Astrology, Horoscope, Rashiphal, Prediction | राशिफल | Rashifal  in Hindi
दैनिक राशिफल मकर
Daily Rashifal Makar Rashi 16 Dec, 2019
धन लाभ आर्थिक स्थिति मज़बूत रहेगी। शेयर बाज़ारसे अच्छा रिटर्न प्राप्त होगा, हालाँकि आपको लॉटरी और सट्टेबाज़ी से दूर रहना होगा।
परिवार और मित्र: भाई-बहनों का जीवन भी सुखद रहेगा। वे कार्य क्षेत्र में उन्नति का अनुभव करेंगे। जबकि दूसरी ओर बच्चों के साथ आपका टकराव हो सकता है।
रिश्ते और प्यार: वनसाथी के साथ अधिक समय व्यतीत करने की कोशिश करें और उनके साथ अच्छी बातें करें। br/> स्वास्थ्य:
स्वास्थ्य के लिहाज से यह समय एक शुभ संकेत नहीं दे रहा। आपकी शारीरिक मुश्किलें बढ़ सकती हैं।
करियर और शिक्षा: नौकरी में आपको कोई बड़ा पद मिल सकता है। रुका हुआ प्रमोशन मिलना भी संभव रहेगा।
बिज़नेस/स्टॉक/प्रॉपर्टी:
भूमि-मकान संबंधी ख़रीद-फ़रोख्त में सावधानी बरतें क्योंकि आपके साथ धोखा होने के आसार हैं।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए गुरूजी से सीधे संपर्क करें +91-8905816981

और भी



शुभ रंग: लाल
आज लाल रंग आपके लिए शुभ साबित हो सकता है। गुस्से पर काबू रखें।

शुभ अंक: 5
आपका शुभ अंक 5 है।

इस राशि के अभिनेता/अभिनेत्री


Astrology, Horoscope, Rashiphal, Prediction | राशिफल | Rashifal  in Hindi
मकर राशि के बारे में दिसंबर 22 - जनवरी 21 About Makar Rashi
मूल स्वभाब: मकर राशि के लोग दिखने में सीदे-साधे लगते है लेकिन असलियत में मकर राशि के लोग बहत्त ही सख्त जान होते है। मकर राशि के लोग हमेशा अपने लक्ष्य पर ध्यान देते है और कुछ भी उनको अपने लक्ष्य से हटा नहीं सकता। मकर राशि के लोगों को सफलता पाने के लिए शोर्ट-कट लेना पसंद नहीं आता। हालाँकि मकर राशि के लोगों को बिना पूछे सलाह देना पसंद नहीं आता लेकिन अगर कोई उनसे सलाह मांगे तोह यह लोग उनको अच्छी और व्यवाहरिक सलाह दे सकते है। मकर राशि के लोगों के दिलों में उन लोगों के लिए सम्मान की भावना होती है जो उनसे पहले सफलता प्राप्त कर चुके है। मकर राशि के लोग सफल लोगों के साथ दोस्ती बनाते है और परम्पराओं का सम्मान करते है।

शक्तियां: मकर राशि के लोग पहले संकेत पर ही मौके को भांप लेते है और उसको पकड़ लेते है। हालाँकि छोटी उमर में मकर राशि के लोगों का शरीर कमज़ोर होता है और वह जल्दी बीमार पड़ते है लेकिन जैसे-जैसे उनकी उम्र बढती है उनके शरीर की प्रतिरोधक क्षमता भी बढती है। मकर राशि के लोग अपने व्यापार के लिए अपने परिवार की अनदेखी नहीं करते। मकर राशि के लोग दुश्मन बनाना पसंद नहीं करते क्यूंकि इससे उनका ध्यान अपने लक्ष्य से हटता है। लेकिन अंत में हमेशा मकर राशि के लोगों की ही विजय होती है।

कमजोरियां: डर और चिंता के कारण मकर राशि के लोग अपने स्वास्थ्य को ख़राब कर सकते है। येही कारण है की इन लोगों को बीमारी से बहार आने में बहुत समय लगता है। मकर राशि के लोग बहुत जल्दी निराशावादी सोच के शिकार हो जाते है।

आदर्श व्यवसाय: मकर राशि के लोग किसी भी व्यवसाय में काम कर सकते है। हर वोह व्यवसाय जिसमे मकर राशि के लोगों को जीवन में आगे बदने का मौका मिल सके उसमे यह बहुत अच्छा करते है। बैंकर्स अधायपक व्यापारी इतय्दी। इंजिनियर डेंटिस्ट आर्किटेक्ट इत्यादि व्यवसायों में भी यीह लोग अच्छा करते है।


मित्र राशियाँ: वृषभ और कन्या राशि
गृह: शनि
[+]

लाल किताब राशिफल की जानकारी के लिए क्लिक करें


नामांक बताएगा आपका भविष्य

नामांक भविष्यफल जानने का आसान तरीका
माना जाता है। अपना नामांक जानने के
लिए यहां अपना नाम दर्ज करें

Love Meter

लव मीटर



Baby name