जल्दी से पति को वश में करने के उपाय

जल्दी से पति को वश में करने के उपाय

Jaldi se pati ko vash me karne ke upay

अगर आप भी उस स्थिति में हैं कि आपका पति आपक वश में नहीं है, आपकी सुनता नहीं है तो आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। इस लेख में हम आपको बता रहे हैं कि कैसे आप कुछ आसान तरीकों से पति को वश मर कर सकती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं पति को जल्दी से वश में करने के उपाय –

1. लौंग पर 21 बार फूंकें -

शनिवार के दिन आधी रात में सात लौंग लें और उसे लेकर 21 बार अपने पति का नाम लेकर फूंक मारें और अगले रविवार को इन लौंग को आग में जला दें। इस प्रक्रिया को सात बार करने से आप पति के अलावा भी किसी का भी वशीकरण कर सकती हैं। एक से दो हफ्ते बाद आपको इसका असर दिखाई देने लगेगा।

2. सोने वाले कमरे में गूगल की धूनी दें -

अगर आपको ऐसा लगता है कि आपके पति अन्य स्त्री के साथ संबंध बना रहे हैं और आपको उस कारन अपशब्द बोलते हैं तो हर रविवार को अपने घर व सोने वाले कमरे में गूगल की धूनी दें। धूनी देने से पहले उस स्त्री का नाम लें और प्रार्थना करें कि आपके पति उस स्त्री को छोड़ दें। इस तरह से आपको काफी लाभ मिलेगा।

3. एक महीने तक ये करें -

शुक्ल पक्ष के पहले रविवार को सुबह-सुबह नहाने के बाद अपने मंदिर वाली जगह पर आएं। एक थाली में स्वास्तिक बनाकर गंगाजल से धुला हुआ मोतियों का शंख रखें। फिर गंधक, फूल और बताशे आदि से इसकी पूजा करें।

4. चोटी के बाल गुप्त जगह पर रखें - 

गुरूवार या शुक्रवार की रात में 12 बजे पति की चोटी के कुछ बाल काट लें और उसे ऐसी जगह पर रख दें जहां आपके पति की नज़र न पड़े। कुछ दिन बाद इन बालों को जलाकर अपने पैरों से मसल दें और बाहर फेंक दें।

अगर आप इस प्रयोग को मासिक धर्म के समय तो आपको और ज़्यादा लाभ प्राप्त होगा। ऐसा करने से आपका पति किसी अन्य स्त्री से दूर रहेगा और आपसे बेहद प्यार करने लगेगा।

Last updated