जुआ जीतने का उपायJua Jitne Ka Upay

जुआ जीतने का उपाय
अगर आप किसी से पूछेंगे कि रातोंरात कैसे अमीर बना जाये तो सबका जवाब होगा जुआ। जुआ एक ऐसी चीज़ हैं जो किसी को तो रातोंरात राजा से रंक बना देती हैं तो किसी को रंक से राजा। अपने व्यापार या नौकरी में तो आप एक निश्चित पैसे कम सकते हैं लेकिन अगर जुए में आपकी किस्मत चल जाये तो आपका भाग्य बदल सकता हैं। तो आज हम आपको जुए में जीतने के कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं जो आपको इसमें सफल होने में बहुत मदद करेगी।
मनोबल ना गिरने दे
आजकल सभी लोग ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाने में लगे हुए हैं और इसके लिए बहुत लोग जुए में भी अपना हाथ आजमाते हैं। लेकिन एक दो बार की असफलता से वो पीछे हट जाते हैं और सोचते हैं कि इस क्षेत्र में उनकी किस्मत अच्छी नही हैं। इसलिये एक दो की हार के लिए अपनी किस्मत को दोष ना दे और सोच समझकर पैसा लगाये।
शुरुआत छोटी से करें
आप जुए उतना ही पैसा निवेश करें जितना आप भुगतान भी कर सकें क्योंकि इसमें जीत के साथ-साथ हार का भी उतना ही डर रहता हैं। इसलिये अगली बार खेलने के लिए भी अपने पैसे बचाकर रखें व निवेश करते समय सतर्क रहें।
लक्ष्मी माँ को खुश करें
किसी भी जुए में धन लगाने से पहले धन की माँ लक्ष्मी जी की अराधना अवश्य करें। अगर लक्ष्मी खुश रहेगी तो अवश्य ही आपके ऊपर धन की वर्षा होगी। इसके लिए आप लक्ष्मी माँ के मंदिर जाएँ व लक्ष्मी चालीसा पढ़ें।
मजबूत राहु
अगर आपकी कुंडली में राहु की दशा सही नही चल रही हो या वह आपके अनुरूप ना हो तो परिणाम विपरीत हो सकते हैं। इसके लिए आप पहले किसी ज्योतिष को अपनी कुंडली दिखाकर अपने ग्रह में राहु की दशा का पता करें व उसके बाद ही जुए में पैसा लगाये।
ध्यान लगाये
इसके लिए आप एक आसन लेकर एकांत जगह में बैठ जाएँ व कम से कम 10 मिनट के लिए ध्यान लगाये। इस दौरान अपने मन से पूछिए कि कहाँ पर ध्यान लगाना बेहतर रहेगा। अगर आपकी एकाग्र शक्ति मजबूत हैं तो आपको 5 से 7 मिनट में ही पता लग जायेगा कि पैसे किस तरफ लगाने चाहिए।
सपना हो सकता हैं सच
हो सकता हैं कि आपको ध्यान में पता ना चलें लेकिन उस रात आपको सपने में सही नंबर या क्षेत्र दिख सकता हैं। इसलिये अपनी एकाग्रता ना खोये व उसे याद रखें। सपने में दिखी चीज़ आपको अवश्य सफलता दिखाएगी।
ऐसा ना करें
इसके लिए आपको धुम्रपान, तम्बाकू व शराब को कुछ दिनों के लिए छोड़ना होगा क्योंकि यह आपके लिए विपरीत परिणाम लेकर आ सकते हैं। इसके अलावा शनिवार के दिन शनि मंदिर जाना बिल्कुल ना भूलें।
[+]

नामांक बताएगा आपका भविष्य

नामांक भविष्यफल जानने का आसान तरीका
माना जाता है। अपना नामांक जानने के
लिए यहां अपना नाम दर्ज करें

Love Meter

लव मीटर