Go To Top
Raftaar HomeRaftaar Home
Menu
Search
Menu
close button
Vrishabha Rashi

वृषभ राशि के बारे में (Apr 21 - May 21)About Vrishabha Rashi

Astrology, Horoscope, Rashiphal, Prediction | राशिफल | Rashifal  in Hindi

Taurus Horoscope Daily in English

वृषभ का राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है। इस राशिवालों के लिए शुभ दिन शुक्रवार और बुधवार होते हैं। कुलस्वामिनी को वृषभ राशि का आराध्य माना जाता है।

दैनिक राशिफल वृषभ (Dainik Rashifal Vrishabha)- 28 March 2017

Raftaar Live


परिवार और मित्र:
आज दोस्तों का साथ मिलेगा। परिवार में भी सभी आपका सहयोग देंगे। अनजान लोगों से दोस्ती करते समय सावधान रहें।
रिश्‍ते और प्‍यार:
आज किस्मत आपके साथ है। परिजनों, दोस्तों और साथी के साथ समय बिता सकते हैं। किसी बुजुर्ग की राय आपके टूटते रिश्ते को संवार देगी।
स्‍वास्‍थ्‍य:
आज का दिन अच्‍छा बीतेगा, बशर्ते आप तनाव से दूर रहें।
करियर और शिक्षा:
विद्यार्थियों के लिए आज का दिन मुश्किल भरा हो सकता है। एकाग्रता बनाने में समस्या आ सकती है। कार्यस्थल पर बॉस से अनबन हो सकती है।
बिज़नेस/स्‍टॉक/प्रॉपर्टी:
शेयर मार्केट में निवेश के लिए बेहतरीन समय है लेकिन निवेश से पहले पूरी तरह जांच-पड़ताल कर लें। आमदनी बढ़ने के आसार हैं, कार्य क्षेत्र में लाभ होगा।

शुभ रंग

सफेद

शुभ रंग:
आज आपकी कई परेशानियों को सफेद रंग दूर कर सकता है। इस रंग के वस्त्रों को धारण करने से आपका मानसिक तनाव कम होगा। चमकीले और गहरे रंगों से बचें।

शुभ अंक

1

शुभ अंक:
आज अंक 1 आपके लिए शुभ साबित होगा। परिश्रम करते रहें और फिजूलखर्ची से बचें।

वृषभ राशिफल (Vrishabha Rashifal) - अन्य स्रोतों द्वारा

आज के दिन आराम करें और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करें। हाल के दिनों में मानसिक तनाव के कारण आप कुछ अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे लेकिन आज सारी परेशानियां भूल कर आप अपने दोस्तों के साथ अच्छा समय गुजारेंगे।...

उपाय :- लडडू अथवा बूँदी का प्रसाद किसी धर्मस्थान में बाँटने से नौकरी व बिज़नेस में उन्नति होगी।

वृष संतान की चिंता होगी। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। निवेश, व्यापार-नौकरी लाभ देंगे। यात्रा मंगलकारी रहेगी। शत्रु शांत रहेंगे।

पॉजिटिव - वृष राशि वाले लोगों के लिए व्यवसाय अच्छा रहेगा। आपकी प्रोफेशनल लाइफ अच्छी रहेगी। सफलता मिलेगी। दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी। विवाह योग्य लोगों को वैवाहिक प्रस्ताव मिल सकते हैं। आज आप धैर्य...

निजी और कामकाजी जीवन में बदलाव हो सकता है। कोई नए प्रोजेक्ट पर काम कर सकते हैं। कार्यों में अपनी ऊर्जा लगा देंगे। शादी के बारे में सोच सकते हैं।

महंत योगी आदित्यनाथ, ये वो नाम है जिसकी आज पूरे देश में हो चर्चा रही है। उनके द्वारा यूपी की सत्ता की कमान संभालने के बाद अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की उम्मीदों को पंख लग गए है। लेकिन क्या आदित्यना...

Ganeshaspeaks

मन में नकारात्‍मक विचारों के प्रभाव से बचें। शैक्षिक कार्यों में व्‍यवधान आ सकते हैं। संतान को स्‍वास्‍थ्‍य विकार रहेंगे। खर्चों में वृद्धि होगी। (पं.राघवेंद्र शर्मा) मन में नकारात्‍मक विचारों के प्रभ...

Livehindustan