Go To Top
Raftaar HomeRaftaar Home
Menu
Search
Menu
close button
Vrishabha Rashi

वृषभ राशि के बारे में (Apr 21 - May 21)About Vrishabha Rashi

Astrology, Horoscope, Rashiphal, Prediction | राशिफल | Rashifal  in Hindi

Taurus Horoscope Daily in English

वृषभ का राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है। इस राशिवालों के लिए शुभ दिन शुक्रवार और बुधवार होते हैं। कुलस्वामिनी को वृषभ राशि का आराध्य माना जाता है।

दैनिक राशिफल वृषभ (Dainik Rashifal Vrishabha)- 05 May 2016

Raftaar Live

परिवार और मित्र:
आज आप अकेलापन महसूस कर सकते हैं, इससे बचने के लिए कहीं बाहर जाएं और दोस्तों के साथ कुछ समय बिताएं। रिश्‍ते और प्‍यार:
हर रिश्ता मजबूत बनने के लिए कुछ समय मांगता है। आज आपको इस बात को समझना होगा। अपने साथी और दोस्तों के साथ कुछ समय व्यतीत करें। स्‍वास्‍थ्‍य:
आज का दिन अच्‍छा बीतेगा, बशर्ते आप तनाव से दूर रहें। करियर और शिक्षा:
पूर्व में की गई मेहनत का फल मिल सकता है। कार्य स्थल पर प्रमोशन या प्रशंसा मिलने के आसार हैं। बिज़नेस/स्‍टॉक/प्रॉपर्टी:
शेयर बाजार से आपको मुनाफा हो सकता है। कारोबार में भी इज़ाफा होगा। आमदनी के नए माध्यम नजर आएंगे। किसी पुराने प्रोजेक्ट या काम को शुरु करने के लिए आज का दिन शुभ है।

शुभ रंग

सफेद
शुभ रंग:
आज आपकी कई परेशानियों को सफेद रंग दूर कर सकता है। इस रंग के वस्त्रों को धारण करने से आपका मानसिक तनाव कम होगा। चमकीले और गहरे रंगों से बचें।

शुभ अंक

6
शुभ अंक:
आज अंक 6 आपके लिए शुभ रहेगा। सकारात्‍मक बने रहें और तनाव से बचें।

वृषभ राशिफल (Vrishabha Rashifal) - अन्य स्रोतों द्वारा

आज आपको अचानक ही अपने भाग्य में परिवर्तन की अनुभूति होगी। आज आप जो भी काम करेंगे वो आपको आकर्षण का केंद्र बना देगा। आपके हंस मुख स्वभाव के कारण आज आपके नए दोस्त बन सकते हैं और कुछ व्यवसाइसों के साथ भी...

किसी दोस्त के साथ ग़लतफ़हमी अप्रिय हालात खड़े कर सकती है, किसी भी फ़ैसले पर पहुँचने से पहले संतुलित नज़रिए से दोनों पक्षों को जाँचें। लम्बे समय से अटके मुआवज़े और कर्ज़ आदि आख़िरकार आपको मिल जाएंगे। आज आप अके...

वृष कामकाज में रुचि कम होगी। मनोरंजन आदि में समय व धन का अपव्यय करेंगे। मन में आलस्य व निराशा के भाव होंगे।

पॉजिटिव - आज कोई बड़ा फैसला लेना है तो ठीक से सोच-विचार कर ही काम करें। लोगों की राय गौर से सुनें। आज मदद करने और मदद लेकर आगे बढऩे का दिन है। पैसों के किसी उलझे हुए मामले को सुलझाने में आज कोई अधिकार...

अधूरे काम समय पर पूर्ण। साझेदार का अच्छा सहयोग। परिवार को समय दे पाएंगे। कार्य प्रणाली में सुधार से मन प्रसन्ना। वाणी में मधुरता। मनोरंजन स्थल की यात्रा संभव।

इस विशेष ज्योतिषीय लेख के जरिए यह पता करने की कोशिश करते हैं कि इस फौलादी महिलाके बारे में इनके सितारों का क्या कहना है।

Ganeshaspeaks

आत्‍मविश्‍वास में कमी आएगी। माता को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन कष्‍टपूर्ण रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। (पं.राघवेंद्र शर्मा) आत्‍मविश्‍वास में कमी आएगी। माता को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो स...

Livehindustan

जन्मदिन विशेषांक