Go To Top
Raftaar HomeRaftaar Home
Menu
Search
Menu
close button
Vrishabha Rashi

वृषभ राशि के बारे में (Apr 21 - May 21)About Vrishabha Rashi

Astrology, Horoscope, Rashiphal, Prediction | राशिफल | Rashifal  in Hindi

Taurus Horoscope Daily in English

वृषभ का राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है। इस राशिवालों के लिए शुभ दिन शुक्रवार और बुधवार होते हैं। कुलस्वामिनी को वृषभ राशि का आराध्य माना जाता है।

दैनिक राशिफल वृषभ (Dainik Rashifal Vrishabha)- 31 July 2016

Raftaar Live

परिवार और मित्र:
आज आपका रुझान आध्यात्म की तरफ रहेगा। मंदिर जाने या कोई धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन की योजना बना सकते हैं। खर्चा बढ़ेगा लेकिन इसकी चिंता ना करें। रिश्‍ते और प्‍यार:
प्रेम प्रसंगों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। किसी खास शख्स से आज मुलाकात हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य:
आज अपने परिवार के स्वास्थ्य की तरफ विशेष ध्यान दें। परिवार में किसी सदस्‍य की तबीयत बिगड़ सकती है। ऐसे में खर्च बढ़ेगा, पर सकारात्‍मक रहें, परेशानी जल्‍दी दूर हो जाएगी। करियर और शिक्षा:
आज कार्य स्थल पर सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। शिक्षार्थियों के लिए भी दिन अच्छा है। बिज़नेस/स्‍टॉक/प्रॉपर्टी:
आज पैसों से संबंधित कोई बड़ा फैसला ना लें। कोर्ट-कचहरी के चक्‍कर लग सकते हैं। बिजनेस में नुकसान होने की आशंका है। किसी भी बड़ी डील को उपयुक्‍त समय के लिए टाला जा सकता है।

शुभ रंग

बैंगनी
शुभ रंग:
आज बैंगनी रंग आपके लिए शुभ है। यह रंग आज आपको सफलता दिलाएगा। सफेद रंग से बचें।

शुभ अंक

3
शुभ अंक:
आज अंक 3 आपके लिए शुभ है।

वृषभ राशिफल (Vrishabha Rashifal) - अन्य स्रोतों द्वारा

वृष रचनात्मक कार्य से आपकी प्रगति होगी। व्यापार के लिए दिन अनुकूल रहने की संभावना है। संपत्ति प्राप्त होने के भी योग हैं।

आज आपके पास जितने भी संसाधन हैं उनका प्रयोग समाज के कल्याण में करें साथ ही अपनों को खुश करने का भी प्रयास करें। आज आप कुछ दान करेंगे या फिर अपने साथी के लिए कोई उपहार खरीदेंगे। किसी ना किसी तरह आपके स...

उपाय :- छात्रों को स्टेशनरी का सामान(कॉपी, पेन, पेन्सिल इत्यादि) बांटें।

पॉजिटिव - मीठा बोलकर आप अपने काम करवा लेंगे। आज आपका करियर और निजी जीवन आपके लिए एक बड़ा मुद्दा बन सकता है। नई नौकरी के लिए कोशिश कर सकते हैं। आपके प्रेमी, जीवनसाथी या परिवार के किसी अन्य महत्वपूर्ण स...

स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। नौकरी में अभी तरक्की में व्यवधान आएंगे। धैर्यशीलता में कमी आएगी। परिश्रम की अधिकता रहेगी। (पं.राघवेंद्र शर्मा) स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। नौकरी में अभी तरक्की में व्यव...

Livehindustan

मान-सम्मान में वृद्धि। संतान आपकी आज्ञा में रहेगी। पुराने रुके काम को पूर्ण करने का मन। स्वास्थ्य समस्या का हल। स्वादिष्टट मोजन में रुचि। अतिथि सत्कार का अवसर।

इस लेख के द्वारा यह जानने का प्रयत्न करते है कि गणेशजी का इस शीर्ष नेता के विषय में क्या कहना है।

Ganeshaspeaks

जन्मदिन विशेषांक