वार्षिक राशिफल -2019 Yearly Rashiphal -2019

धन लाभ यह वर्ष आर्थिक मामलों के लिए बेहद अच्छा होगा। धन लाभ के योग बन रहे हैं। यदि आर्थिक स्थिति कमजोर है तो उसमें धीरे-धीरे सुधार होगा। अगस्त के बाद से आपको लाभ होने लगेगा और जमापूंजी में भी वृद्धि देखने को मिलेगी। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ क्रां क्रीं क्रौं सः भौमाय नमः।।

धन लाभ इस वर्ष आपकी आमदनी बढ़ेगी हालांकि खर्च भी उसी हिसाब से बढ़ेंगे इसलिए आय और खर्च में तालमेल बनाकर चलें। इस साल नौकरी या व्यवसाय के सिलसिले में की जाने वाली यात्राएं आपके लिए लाभकारी रहेंगी। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः।।

धन लाभ अगर आप इस वर्ष किसी नए व्यापार में निवेश की सोच रहे हैं तो बाज़ी आपके हाथ में है। काम-धंधे में बढ़ोत्तरी होने से आपकी आमदनी बढ़ेगी। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ ब्रां ब्रीं ब्रौं सः बुधाय नमः।।

धन लाभ यह वर्ष आर्थिक मामलों के लिए बेहद अच्छा होगा। धन लाभ के योग बन रहे हैं। यदि आर्थिक स्थिति कमजोर है तो उसमें धीरे-धीरे सुधार होगा। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ श्रां श्रीं श्रौं सः चंद्रमसे नमः।।

धन लाभ आप इस वर्ष अपने कारोबार को बढ़ाने के लिए विदेश यात्रा करेंगे और इसका आपको ज़बरदस्त फ़ायदा होगा। आर्थिक क्षेत्र में आपको भाग्य का भी साथ मिलेगा। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ ह्रां ह्रीं ह्रौं सः सूर्याय नमः।।

धन लाभ इस साल आपका आर्थिक जीवन मजबूत रहेगा। आप चतुराई के साथ आर्थिक निर्णय लेंगे और इन फैसलों से आपको धन लाभ होगा। यदि आप व्यवसायी हैं तो इस वर्ष पूंजी निवेश कर अपने बिजनेस का विस्तार करना चाहेंगे। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ ब्रां ब्रीं ब्रौं सः बुधाय नमः।।

धन लाभ आर्थिक मामलों के लिए यह वर्ष अति उत्तम रहेगा। आमदनी के विभिन्न स्रोत सृजन होंगे और आप अच्छा-ख़ासा पैसा कमाने में सफल रहेंगे। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः।।

धन लाभ फलादेश 2019 के अनुसार इस साल व्यापार में आपको अच्छा लाभ मिलेगा। आपको धन की बचत के लिए अपने ख़र्चों पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता होगी। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ क्रां क्रीं क्रौं सः भौमाय नमः।।

धन लाभ धनु राशिफल 2019 के अनुसार इस साल आपको आय के नए स्रोत प्राप्त होने की पूरी उम्मीद रहेगी। धन को बेतहाशा ख़र्च करने से बचेंगे तो यह आपके लिए अच्छा रहेगा। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ ग्रां ग्रीं ग्रौं सः गुरुवे नमः।।

धन लाभ राशिफल 2019 के अनुसार आर्थिक क्षेत्र में इस साल आपको सामान्य से अच्छे परिणाम मिलेंगे। इस वर्ष धन लाभ के प्रबल योग बन रहे हैं। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः।।

धन लाभ यह वर्ष आर्थिक मामलों के लिए बेहद अच्छा होगा। धन लाभ के योग बन रहे हैं। यदि आर्थिक स्थिति कमजोर है तो उसमें धीरे-धीरे सुधार होगा। अगस्त के बाद से आपको लाभ होने लगेगा पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः।।

धन लाभ मीन राशिफल 2019 के अनुसार आर्थिक दृष्टि से यह साल आपके लिए बेहतर है। इसमें आपको धन लाभ मिलने की संभावना रहेगी और जीवन में समृद्धि का आगमन होगा। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ ग्रां ग्रीं ग्रौं सः गुरुवे नमः।।


नामांक बताएगा आपका भविष्य

नामांक भविष्यफल जानने का आसान तरीका
माना जाता है। अपना नामांक जानने के
लिए यहां अपना नाम दर्ज करें

Love Meter

लव मीटर