makar rashi

दैनिक राशिफल मकर - Daily Rashifal Makar Rashi04 April, 2020

कल की मकर राशि - Makar Rashifal Tomorrow

मकर राशि में धन लाभ: मकर राशि में धन लाभ: के लिए आज का दिन अच्छा है , रुका हुआ पैसा भी आपको वापिस मिल सकता है नए निवेश के लिए समय आपके पक्ष मै है
मकर राशि में परिवार और मित्र: आपके घर में कोई मंगल कार्य का आयोजन होने की संभावना रहेगी।
मकर राशि में रिश्ते और प्यार: प्रेम प्रसंगों के लिए यह समय थोड़ा समस्याकारक हो सकता है। प्रेमी के साथ मुलाकातों के दौर में आप कमी महसूस कर सकते हैं।
मकर राशि में स्वास्थ्य: मकर राशि में स्वास्थ्य के लिहाज से यह समय एक शुभ संकेत नहीं दे रहा। आपकी शारीरिक मुश्किलें बढ़ने के संकेत हैं।
मकर राशि में करियर और शिक्षा: किसी पर भी आंख बंदकर विश्वास ना करें। विद्यार्थियों का पढ़ाई से ध्यान भटक सकता है।
मकर राशि में बिज़नेस/स्टॉक/प्रॉपर्टी:
अगर आपका जीवनसाथी बिज़नेस या कार्यक्षेत्र से जुड़ा हुआ है तो उनके सहयोग से आपको अच्छा आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकता है। व्यापार में आय के नए-नए स्रोत आपके हाथ लग सकते हैं।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए गुरूजी से सीधे संपर्क करें +91-8905816981

क्लिक करें

शुभ रंग: नारंगी
नारंगी रंग आज आपकी किस्मत के बंद दरवाजे खोल सकता है। काले और नीले रंग के वस्त्रों आदि का प्रयोग करने से बचें।

शुभ अंक: 5
आपका शुभ अंक 5 है।

मकर राशिफल के अभिनेता/अभिनेत्री


मकर राशि के बारे में - About Makar Rashi दिसंबर 22 - जनवरी 21
मूल स्वभाब: मकर राशि के लोग दिखने में सीदे-साधे लगते है लेकिन असलियत में मकर राशि के लोग बहत्त ही सख्त जान होते है। मकर राशि के लोग हमेशा अपने लक्ष्य पर ध्यान देते है और कुछ भी उनको अपने लक्ष्य से हटा नहीं सकता। मकर राशि के लोगों को सफलता पाने के लिए शोर्ट-कट लेना पसंद नहीं आता। हालाँकि मकर राशि के लोगों को बिना पूछे सलाह देना पसंद नहीं आता लेकिन अगर कोई उनसे सलाह मांगे तोह यह लोग उनको अच्छी और व्यवाहरिक सलाह दे सकते है। मकर राशि के लोगों के दिलों में उन लोगों के लिए सम्मान की भावना होती है जो उनसे पहले सफलता प्राप्त कर चुके है। मकर राशि के लोग सफल लोगों के साथ दोस्ती बनाते है और परम्पराओं का सम्मान करते है।

शक्तियां: मकर राशि के लोग पहले संकेत पर ही मौके को भांप लेते है और उसको पकड़ लेते है। हालाँकि छोटी उमर में मकर राशि के लोगों का शरीर कमज़ोर होता है और वह जल्दी बीमार पड़ते है लेकिन जैसे-जैसे उनकी उम्र बढती है उनके शरीर की प्रतिरोधक क्षमता भी बढती है। मकर राशि के लोग अपने व्यापार के लिए अपने परिवार की अनदेखी नहीं करते। मकर राशि के लोग दुश्मन बनाना पसंद नहीं करते क्यूंकि इससे उनका ध्यान अपने लक्ष्य से हटता है। लेकिन अंत में हमेशा मकर राशि के लोगों की ही विजय होती है।

कमजोरियां: डर और चिंता के कारण मकर राशि के लोग अपने स्वास्थ्य को ख़राब कर सकते है। येही कारण है की इन लोगों को बीमारी से बहार आने में बहुत समय लगता है। मकर राशि के लोग बहुत जल्दी निराशावादी सोच के शिकार हो जाते है।

आदर्श व्यवसाय: मकर राशि के लोग किसी भी व्यवसाय में काम कर सकते है। हर वोह व्यवसाय जिसमे मकर राशि के लोगों को जीवन में आगे बदने का मौका मिल सके उसमे यह बहुत अच्छा करते है। बैंकर्स अधायपक व्यापारी इतय्दी। इंजिनियर डेंटिस्ट आर्किटेक्ट इत्यादि व्यवसायों में भी यीह लोग अच्छा करते है।


मित्र राशियाँ: वृषभ और कन्या राशि
गृह: शनि
क्लिक करें

लाल किताब राशिफल की जानकारी के लिए क्लिक करें

नामांक बताएगा आपका भविष्य

नामांक भविष्यफल जानने का आसान तरीका
माना जाता है। अपना नामांक जानने के
लिए यहां अपना नाम दर्ज करें


Baby name