पारंपरिक घरेलू उपाय (Indian Traditional Upay )

जल्दी से लड़की पटाने के उपाय व तरीके

Jaldi se ladki patane ke upay va tarike

Women Raftaar

आप भी उन लड़को में आते हैं जो लड़कियों से बात करने में बेहद शर्माते हैं, उनसे अपने दिल की बात नहीं बोल पाते हैं, उन्हें पटा नहीं पाते हैं। तो आपको दुखी होने की ज़रूरत इस लेख के ज़रिये आप लड़कियों को आसानी से पटा सकते हैं।

तो चलिए जानते हैं जल्दी से लड़की पटाने के उपाय व तरीके -

1. उसका ध्यान अपनी और खीचें -

अगर आप लड़की को पटाना चाहते हैं तो उसके सामने ऐसे कपड़ों को पहनें जिन्हें देखकर लड़कियां बेहद अट्रैक्ट होती हैं। आप अगर चाहें तो एक अच्छा हेयर स्टाइल रखें, टैटू बनवा सकते हैं और लैदर के जैकेट को पहनकर बाइक से लड़की के आगे से गुज़र सकते हैं। आपका पहला काम होना चाहिए उसकी नज़र में आना। 

2. लड़की से पहले दोस्ती करें –

जब आपको उसके सामने से गुज़रते रहेंगे तो लड़की आपको पहचान ही लेगी। अगर लड़की आपको पहचानने लगती है या मुड़कर देखने लगती है तो उससे दोस्ती करने की कोशिश करें।

वैसे लड़कियां इतनी जल्दी मानती नहीं हैं लेकिन फिर भी आप प्यार से उससे बात करें उसके सामने दोस्ती का हाथ बढ़ाएं। उसके दोस्तों से बात करने की कोशिश करें। अगर वो कैंटीन में बैठी है तो उसके सामने बैठकर बहाने से हैलो हाई से बात करें।

3. लड़की से बात करना शुरू करें -

लड़की को पटाने के लिए उससे बात करना शुरू कर दें। अगर उसका फोन नंबर आपके पास नहीं है तो कोई बात नहीं आपको सामने मिले तो उससे ज़्यादा बात करने की कोशिश करें।

इससे आपको उसकी पसंद न पसंद के बारे में पता चलेगा साथ ही ये भी पता चल सकेगा कि उसका कोई बॉयफ्रेंड है या नहीं। साथ ही जब आप लड़की से बात करेंगे तो ये भी आप  पता कर पाएंगे कि वो आपसे बात करने में इंट्रेस्ट रखती है या नहीं।

4. लड़की को पटाने के लिए उसकी तारीफ़ करें -

लड़कियों को अपनी तारीफें सुनना बेहद पसंद होता है तो अगर आप उन्हें पटाना चाहते हैं तो उनकी रोज़ाना तारीफ करें जैसे वो आज अच्छी लग रही हैं, या वो इस रंग में बेहद खूबसूरत लगती हैं आदि।

5. उसकी छोटी चीज़ों में मदद करें – 

अगर आप लड़की की मदद के लिए सबसे आगे रहते हैं तो लड़की को पटाने के लिए उसकी सभी तरह की मदद करें। लड़कियों को लड़के एक सपोर्टिव नेचर के बेहद अच्छे लगते हैं। लड़की को अगर आप ये बोल दें कि मेरे लायक काम हो तो बताना तो लड़की सबसे पहले आपको ही याद करती है। इस तरह आपको उसका नंबर भी हासिल कर पाएंगे।