आज का राशिफल - Aaj ka Rashifal

धन लाभ: कारोबार बढ़ाने के लिए आपको कुछ खास लोगों से मदद मिल सकती है। आपको उधार दिए गए पैसे वापस मिल सकते हैं। किसी की आलोचना या उसके साथ किसी भी तरह की राजनीति करने से बचें क्योंकि ऐसा करने से आपके व्यक्तिगत संबंध प्रभावित हो सकते हैं। किसी खास शख्स या करीबी से धोखा मिलने के आसार हैं। पैसों के लेन-देन में सतर्कता बरतें। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ क्रां क्रीं क्रौं सः भौमाय नमः।।

धन लाभ: शेयर, कमोडिटी या किसी भी तरह के पुराने निवेश से फायदा होने की संभावना है। ज़मीन-ज़ायदाद संबंधी निवेश करने के योग बनेंगे। घर के सदस्यों से आपका मनमुटाव हो सकता है। इस अवधि में आप अपने परिवार से दूर रह सकते हैं। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः।।

धन लाभ: आपकी आर्थिक स्थिति में अचानक बदलाव होने के योग बन रहे हैं। शेयर बाज़ार और कमोडिटी से आपको उम्मीद से ज़्यादा फायदा हो सकता है। परिवार के साथ आप कुछ अच्छे पल बिता सकेंगे। ख़ासतौर पर अपनी संतान के प्रति आपका प्रेम कुछ ज्यादा रहेगा। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ ब्रां ब्रीं ब्रौं सः बुधाय नमः।।

धन लाभ: आपको धन लाभ: का बहुत अच्छा अवसर मिल सकता है। आपकी मानसिक ऊर्जा चरम पर रहेगी। आपकी महात्माओं व आध्यात्मिक गुरुओं से मुलाकात हो सकती है। परिवार के सदस्यों के साथ कोई बिजनेस शुरू कर सकते हैं पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ श्रां श्रीं श्रौं सः चंद्रमसे नमः।।

धन लाभ: नौकरीपेशा लोगों को रुका हुआ पैसा मिल सकता है। इन्क्रीमेंट के भी योग बन रहे हैं। चल-अचल संपत्ति ख़रीदने की संभावना है परिवार में सामंजस्य बनाने की कोशिश में अपेक्षा से कम सफलता मिल पाएंगी। मातृत्व सुख मिलेगा। जरूरी और खास मामलों में संतान से मदद मिलेगी। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ ह्रां ह्रीं ह्रौं सः सूर्याय नमः।।

धन लाभ: आपकी आर्थिक स्थिति और मजबूत होगी। नौकरी और बिजनेस में भी फायदा बढ़ेगा। इन्क्रीमेंट होगा। लाइफ पार्टनर आपके नाम से कोई संपत्ति या घर का कोई बड़ा सामान खरीद सकता है। ससुराल में अपोजिट जेंडर वालों से सावधान रहें। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ ब्रां ब्रीं ब्रौं सः बुधाय नमः।।

धन लाभ: कारोबार बढ़ाने के लिए आपको कुछ खास लोगों से मदद मिल सकती है। आपको उधार दिए गए पैसे वापस मिल सकते हैं। पारिवारिक स्तर के लिए यह समय काफी शुभ दिख रहा है। इस दौरान आप बच्चों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। इस अवधि में आपके भाई-बहन उन्नति करेंगे। वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः।।

धन लाभ: शेयर, सट्टा, कमोडिटी आदी का काम करने वालों को आर्थिक नुक़सान होने के योग हैं। पारिवारिक जीवन के मामले में यह समय ठीक-ठाक रहने के आसार हैं। इस अवधि में आप किसी धार्मिक संस्था से जुड़ सकते हैं अथवा किसी आध्यात्मिक गुरु का सानिध्य भी प्राप्त हो सकता है। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ क्रां क्रीं क्रौं सः भौमाय नमः।।

धन लाभ: अचानक धन लाभ: भी हो सकता है। दो तरफा इनकम के मौके भी मिल सकते हैं परिवार के साथ आप किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। संतान की उन्नति होने से आप प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। माता-पिता का पूर्ण सहयोग आपको प्राप्त होगा। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ ग्रां ग्रीं ग्रौं सः गुरुवे नमः।।

धन लाभ: आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। नौकरीपेशा लोगों की इनकम बढ़ सकती है। बिजनेस करने वालों को भी बड़ा फायदा हो सकता है। घर में सुख सुविधाओं की वस्तुएँ लाने पर आप काफी ज़ोर देंगे। परिवार के लिए आप नया घर ख़रीद सकते हैं। संतान की तरफ से आपको ख़ुशी का कोई समाचार मिल सकता है। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः।।

धन लाभ: आर्थिक स्थिति में पहले से और सुधार होने के योग बन रहे हैं। पैसों की कमी नहीं रहेगी। वाहन या किसी तरह की संपत्ति भी खरीदने के योग बन रहे हैं। घरेलू जीवन के लिए यह समय थोड़ा नीरस रहने की संभावना है। किसी भी विवाद में पड़ने से बचना आपके लिए बेहतर होगा। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः।।

धन लाभ: आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। नए इनकम सोर्स मिलेंगे। जिनसे आपकी आय बढ़ेगी। मित्रों से आपके सम्बन्ध काफी अच्छे रह सकते हैं। आपकी मित्रों व पारिवारिक सदस्यों के साथ मौज-मस्ती में लिप्त रहने की भी सम्भावनाएं हैं। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ ग्रां ग्रीं ग्रौं सः गुरुवे नमः।।

आज का राशिफल - Aaj ka Rashifal

आज का राशिफल
  • रफ़्तार आपके लिए लाया है आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal), जो आपके हर सवालों के जवाबों को तुरंत ही देने में मदद करेगा। रफ़्तार पर दैनिक राशिफल पढ़ने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है और इस सफलता को ध्यान में रखकर ही आपकी सभी दिक्कतों का हल करने का प्रयास हम करते रहते हैं। पाठकों के सकारात्मक संदेश इस बात का संकेत देते हैं कि वो ज्योतिषाचार्यों द्वारा बताए गए दैनिक राशिफल (Dainik rashifal) से संतुष्ट हैं। इन संकेतों को देखकर रफ़्तार इन प्रयासों को और बेहतर बनाने के लिए आगे बढ़ रहा है। रफ़्तार आपको बता दे कि यहां पर आपको आज का राशिफल मनगढ़ंत या फिर पाठकों को खुश करने के लिए नहीं दिखाया जाता। दैनिक राशिफल ज्योतिषशास्त्र के विद्वान आचार्यों की मदद से आपके ग्रह नक्षत्रों की दशा व दिशा कैसी है और उनपर पड़ने वाले प्रभावों के अनुसार ही यहां दिखाया जाता है। हालांकि हमारी सलाह है कि आज का राशिफल हर कुंडली, ग्रह, नक्षत्र आदि के लिए सटीक हो यह जरूरी नहीं तो रफ़्तार आपको अपना दैनिक राशिफल (Today's Rashifal) जानने के लिए निशुल्क सेवाएं भी उपलब्ध करवाता है। फिर भी पाए गए संकेतों से हमे खुशी है कि आज का राशिफल की भविष्यवाणियां उनके लिए एकदम सटीक होती हैं और उनके जीवन की घटनाओं से मेल खाती हैं। आज का राशिफल (Rashifal Today) से हमारा रोजाना का उद्देश्य यही होता है कि हम अपने पाठकों की समस्याओं का हल कर सकें और उनका दिन बेहतर बना सकें।

नामांक बताएगा आपका भविष्य

नामांक भविष्यफल जानने का आसान तरीका
माना जाता है। अपना नामांक जानने के
लिए यहां अपना नाम दर्ज करें


Baby name