kanya rashi

दैनिक राशिफल कन्या - Daily Rashifal Kanya Rashi04 April, 2020

कल की कन्या राशि - Kanya Rashifal Tomorrow

कन्या राशि में धन लाभ: आर्थिक मामलो में आपके लिए संतोषजनक समय रहेगा। एक्स्ट्रा इनकम के भी योग बनेंगे।
कन्या राशि में परिवार और मित्र: घरेलू जीवन के लिए यह अवधि बहुत ही उत्तम रहने की संभावना है।पारिवारिक लोगों में आपको सद्भावना व प्रेम देखने को मिलेगा। परिवार के साथ आप घूमने-फिरने जा सकते हैं।
कन्या राशि में रिश्ते और प्यार: काम की अधिकता होने की वजह से प्रेमी के साथ प्रत्यक्ष मुलाक़ात होना मुश्किल लग रहा है।
कन्या राशि में स्वास्थ्य: सेहत को लेकर आपको थोड़ा सतर्क रहना होगा। शारीरिक थकान से बचने के लिए काम के साथ-साथ आराम करना भी आपके लिए ज़रुरी होगा।
कन्या राशि में करियर और शिक्षा: नौकरीपेशा वालों का रुका हुआ प्रमोशन उन्हें मिल सकता है।
कन्या राशि में बिज़नेस/स्टॉक/प्रॉपर्टी: व्यापार करने वालों को कोई बड़ी सफलता मिलने के आसार रहेंगे। आर्थिक मामलों के लिए यह समय प्रगतिकारक रहेगा। बिज़नेस करने वालों के लिए यह अवधि विशेष धनदायी हो सकती है।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए गुरूजी से सीधे संपर्क करें +91-8905816981

क्लिक करें

शुभ रंग: पीला
पीला रंग आपके लिए खास है, सभी कार्य सिद्ध होंगे। हरे रंग के कपड़े न पहनें, परेशानी हो सकती है।

शुभ अंक: 9
आज अंक 4 आपके लिए शुभ है। आज करियर से जुड़े फैसले लेने में किसी बुजुर्ग की राय आपके बहुत काम आ सकती है।

कन्या राशिफल के अभिनेता/अभिनेत्री


कन्या राशि के बारे में - About Kanya Rashi अगस्त 23 - सितंबर 22
मूल स्वभाब: कन्या राशि के लोग बातूनी नहीं होते और भीड़ में जो सबसे शांत और अकेला सा बैठा हो वह व्यक्ति आम तौर पर कन्या राशि का ही होता है। आम तौर पर कन्या राशि का व्यक्ति अपने दफ्तर में देर तक काम करता हुआ पाया जाता है ना की दोस्तों के साथ पार्टी करता हुआ। कन्या राशि के लोगों को भीड़ में होना पसंद नहीं है। कन्या राशि के लोगों को आम तौर पर अपनी फोटो अच्छी नहीं लगती। बेवकूफी बेशर्मी और लापरवाही को देख कर कन्या राशि के लोगों में चिड-चिड़ा पण और घबराहट आ जाती है। लेकिन आम तौर पर कन्या राशि के लोग बहुत ही नरम स्वभाव के होते है और बीमार लोगों का अच्छा ध्यान रखते है। कन्या राशि के लोग आम तरु पर अपने घर में हर प्रकार की दवाई रखते है। कन्या राशि के लोगों के लिए समय का बहुत महत्व है और जो लोग समय बर्बाद करते है उन्हें कन्या राशि एक लोग पसंद नहीं करते।

शक्तियां: कन्या राशि के लोग बहुत ही सुलझे हुए होते है और हर कार्य को बहुत ही सावधानी से करते है। यहाँ तक की कन्या राशि के लोग हमेशा मौके के अनुसार कपड़े पहनते है। कन्या राशि के लोग भरोसेमंद और ईमानदार होते है। कन्या राशि के लोगों को अपनी सेहत लोगों और जीवन के बारे में बहुत अच्छे से पता होता है। कन्या राशि के लोग हर चीज़ की शुक्ष्म से शुक्ष्म बात पर ध्यान देते है। अराजकता को समाप्त करके व्यवस्था को कायम करना कन्या राशि के लोगों को बहुत अच्छे से आता है। कन्या राशि के लोग दिल से बहुत ही नर्म होते है। कन्या राशि के लोग फीज़ुल के खर्चे नहीं करते और धन का सही इस्तेमाल करने में विश्वास रखते है। कन्या राशि के लोग धन और प्यार दोनों ही देते समय विवेक का इस्तेमाल करते है। कन्या राशि के लोगों को दूसरों पर आश्रित रहना पसंद नहीं आता।

कमजोरियां: बिना मतलब के चिंता करना कन्या राशि के लोगों की सबसे बड़ी समस्या है। हालाँकि कन्या राशि के लोगग बाहर से शांत दिख सकते है लेकिन आम तौर पर यह लोग अन्दर से हमेशा चिंता में रहते है। इस कारण इन लोगों की पाचन शक्ति कमज़ोर हो सकती है। एक और समस्या को कन्या राशि के लोगों के साथ है वह यह है की यह लोग हमेशा अपनी क्षमता से अधिक काम करने की कोशिश करते है जिससे इनका स्वस्थ ख़राब हो सकता है। कन्या राशि के लोगों जो अपनी कमियों का बिलकुल भी ध्यान नहीं होता।

आदर्श व्यवसाय: कन्या राशि के लोग उन व्यवसायों में बहुत अच्छा करते है जिनमे इनको दुसरे लोगों की सेवा करने करने का अवसर मिले। प्रकाशन व्यवसाय लेखन दवा फार्मेसी वैज्ञानिक प्रयोगशालाएं जैसी जगाहों पर कन्या राशि के लोग अच्छा करते है।


मित्र राशियाँ: वृषभ और मकर राशि
गृह: बुद्ध
क्लिक करें

शुभ रत्न: पन्ना रत्न
शुभ रुद्राक्ष: चार मुखी रुद्राक्ष

लाल किताब राशिफल की जानकारी के लिए क्लिक करें

नामांक बताएगा आपका भविष्य

नामांक भविष्यफल जानने का आसान तरीका
माना जाता है। अपना नामांक जानने के
लिए यहां अपना नाम दर्ज करें


Baby name