मासिक राशिफल - Monthly Rashifal

धन लाभ: धन लाभ: के लिए यह माह श्रेष्ट है आर्थिक स्थिति भी पहले से मजबूत होगी धन निवेश के लिए भी समय आपके पक्ष में रहेगा आपके कई रुके हुए काम इस अवधि में बन सकते हैं। आपके नया मकान ख़रीदने के योग भी बने हुए हैं। गर्भवती महिलाओं को अपनी सेहत का ख़याल रखना होगा। भाई-बहनों से संबंध उत्तम रहेंगे। इस समय घर के लिए आप कुछ नए सामान की ख़रीददारी भी कर सकते हैं। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ क्रां क्रीं क्रौं सः भौमाय नमः।।

धन लाभ: माह की शानदार शुरुवात मनोबल बड़ा देगी किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह आपको मोटा लाभ दिला सकती है बस सही जगह निवेश करे घरेलू जीवन के लिए यह अवधि ठीक-ठाक रहने के आसार हैं। पारिवारिक स्तर पर आपको ख़ुशियाँ मिलने के संकेत हैं। पिता का पूर्ण सहयोग आपको मिलता रहेगा। उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा में भी बढ़ोत्तरी होगी। इस अवधि में माता-पिता दोनों की सेहत उत्तम रहेगी। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः।।

धन लाभ: धन हानि होने के योग बन रहे है कोई नजदीकी व्यक्ति आपको धोखा दे सकता है किसी पर भी आँख मूंद कर भरोसा ना करे पिता से संबंधों को लेकर यह समय ज्यादा अच्छा प्रतीत नहीं हो रहा है। कार्यक्षेत्र में बिज़ी रहने के कारण आप परिवार के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाएंगे। जिसके चलते आप घर से दूर रह सकते हैं। उच्च शिक्षा प्राप्ति हेतु आपकी संतान की विदेशगमन करने की भी संभावनाएं हैं। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ ब्रां ब्रीं ब्रौं सः बुधाय नमः।।

धन लाभ: धन लाभ: के लिए शेयर बाजार व सट्टे-लॉटरी में सावधानीपूर्वक किया गया निवेश आपके लिए लाभदायक सिद्ध हो सकता है। पिता से इस अवधि में आपकी थोड़ी कम बनेगी। दान-पुण्य में आपकी रुचि जाग सकती है। घर में कोई मंगल कार्य होने की संभावना बनी हुई है। संतान की शिक्षा के प्रति रुचि बनी रहेगी जिससे उन्हें सफलता मिलने के संकेत हैं। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ श्रां श्रीं श्रौं सः चंद्रमसे नमः।।

धन लाभ: इस माह सितारे आपके साथ है बड़ा धन लाभ: आपका मनोबल बड़ा सकता है धन लाभ: के लिए नए स्त्रोत भी आपको मिलेंगे घरेलू जीवन के लिए यह समय मिला-जुला रहने वाला है। इस अवधि में आपका ख़र्चा अधिक रहेगा। ऋण लेने की सम्भावना भी बन रही हैं। वाणी पर बहुत अधिक नियंत्रण आपको रखने की जरुरत होगी वरना बे-वजह विवाद खड़े होने की सम्भावना रहेगी। आपको पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है। परिवार के ही किसी सदस्य से धोखा मिलने के संकेत हैं। इस कारण आपको मानसिक तनाव का शिकार होना पड़ सकता है। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ ह्रां ह्रीं ह्रौं सः सूर्याय नमः।।

धन लाभ: इस माह आय के नए स्त्रोत आपको लाभ दिलवा सकते है बस पैसो के लेंन देंन मई सतर्कता बरते । घरेलू जीवन के लिए यह महीना उमंग भरा हो सकता है। आप कोई बड़ा घर ख़रीद सकते हैं। नया वाहन ख़रीदने के लिए भी यह समय काफी उत्तम रहेगा। दोस्तों व भाई-बहनों के साथ आपके सम्बन्ध पहले से अधिक बेहतर रहेंगे। इस माह प्रभावशाली और सामाजिक रूप से सक्रिय लोगों के साथ आपकी मुलाकात होने की सम्भावना है। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ ब्रां ब्रीं ब्रौं सः बुधाय नमः।।

धन लाभ: धन हानि के योग बन रहे है शेयर बाज़ार में घटा लग सकता है प्रॉपर्टी में भी निवेश करने से पहले अच्छे से विचार कर लेवे पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः।।

धन लाभ: निवेश किये हुए पैसे से लाभ मिल सकता है आभूषण खरीदने का भी मन बना सकते है इस महीने घरेलू तौर पर यह समय आपके लिए शुभ संकेत कर रहा है। इस समय आप में गूढ़ विद्या व जीवन के रहस्यों को जानने की जिज्ञासा पैदा होगी। आप आध्यात्मिक गुरु की शरण में जा सकते हैं। धार्मिक गतिविधियों से जुड़े कुछ ख़र्चे संभव हैं। बड़े भाई को अपने स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहना होगा। घर में विवाह से जुड़ा कोई मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने की सम्भावना है। संतान की शिक्षा निर्बाध गति से चलती रहेगी मगर उन्हें अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधानी रखनी होगी। माता-पिता का स्वास्थ्य अच्छा रहने की उम्मीद है। इस समय आप मौज मस्ती, शौक पूर्ति, भोग-विलास और मनोरंजन के पीछे काफी धन ख़र्च करेंगे। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ क्रां क्रीं क्रौं सः भौमाय नमः।।

धन लाभ: इस माह खर्चे अधिक और आय काम होगी लेकिन माह के अंत तक रुका हुआ पैसा वापिस मिल सकता है इस महीने पारिवारिक सदस्यों में एकजुटता व प्रेम की वृद्धि होगी। परिवार के साथ आमोद-प्रमोद के पल बिताने में आप व्यस्त रहेंगे। इस अवधि में मित्रों व भाई-बहनों से आपका लगाव दिन-दुगना बढ़ेगा। दोस्तों के साथ किसी आनंददायक स्थल की सैर का मज़ा भी आप उठा सकते हैं। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ ग्रां ग्रीं ग्रौं सः गुरुवे नमः।।

धन लाभ: धन लाभ: के हिसाब से महीने की शुरुवात शानदार होगी रुका हुआ पैसा भी वापिस मिल सकता है खर्चो मै भी कमी आएगी । पारिवारिक जीवन के लिए यह समय सामान्य रहेगा। इस माह आपमें गूढ़ विद्या व जीवन के रहस्यों को जानने की जिज्ञासा पैदा हो सकती है। आप किसी आध्यात्मिक गुरु की शरण में जा सकते हैं। आप परिवार पर ध्यान देंगे और उनकों सुख सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए प्रयासरत रहेंगे। इस समय घर में नवीनीकरण, सजावट का कार्य एवं विलासिता सम्बन्धी वस्तुओं की ख़रीददारी होने की सम्भावना है। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः।।

धन लाभ: माह के प्रारम्भ में धन लाभ: के योग बन रहे है निवेश से भी अच्छा फायदा होगा नए निवेश का भी मन बना सकते है । पारिवारिक सदस्यों से आपके संबंध अच्छे रहेंगे। इस समय आपके भाई-बहनों की उन्नति होगी। काम-धंधे को लेकर आप छोटी-छोटी यात्राएं कर सकते हैं। इस अवधि में पिता को अपनी सेहत का ख़याल रखना होगा। किसी दोस्त से आपको आर्थिक मदद मिलने के संकेत हैं। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः।।

धन लाभ: शेयर बाजार से धन लाभ: मिल सकता है विदेश से भी धन लाभ: के योग बन रहे है नई ख़रीददारी की संभावनाएं प्रबल रहेंगी। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ ग्रां ग्रीं ग्रौं सः गुरुवे नमः।।

मासिक राशिफल - Monthly Rashifal

आज का राशिफल
  • रफ़्तार आपके लिए लाया है मासिक राशिफल (Masik Rashifal), जो आपके हर सवालों के जवाबों को तुरंत ही देने में मदद करेगा। रफ़्तार पर महीने का राशिफल पढ़ने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है और इस सफलता को ध्यान में रखकर ही आपकी सभी दिक्कतों का हल करने का प्रयास हम करते रहते हैं। पाठकों के सकारात्मक संदेश इस बात का संकेत देते हैं कि वो ज्योतिषाचार्यों द्वारा बताए गए मासिक राशिफल (Mahine Ka Rashifal) से संतुष्ट हैं। इन संकेतों को देखकर रफ़्तार इन प्रयासों को और बेहतर बनाने के लिए आगे बढ़ रहा है। रफ़्तार आपको बता दे कि यहां पर आपको मासिक राशिफल मनगढ़ंत या फिर पाठकों को खुश करने के लिए नहीं दिखाया जाता। मासिक राशिफल ज्योतिषशास्त्र के विद्वान आचार्यों की मदद से आपके ग्रह नक्षत्रों की दशा व दिशा कैसी है और उनपर पड़ने वाले प्रभावों के अनुसार ही यहां दिखाया जाता है। हालांकि हमारी सलाह है कि महीने का राशिफल हर कुंडली, ग्रह, नक्षत्र आदि के लिए सटीक हो यह जरूरी नहीं तो रफ़्तार आपको अपना मासिक राशिफल (Monthly Horoscope) जानने के लिए निशुल्क सेवाएं भी उपलब्ध करवाता है। फिर भी पाए गए संकेतों से हमे खुशी है कि मासिक राशिफल की भविष्यवाणियां उनके लिए एकदम सटीक होती हैं और उनके जीवन की घटनाओं से मेल खाती हैं। मासिक राशिफल (Masik Rashifal) से हमारा रोजाना का उद्देश्य यही होता है कि हम अपने पाठकों की समस्याओं का हल कर सकें और उनका दिन बेहतर बना सकें।

नामांक बताएगा आपका भविष्य

नामांक भविष्यफल जानने का आसान तरीका
माना जाता है। अपना नामांक जानने के
लिए यहां अपना नाम दर्ज करें



Baby name