Go To Top
Raftaar HomeRaftaar Home
Menu
Search
Menu
close button
Vrishabha Rashi

वृषभ राशि के बारे में (Apr 21 - May 21)About Vrishabha Rashi

Astrology, Horoscope, Rashiphal, Prediction | राशिफल | Rashifal  in Hindi

Taurus Horoscope Daily in English

वृषभ का राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है। इस राशिवालों के लिए शुभ दिन शुक्रवार और बुधवार होते हैं। कुलस्वामिनी को वृषभ राशि का आराध्य माना जाता है।

दैनिक राशिफल वृषभ (Dainik Rashifal Vrishabha)- 25 February 2017

Raftaar Live


परिवार और मित्र:
आज आपका रुझान आध्यात्म की तरफ रहेगा। मंदिर जाने या कोई धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन की योजना बना सकते हैं। खर्चा बढ़ेगा लेकिन इसकी चिंता ना करें।
रिश्‍ते और प्‍यार:
आज दूसरों के मामलों में दखल ना दें, खासकर अपने पार्टनर के फैसलों में। साथी की अगर कोई बात अच्‍छी न लग रही हो तो उसे प्‍यार से समझाएं।
स्‍वास्‍थ्‍य:
आज स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें। अचानक सेहत बिगड़ सकती है और कई जरूरी काम भी रुक सकते हैं। ज्यादा काम करने से बचें और टेंशन कम से कम लें।
करियर और शिक्षा:
आज कार्य स्थल पर सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। शिक्षार्थियों के लिए भी दिन अच्छा है।
बिज़नेस/स्‍टॉक/प्रॉपर्टी:
भाग्‍य आपके साथ है। शेयर मार्केट में निवेश करना शुभ साबित हो सकता है।

शुभ रंग

नीला

शुभ रंग:
नीला रंग आज आपके लिए लकी साबित होगा। यह रंग आपकी किस्मत बदल सकता है। लाल रंग से बचें, यह रुकावटें पैदा कर सकता है।

शुभ अंक

5

शुभ अंक:
आपका शुभ अंक 5 है।

वृषभ राशिफल (Vrishabha Rashifal) - अन्य स्रोतों द्वारा

इस समय अपने दोस्तों के साथ किसी भी झगड़े में ना पड़ें। सभी शायद तनाव से गुजर रहे हैं जिसके कारण तनाव का माहौल बना हुआ है। ऐसी कुछ परिस्थितियां भी हो सकती हैं जो आपको बहस करने पर मजबूर कर दे। लेकिन, आप...

उपाय :- नींद शरीर की आवश्यक भूख है, परन्तु ज़रुरत से ज़्यादा सोना सेहत के लिए नुक़सानदायक हो सकता है। इससे छुटकारा पाने के लिए चारपाई के चारों पायों में चाँदी की कील लगवाएं।

वृष व्यापार-व्यवसाय निवेश आदि से लाभ, भेंट मिल सकती है। वाद-विवाद से अपमान हो सकता है। यात्रा शुभ रहेगी। जल्दबाजी में निर्णय न लें।

पॉजिटिव - कोई खास बात पता चल जाएगी। बिजनेस या नौकरी के कुछ कामों में आप भाग्यशाली भी साबित हो सकती है। कुछ दोस्तों और परिचितों से बात करेंगे, तो आपको आगे की राह समझ आने लगेगी। कुछ महत्वपूर्ण लोगों से ...

आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। परिवार में मान-सम्मान के अवसर आ सकते हैं। पुराना निवेश लाभ दे जाएगा। संतान की ओर से शुभ समाचार प्रवास शुभ।

बीएमसी चुनावों में उद्घव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना ने बीजेपी के साथ गठबंधन ना करके ये साबित कर दिया कि दोनों पार्टियों के बीच रिश्ते मधुर नहीं रहे। तो आपको क्या लगता है क्या ये गठबंधन फिर से जुड़ ...

Ganeshaspeaks

आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। वस्‍त्रों एवं गहनों के प्रति रुझान बढ़ेगा। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। (पं.राघवेंद्र शर्मा) आत्मविश्वास से परिपूर...

Livehindustan