Astrology, Horoscope, Rashiphal, Prediction | राशिफल | Rashifal  in Hindi
मासिक राशिफल कन्या
Monthly Rashifal Kanya Rashi 01 May, 2019
धन लाभ इस माह आय के नए स्त्रोत आपको लाभ दिलवा सकते है बस पैसो के लेंन देंन मई सतर्कता बरते ।
परिवार और मित्र: घरेलू जीवन के लिए यह महीना उमंग भरा हो सकता है। आप कोई बड़ा घर ख़रीद सकते हैं। नया वाहन ख़रीदने के लिए भी यह समय काफी उत्तम रहेगा। दोस्तों व भाई-बहनों के साथ आपके सम्बन्ध पहले से अधिक बेहतर रहेंगे। इस माह प्रभावशाली और सामाजिक रूप से सक्रिय लोगों के साथ आपकी मुलाकात होने की सम्भावना है।
रिश्ते और प्यार: स्वास्थ्य: इस महीने कुछ लोगों को हड्डियों में दर्द, पित्त या दाएं कंधे में स्नायु सम्बन्धी समस्या आदि से जूझना पड़ सकता है। यदि आप कार्य के साथ आराम को भी महत्व देते हैं तो ज्यादा परेशानी नहीं आएगी। इस समय आप अपना मनोभाव तरोताज़ा रखने के लिए सैर-सपाटे पर जा सकते हैं। कसरत, योग व ध्यान की तरफ आपका मन आकर्षित होगा। इससे आप में एक नई शक्ति का संचार होगा।
करियर और शिक्षा: यह माह नौकरीपेशा लोगों के लिए अच्छे माहौल का निर्माण होता हुआ दिख रहा है। अपने उच्च अधिकारियों की कृपा आप पर बरसेगी। प्रमोशन आदि होने से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।
बिज़नेस/स्टॉक/प्रॉपर्टी: आय के नए स्त्रोत बनेंगे। वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं। पैसों के लेन-देन में सतर्कता बरतें।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए गुरूजी से सीधे संपर्क करें +91-7877580329

[+]


शुभ रंग: हरा
हरा रंग आपके लिए शुभ रहेगा


शुभ अंक: 5
आज अंक 5 आपके लिए शुभ है।

इस राशि के अभिनेता/अभिनेत्री

Astrology, Horoscope, Rashiphal, Prediction | राशिफल | Rashifal  in Hindi
कन्या राशि के बारे में अगस्त 23 - सितंबर 22 About Kanya Rashi
मूल स्वभाब: कन्या राशि के लोग बातूनी नहीं होते और भीड़ में जो सबसे शांत और अकेला सा बैठा हो वह व्यक्ति आम तौर पर कन्या राशि का ही होता है। आम तौर पर कन्या राशि का व्यक्ति अपने दफ्तर में देर तक काम करता हुआ पाया जाता है ना की दोस्तों के साथ पार्टी करता हुआ। कन्या राशि के लोगों को भीड़ में होना पसंद नहीं है। कन्या राशि के लोगों को आम तौर पर अपनी फोटो अच्छी नहीं लगती। बेवकूफी बेशर्मी और लापरवाही को देख कर कन्या राशि के लोगों में चिड-चिड़ा पण और घबराहट आ जाती है। लेकिन आम तौर पर कन्या राशि के लोग बहुत ही नरम स्वभाव के होते है और बीमार लोगों का अच्छा ध्यान रखते है। कन्या राशि के लोग आम तरु पर अपने घर में हर प्रकार की दवाई रखते है। कन्या राशि के लोगों के लिए समय का बहुत महत्व है और जो लोग समय बर्बाद करते है उन्हें कन्या राशि एक लोग पसंद नहीं करते।

शक्तियां: कन्या राशि के लोग बहुत ही सुलझे हुए होते है और हर कार्य को बहुत ही सावधानी से करते है। यहाँ तक की कन्या राशि के लोग हमेशा मौके के अनुसार कपड़े पहनते है। कन्या राशि के लोग भरोसेमंद और ईमानदार होते है। कन्या राशि के लोगों को अपनी सेहत लोगों और जीवन के बारे में बहुत अच्छे से पता होता है। कन्या राशि के लोग हर चीज़ की शुक्ष्म से शुक्ष्म बात पर ध्यान देते है। अराजकता को समाप्त करके व्यवस्था को कायम करना कन्या राशि के लोगों को बहुत अच्छे से आता है। कन्या राशि के लोग दिल से बहुत ही नर्म होते है। कन्या राशि के लोग फीज़ुल के खर्चे नहीं करते और धन का सही इस्तेमाल करने में विश्वास रखते है। कन्या राशि के लोग धन और प्यार दोनों ही देते समय विवेक का इस्तेमाल करते है। कन्या राशि के लोगों को दूसरों पर आश्रित रहना पसंद नहीं आता।

कमजोरियां: बिना मतलब के चिंता करना कन्या राशि के लोगों की सबसे बड़ी समस्या है। हालाँकि कन्या राशि के लोगग बाहर से शांत दिख सकते है लेकिन आम तौर पर यह लोग अन्दर से हमेशा चिंता में रहते है। इस कारण इन लोगों की पाचन शक्ति कमज़ोर हो सकती है। एक और समस्या को कन्या राशि के लोगों के साथ है वह यह है की यह लोग हमेशा अपनी क्षमता से अधिक काम करने की कोशिश करते है जिससे इनका स्वस्थ ख़राब हो सकता है। कन्या राशि के लोगों जो अपनी कमियों का बिलकुल भी ध्यान नहीं होता।

आदर्श व्यवसाय: कन्या राशि के लोग उन व्यवसायों में बहुत अच्छा करते है जिनमे इनको दुसरे लोगों की सेवा करने करने का अवसर मिले। प्रकाशन व्यवसाय लेखन दवा फार्मेसी वैज्ञानिक प्रयोगशालाएं जैसी जगाहों पर कन्या राशि के लोग अच्छा करते है।


मित्र राशियाँ: वृषभ और मकर राशि
गृह: बुद्ध
[+]

शुभ रत्न: पन्ना रत्न
शुभ रुद्राक्ष: चार मुखी रुद्राक्ष

लाल किताब राशिफल की जानकारी के लिए क्लिक करें


नामांक बताएगा आपका भविष्य

नामांक भविष्यफल जानने का आसान तरीका
माना जाता है। अपना नामांक जानने के
लिए यहां अपना नाम दर्ज करें

Love Meter

लव मीटर

LIVE NEWS FROM AAJ TAK