जल्दी से पत्नी को खुश करने के उपाय - Jaldi se patni ko khush karne ke upay

आमतौर पर पत्नी की तरह ही पति भी जानना चाहता है कि वो पत्नी को कैसे खुश रखें। रोज़ाना कामों के तनाव में आप अपनी पत्नी का ध्यान रखना भूल जाते हैं और तभी उनकी 100 शिकायतें शुरू हो जाती हैं। ऐसे में आपको भी समझ नहीं आता उन्हें खुश रखें तो कैसे रखें।
तो अब आपको दुविधा में पढ़ने की ज़रूरत नहीं है इस लेख में हम आपको बताएंगे कि कैसे आप पनि पत्नी को खुश रखना चाहिए। चलिए बताते हैं फिर जल्दी से पत्नी को खुश करने के उपाय।

1. पत्नी के कामों में मदद करें –
कई पुरुषों का मानना है कि घर ग्रहस्थी के सारे काम महिलाओं के लिए बने हैं लेकिन आप ऐसा गलत सोचते हैं। अपने बाहर के काम के अलावा अगर आप पत्नी का हाथ उनके कामों बटाएंगे तो उन्हें बेहद ख़ुशी मिलेगी। अगर आप खाली हैं तो उनके साथ किचन में हाथ बटाएं, कपड़े धुलवाएं आदि कामों को करवाएं।

2. बीवी की पसंद जानें –
पत्नी को हमेशा खुश रखने के लिए उनकी पसंद का ख़ास ख्याल रखें और बीच-बीच में उन्हें सप्राइज़ देते रहें जैसे मूवी की टिकट बुक करके रखें, उनके लिए कपड़े लेकर आएं, उन्हें कही खूबसूरत जगह पर घुमाने ले जाएं। इस तरह वे आपसे बेहद खुश रहेंगी।

3. सार्वजानिक जगहों पर उनका हाथ थामें –
घर पर प्यार दिखाने के अलावा अगर आप अपनी वाइफ को प्यार सार्वजनिक स्थानों पर भी दिखाएंगे तो उनके लिए आपकी इज़्ज़त बढ़ेगी। सार्वजनिक स्थानों पर पकड़ें जिससे वो खुद को अकेला न समझे। इस तरह वो आप पर जमकर प्यार बरसाएंगी।

4. वाइफ को खुश रखने के लिए उसकी तारीफ करें –
पुरुषों की आदत होती है कि वो बिना वजह और औरतों की तारीफें करते रहते हैं, लेकिन मुंह से अपनी पत्नी के लिए तारीफें बेहद मुश्किल से निकलती हैं। तो अब से आप ऐसा न करें और अपनी पत्नी की तारीफ करें इससे उन्हें ख़ुशी मिलेगी और आप दोनों के बीच प्यार भी बना रहेगा।

5. पत्नी के लिए प्रेम पत्र लिखें -
ज़रूरी नहीं होता कि जो पति पत्नी दूर रह रहे होते हैं वो ही एकदूसरे को प्रेम पत्र लिख सकते हैं। साथ में घर में रहकर भी आप अपनी पत्नी के लिए प्रेम पत्र लिख सकते हैं। इस तरह रोमेंस जगता है और दोनों के बीच प्यार बना रहता है और इस तरह की रोमेंटिक चीज़ों को देखकर पत्नी भी बेहद खुश रहती है।
[+]

नामांक बताएगा आपका भविष्य

नामांक भविष्यफल जानने का आसान तरीका
माना जाता है। अपना नामांक जानने के
लिए यहां अपना नाम दर्ज करें



Baby name