meen rashi

दैनिक राशिफल मीन - Daily Rashifal Meen Rashi04 April, 2020

कल की मीन राशि - Meen Rashifal Tomorrow

मीन राशि में धन लाभ: लेन-देन और निवेश में थोड़ी सावधानी जरूर रखें। कोई भरोसेमंद इंसान भी आपके साथ धोखा कर सकता है।
मीन राशि में परिवार और मित्र: आपकी माता की सेहत कुछ प्रभावित रह सकती है। दोस्तों और भाइयों से आपको पूरा सपोर्ट मिलने की उम्मीद है।
मीन राशि में रिश्ते और प्यार: प्रेम जीवन में अपने प्रेमी के साथ घूमने-फिरने के आपको कई मौके मिलेंगे आप अपने प्रेमी के साथ कुछ आनंददायक पलों का मज़ा ले पाएंगे।
मीन राशि में स्वास्थ्य: आपकी सेहत बहुत बढ़िया रहेगी और आप जोश व ऊर्जा से भरे रहेंगे।
मीन राशि में करियर और शिक्षा: नौकरी में आप अपने बड़े अधिकारियों की वाहवाही लूट सकते हैं। छात्रों का शिक्षा के प्रति रुझान उत्पन्न होगा
मीन राशि में बिज़नेस/स्टॉक/प्रॉपर्टी: भाग्य आपके साथ है। शेयर मार्केट में निवेश करना शुभ साबित हो सकता है।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए गुरूजी से सीधे संपर्क करें +91-8905816981

क्लिक करें

शुभ रंग: सफेद
आज आपकी कई परेशानियों को सफेद रंग दूर कर सकता है। इस रंग के वस्त्रों को धारण करने से आपका मानसिक तनाव कम होगा। चमकीले और गहरे रंगों से बचें।

शुभ अंक: 8
आपका शुभ अंक 8 है।

मीन राशिफल के अभिनेता/अभिनेत्री


मीन राशि के बारे में - About Meen Rashi फरवरी 19 - मार्च 20
मूल स्वभाब: मीन राशि के लोगों में सनासरिक महत्वाकांक्षा बहुत कम होती है। मीन राशि के लोग आम तौर पर शक्ति नेतृत्व और धन के पीछे नहीं भागते। बहुत कम मीन राशि के लोग धन अर्जित करने में अपना समय व्यतीत करते है। मीन राशि के लोगों के आकर्षित करने वाले तौर-तरीके और अच्छे सवभाव को देख कर कोई भी प्रभावित हो जायेगा। मीन राशि के लोग किसी भी तरह की पाबन्दी को पसंद नहीं करते और उन पर उनके लिए जो दुसरे लोगों के विचार हैं उसका भी कोई असर नहीं होता। मीन राशि के लोगों के पास भूत भविष्य और वर्तमान को एक साथ देखने और समझने की अद्भुत शक्ति होती है। आम तौर पर मीन राशि के लोगों के दिल में किसी भी प्रकार का लालच नहीं होता। मीन राशि के लोग भविष्य के प्रति बहुत ही लापरवाह होते है। बहुत ही कम चीज़े या बातें हैं जिसकी वजह से मीन राशि के लोग आक्रामक प्रतिक्रिया दें। मीन राशि के लोग आम तौर पर कम से कम प्रतिरोध वाले विकल्प को चुनते है और उनका गुस्सा भी बहुत जल्दी शांत हो जाता है।

शक्तियां: मीन राशि के लोगों की आंतरिक प्रतिरोध क्षमता बहुत ज्यादा होती है। मीन राशि के लोगों में अपने आप को किसी भी परिस्थिति में डालने और निकालने की क्षमता होती है फिर चाहे वहकोई बीमारी हो या किसी चीज़ का डर (जानवर का ऊंचाई का या लोगों का)। मीन राशि के लोगों में कमज़ोर और बीमार लोगों की सेवा करने और उनकी मदद करने की तीव्र भावना होती है।

कमजोरियां: मीन राशि के लोग कभी-कभी बोलने से पहले अपनी बात के परिणामों के बारे में नहीं सोचते। मीन राशि के लोग यह नहीं समझ पाते की उनकी बात को दुसरे लोग गलत्त तरीके से ले सकते है। जब कभी भी जीवन में मीन राशि के लोगों को असफलता मिलती है तब यह लोग व्यावहारिक निर्णय लेने के वजाए अपने आपको भ्रम में कैद कर लेते है और ऐसे फैसले लेने लगते है जिससे उनको और असफलता मिले। आम तौर पर एक हारा हुआ मीन राशि का व्यक्ति हार का सामना करने से बचने की कोशिश करता है और झूठी उमीदों का सहारा लेने की कोशिश करता है। जबकि ऐसे वक़्त में मीन राशि के लोगों को अपने जीवन में बदलाव लाने की कोशिश करनी चाहिए।

आदर्श व्यवसाय: ज्यादातर मीन राशि के लोग कला के क्षेत्र में पाए जाते है। इनके लिए आदर्श व्यवसाय लेखक विक्रेता कलाकार और अभिनेता है। जिन व्यवसायों में मीन राशि के लोग अच्छा करते है वह हैं रेडियो स्टेशन टीवी नेटवर्क विज्ञापन और जन संपर्क। टीवी और नाटक के निर्देशक और निर्माता के तौर पर भी मीन राशि के लोग बहुत अच्छा काम करते है। रहस्य को उजागर करने की अनोखी मानसिक क्षमता के कारण मीन राशि के लोग जासूसी संगठनों के अध्यक्ष के तौर पर भी अच्छा काम करते है। मीन राशि के लोग बहुत अच्छे अध्यापक होते है क्यूंकि वह अपने छात्रों की मन की बात समझ सकते है। हस्पतालों में भी मीन राशि के लोग बहुत अच्छे तरीके से काम करते है।


मित्र राशियाँ: कर्क और वृश्चिक राशि
गृह: नेपच्यून
क्लिक करें

शुभ रत्न: पुखराज रत्न
शुभ रुद्राक्ष: पंचमुखी रुद्राक्ष

लाल किताब राशिफल की जानकारी के लिए क्लिक करें

नामांक बताएगा आपका भविष्य

नामांक भविष्यफल जानने का आसान तरीका
माना जाता है। अपना नामांक जानने के
लिए यहां अपना नाम दर्ज करें


Baby name