पति को वश में करने के उपायPati Ko Bas Mein Karne Ka Upay



पति को वश में करने के उपाय
क्या आपके पति अब आपको पहले जैसा प्यार नही करते? या आपको लगता हैं कि उनका मन किसी और स्त्री पर आ रहा हैं? अगर आपके बीच सब कुछ ठीक नही चल रहा हैं व रोजाना आपके बीच लड़ाई झगड़े होने लगे हैं तो आपको परेशान होने की आवश्यकता नही हैं। ऐसे कुछ तरीके हैं जिन्हें अपनाकर आप फिर से अपने पति को पहले जैसा पा सकती हैं। इसके लिए आपको बस कुछ चीजों को करने की आवश्यकता हैं और फिर देखिये कैसे आपके पति अपना प्यार आप पर दिखाते हैं। तो आइये जानते हैं आप अपने पति को कैसे अपने वश में कर सकती हैं।
मोहिनी मंत्र का जाप करें
इसके लिए आप सबसे पहले अपने पति की एक फोटो लें व उसे भगवान मोहिनी के सामने रखें। फिर आप 11 बार मोहिनी मंत्र का जाप करें जो इस प्रकार हैं: मंत्र दृॐ ह्रीं सर्व चक्र मोहिनी जाग्रय जाग्रय ॐ हुं स्वाहा इस उपाय को 21 दिनों तक लगातार स्नान करने के बाद करें। आपको उचित परिणाम मिलेंगे।
स्वस्तिक बनाये
इसके लिए आप अपने पति की फोटो को भगवान के कक्ष में रखकर उसके सामने लाल रंग के टीके से स्वस्तिक बनाये व उस पर अपने पति की कोई वस्तु रखें व माँ सीता की अराधना करें। इससे भी आपको अपने पति को वश में करने में सहायता मिलेगी।
पति का रुमाल ले
आप अपने पति का एक रुमाल लें व उस पर उनका नाम लिखकर उसमे एक नींबू व मिर्ची बांधकर अपने पास रखें। इसे आप अपने पर्स या कपड़े से भी बांध सकती हैं। इससे वो किसी और स्त्री के संपर्क में आने से बचेंगे।
लौंग की चाय
इसके लिए आप एक लौंग को अपने पति का नाम लेकर 11 बार फूंक मारें व इसको चाय में मिलकर उन्हें दे। अगर वह चाय नही पीते हैं तो इसे आप दूध में मिलाकर भी दे सकती हैं। इससे उनके मन में आपके प्रति जो भी बैर हैं वो दूर होगा व वे फिर से आपको पहले जैसा चाहने लगेंगे।
गाय माता की पूजा
आप जब भी खाना बनाये तो पहली रोटी गाय माता की अवश्य बनाये व इसे अपने हाथों से ही उसे खिलाये। इसके अलावा आप हर सोमवार के दिन गाय माता की पूजा करें। अगर उनका आशीर्वाद आप पर रहेगा तो अवश्य ही आपके पति आप पर हमेशा सम्मोहित रहेंगे।
अन्य जरुरी बातें
इसके अलावा आप अपने व्यवहार में परिवर्तन लेकर आये। हर बात पर उन्हें उलझने से बचें व छोटी-छोटी बातों पर अपने पति पर बेवजह शक ना करें। अपने कपड़ो, सुंदरता व शरीर की बनावट पर भी ध्यान दें। अगर आप इन सब चीजों का ध्यान रखेंगी तो पूरा यकीन हैं कि जल्द ही सब ठीक हो जायेगा व आपके पति आपको भरपूर प्यार करेंगे।
[+]

नामांक बताएगा आपका भविष्य

नामांक भविष्यफल जानने का आसान तरीका
माना जाता है। अपना नामांक जानने के
लिए यहां अपना नाम दर्ज करें

Love Meter

लव मीटर

ताज़ा ख़बर

शब्दकोश