Go To Top
Raftaar HomeRaftaar Home
Menu
Search
Menu
close button
Vrishabha Rashi

वृषभ राशि के बारे में (Apr 21 - May 21)About Vrishabha Rashi

Astrology, Horoscope, Rashiphal, Prediction | राशिफल | Rashifal  in Hindi

Taurus Horoscope Daily in English

वृषभ का राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है। इस राशिवालों के लिए शुभ दिन शुक्रवार और बुधवार होते हैं। कुलस्वामिनी को वृषभ राशि का आराध्य माना जाता है।

दैनिक राशिफल वृषभ (Dainik Rashifal Vrishabha)- 08 February 2016

Raftaar Live


परिवार और मित्र: आज आपका रुझान आध्यात्म की तरफ रहेगा। मंदिर जाने या कोई धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन की योजना बना सकते हैं। खर्चा बढ़ेगा लेकिन इसकी चिंता ना करें।
रिश्‍ते और प्‍यार: पिछले कुछ समय से जिन गलतफहमियों की वजह से आपके रिश्‍ते ठीक नहीं चल रहे थे, आज वह दूर हो सकते हैं। बातचीत को रिश्ते सुधारने का जरिया बनाएं।
स्‍वास्‍थ्‍य: कई दिनों से चली आ रही बीमारी से आज आराम मिलेगा। परिवार के लोगों के साथ हंसी-मजाक से दिन खुशनुमा बीत सकता है।
करियर और शिक्षा: परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलने की प्रबल संभावना है। समय आपके साथ है। कई दिनों से चली आ रही परेशानी का हल आज मिल सकता है।
बिज़नेस/स्‍टॉक/प्रॉपर्टी: आपको शेयर बाजार में बहुत मुनाफा नहीं होने वाला है लेकिन प्रॉपर्टी से आपको फायदा हो सकता है। व्‍यापारी वर्ग पैसो के लेन-देन के प्रति सतर्क रहें और दूर की यात्रा करने से बचें।

शुभ रंग

सफेद
आज आपकी कई परेशानियों को सफेद रंग दूर कर सकता है। इस रंग के वस्त्रों को धारण करने से आपका मानसिक तनाव कम होगा। चमकीले और गहरे रंगों से बचें।

शुभ अंक

8
आपका शुभ अंक 8 है।

वृषभ राशिफल (Vrishabha Rashifal) - अन्य स्रोतों द्वारा

पॉजिटिव - नई या बड़ी प्लानिंग बनाने के लिए वृष राशि वाले लोगों के लिए दिन अच्छा है। संचार-संपर्क के क्षेत्र में काम करने वालों के लिए दिन बहुत शानदार है। दिन भर वैचारिक फुर्ती महसूस करते रहेंगे। खर्चो...

मानसिक एकाग्रता में कमी आ सकती है। व्यर्थ के झगड़े-विवादों से बचने का प्रयास करें। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। (पं.राघवेंद्र शर्मा) मानसिक एकाग्रता में कमी आ सकती है। व्यर्थ के झगड़े-वि...

Livehindustan

कर्इ महत्वपूर्ण सवालों के जवाब जानने के लिए गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम के ज्योतिषविदों ने उनकी कुंडली का अध्ययन करते हुए पाया है कि उनको कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

Ganeshaspeaks

आज आपका कोई मित्र आपसे मदद मांग सकता है। इस मित्र को शायद आपकी मदद की आवश्यकता हो। इस मित्र के साथ वफादारी निभाएं उसके भले के लिए अगर आपको उसकी आलोचना भी करनी पड़े तो भी पीछे ना हटें। अगर आपका मित्र क...

वृष नौकरीपेशा व्यक्तियों को नौकरी में पदोन्नति और स्थानांतरण की संभावना बनती है। कई दिन के रुके काम पूरे होने के योग हैं। खर्चों पर नियंत्रण रखें।

धर्म के प्रति मन में श्रद्धा बढ़ेगी। मित्र वर्ग में आप आदरणीय होंगे। अतिथि सत्कार का अवसर। वाणी में मधुरता। इच्छित सुख प्राप्त। आर्थिक सफलता प्राप्त। शासकीय कार्यों में गति।