पत्नी को वश में करने के उपायPatni Ko Bas Me Karne Ke Upay

पत्नी को वश में करने के उपाय
क्या आपका अपनी पत्नी से रोज किसी ना किसी बात पर अनबन रहने लगी हैं? क्या आपको लगता हैं कि वो आजकल आप पर ज्यादा ध्यान नही दे रही हैं? या फिर आप दोनों के बीच पहले जैसा प्यार नही रहा हैं? अगर आप भी इन सब समस्याओं से जूझ रहें हैं तो परेशान मत होइए क्योंकि इस लेख के माध्यम से आप जान पाएंगे कि कैसे आप अपनी पत्नी को पहले के जैसा अपना वश में कर सकते हैं जिससे वह आपको पहले के जैसा भरपूर प्यार करेंगी। तो आइये जानते हैं कुछ असरदार उपायों के बारें में जिनसे आप अपनी पत्नी का खोया हुआ प्यार वापस पा सकते हैं।
मोहिनी मंत्र का जाप करें
इसके लिए आप अपनी पत्नी की एक फोटो व कुछ बाल लीजिये व उसे मोहिनी भगवान् की मूर्ति के सामने रखकर 108 मोहिनी मंत्र का जाप करें जो इस प्रकार हैं: मंत्र दृॐ ह्रीं सर्व चक्र मोहिनी जाग्रय जाग्रय ॐ हुं स्वाहा 21 दी तक इस मंत्र का जाप करने से आपकी पत्नी आपके ऊपर पहले के जैसे फिदा हो जाएगी।
चोटी के बाल लें
इसके लिए आप रात को सोते समय अपनी पत्नी के चोटी के थोड़े से बाल काट ले व उसको लौंग व एक हरी मिर्च के साथ अपनी रुमाल या किसी कपड़े से बांधकर अपने पर्स में या अपने साथ रखें। इससे वह किसी पराये पुरुष की तरफ आकर्षित नही होगी व आप पर ही ध्यान देगी।
सिर्फ योनी से ना करे प्यार
एक स्त्री को अपना हर अंग प्यारा होता हैं तो इसके लिए जरुरी हैं कि आप सहवास करते समय सीधा योनी पर ही ना आ जाएँ। अपनी पत्नी को अपने वश में रखने के लिए यह आवश्यक हैं कि आप उसके शरीर के प्रत्येक अंग से प्यार करें। आप उसके शरीर के हर एक अंग पर चुम्बन दे व उसको भी इसका पूरा आनंद उठाने दे।
सेक्स कैपेसिटी बढ़ाये
हर महिला की मन की संतुष्टि के लिए यह बहुत आवश्यक हैं कि आप उसकी सेक्स की इच्छा पूरी करें। अगर आपका वीर्य जल्दी निकल जाता हैं तो यह भी इसका मुख्य कारण हो सकता हैं कि आपकी पत्नी आपसे रूठी हुई हो व वह इस बात को आपसे सीधा ना कह पा रही हो। इसके लिए जरुरी हैं कि आप अपनी सेक्स कैपेसिटी को बढ़ाने पर ध्यान दे। इसके लिए आप बाजार में मिलने वाली गोलियों, चूर्ण इत्यादि का इस्तेमाल ना करके प्राकृतिक उत्पादों का इस्तेमाल करें जैसे कि शिलाजीत या खजूर।
[+]

नामांक बताएगा आपका भविष्य

नामांक भविष्यफल जानने का आसान तरीका
माना जाता है। अपना नामांक जानने के
लिए यहां अपना नाम दर्ज करें

Love Meter

लव मीटर