जल्दी से सास को वश में और खुश रखने के उपाय
पारंपरिक घरेलू उपाय (Indian Traditional Upay )

जल्दी से सास को वश में और खुश रखने के उपाय

Jaldi se saas ko vash me aur khush rakhne ke upay

Women Raftaar

सास बहु की जोड़ी एक ऐसी जोड़ी है जिसपर लोग काफी ज़्यादा ध्यान देते हैं। जिन बहुओं की सास सबसे ज़्यादा लड़ाकू और खराब होती हैं उन बहुओं को समझ नहीं आता कि वो अपनी सास को खुश रखे तो कैसे रखें, कैसे उन्हें अपने वश में करें। आप कितनी भी लाख कोशिशे कर लें उनके लिए अच्छा करने की, लेकिन अगर आपकी सास आपसे खुश नहीं हैं तो वो कैसे भी खुश नहीं रह सकती।

लेकिन आपको परेशान होने की ज़रूरत नहीं है इस लेख में हम आपको ऐसे उपाय बता रहे हैं जिनकी मदद से आप अपनी सास को वश में भी कर सकती हैं और खुश भी रख सकती हैं। चलिए आप बताते हैं जल्दी से सास को वश में और खुश रखने के उपाय –

1. घर में बर्तन गिरने से उनके टकराने की आवाज़ से आपकी और आपके सास के साथ झगड़ा शुरू हो सकता है, तो बर्तन कम गिराएं इससे सास के साथ झगड़ा कम होगा।


2. सास के साथ अगर आप झगड़ा नहीं चाहती हैं तो घर के मुख्य दरवाज़े के बाहर सफेद रंग का गमला लगा लें या फिर घर के मंदिर पर सफेद रंग की मूर्ति भी स्थापित कर सकती हैं।


3. आप अपनी सास का कोई भी कपड़े का एक टुकड़ा ले लें और फिर उसपर स्याही से उनका लिखकर अपने पास एक हफ्ते तक रखें और फिर किसी गड्ढे में उस टुकड़े को दब देब। इस तरह आपकी सास आपके वश में रहेगी। 


4. अगर आप पहली रोटी गाय को खिलाएंगी और आखरी रोटी कुत्ते को खिलाएंगी तो घर में सास से झगड़ा कभी नहीं होगा।


5. अगर आप रोटी बनाने वक़्त तवा गर्म होने से पहले उसपर ठंडे पानी की छींटे मारती है हैं तो घर में झगड़े नहीं होते।

 
6. अगर आप चाहती हैं सास के साथ में आपका झगड़ा न हो तो घर में तुलसी का पौधा लगाएं और उसकी रोज़ाना पूजा करें।