता पाने के योग हैं। नौकरीपेशा जातको के लिए भी साल शुभ होगा।
परिवार और मित्र:
थोड़े बहुत उतार चढ़ाव के साथ जीवन में खुशियां बनी रहेंगी। जीवन साथी के साथ प्यार भरा संबंध रहेगा। इसके अलावा पिता के साथ संबंध अच्छे रहेंगे परंतु माता के साथ मतभेद हो सकता है। वर्षारंभ में संतान के जन्म की संभावनाएं तथा परिवार में इस कारण प्रसन्नता का वातावरण बनने के शुभ योग बनेंगे। इस साल संतान को अचानक सफलता मिलने के आसार हैं।

शुभ रंग

शुभ अंक

सिंह राशिफल (Singh Rashifal) - अन्य स्रोतों द्वारा

सिंह राशि की विशेषतायें सिंह राशि भचक्र की पांचवीं राशि है, इस राशि का विस्तार 120 अंशों से 150 अंशों तक का होता है. इस राशि के अन्तर्गत मघा नक्षत्र के चारों चरण, पूर्वाफ़ाल्गुनी के चारों चरण और उत्तर...

नए साल का आग़ाज़ होने वाला है। मुमकिन है आपकी कुछ ख़्वाहिशें बीते साल पूरी न हुई हों। लेकिन इसके लिए आप ज़्यादा अधीर न हों। जैसे कहा भी गया है, ‘बीती ताही बिसार दे, आगे की सुधी लेय’। पुरानी बातों को प...

जनवरी से मार्च के लम्बे समय से चली आ रही चिंता और परेशानियां खत्म हो सकती है। नए काम शुरू हो सकते हैं। बुद्धिमता से किए गए निवेश आगे चलकर फायदा देंगे। नई योजनाएं गति पकडेंगी । जिम्मेदारियों को समझेंगे...

कर्इ महत्वपूर्ण सवालों के जवाब जानने के लिए गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम के ज्योतिषविदों ने उनकी कुंडली का अध्ययन करते हुए पाया है कि उनको कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

Ganeshaspeaks

सिंह इस वर्ष सिंह राशि की पारिवारिक स्थितियां कुछ नरम-गरम रहेंगी, लेकिन वे आपकी खुशियों में किसी प्रकार की रुकावटें नहीं आने देंगी। जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध बने रहेंगे। राहु के सिंह राशि पर आने से आ...