Search
Menu
close button
Vrishabha Rashi

वृषभ राशि के बारे में (Apr 21 - May 21) About Vrishabha Rashi


                      Astrology, Horoscope, Rashiphal, Prediction | राशिफल | Rashifal  in Hindi

Taurus Horoscope Daily in English

वृषभ का राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है। इस राशिवालों के लिए शुभ दिन शुक्रवार और बुधवार होते हैं। कुलस्वामिनी को वृषभ राशि का आराध्य माना जाता है।

दैनिक राशिफल वृषभ (Dainik Rashifal Vrishabha) - 29 May 2015

Raftaar Live

परिवार और मित्र: आज परिवार से भरपूर सहयोग मिलेगा। मित्र भी आपके पक्ष में खड़े रहकर आपकी मदद करते नजर आएंगे। भाग्‍य आपके साथ है और सफलता आपके कदम चूमेगी। रिश्‍ते और प्‍यार: आज आप परिवार के लिए समय निकाल सकते हैं, बाहर जाने का कार्यक्रम बनाएं तो बेहतर रहेगा। गलतफहमियां दूर होंगी। स्‍वास्‍थ्‍य: आज स्वास्थ्य के लिहाज से दिन अच्छा नहीं है। सिरदर्द और पेट दर्द से परेशान हो सकते हैं। भोजन पर विशेष ध्यान दें। करियर और शिक्षा: आज छात्रों को अधिक मेहनत करने की जरूरत है। एकाग्रता बनाए रखें। एक ही दिशा में की गई मेहनत से बेहतर परिणाम मिल सकेंगे। बिज़नेस/स्‍टॉक/प्रॉपर्टी: आज लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का अंत हो सकता है। स्‍टॉक में कुछ भी फेरबदल न करना बेहतर साबित होगा।

शुभ रंग

पीला
पीला रंग आपके लिए खास है, सभी कार्य सिद्ध होंगे। हरे रंग के कपड़े न पहनें, परेशानी हो सकती है।

शुभ अंक

9
आज अंक 9 आपको काफी फायदा पहुंचा सकता है।

वृषभ राशिफल (Vrishabha Rashifal) - अन्य स्रोतों द्वारा

वृष दिन पर्याप्त अनुकूल रह पाएगा। व्यापार लाभप्रद रहेगा। परिवार के सदस्यों से संबंध प्रगाढ़ होंगे। आर्थिक सुदृढ़ता आएगी।

आपका मनमौजी स्वभाव आज चरम पर हो सकता है। खरीदारी करने में आज आप जोश में आ सकते हैं। आपको जो भी खरीदना हो, उसकी सूची घर से ही बनाकर चलें, ज्यादा खर्च क...

35-40 की उम्र से बड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है, आगे की योजनाएं बनाएं.

जन्मदिन विशेषांक