आज का राशिफल - Aaj ka Rashifal

धन लाभ: आर्थिक नुक़सान की संभावना बन रही है। आर्थिक मामलों में आपको सावधान रहना होगा। किसी की आलोचना या उसके साथ किसी भी तरह की राजनीति करने से बचें क्योंकि ऐसा करने से आपके व्यक्तिगत संबंध प्रभावित हो सकते हैं। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ क्रां क्रीं क्रौं सः भौमाय नमः।।

धन लाभ: अचानक धन लाभ: भी हो सकता है। दो तरफा इनकम के मौके भी मिल सकते हैं घरेलू जीवन के लिए यह समय थोड़ा समस्या कारक रहेगा। घरेलू सदस्यों में मन-मुटाव रह सकता है। कुछ पुराने दोस्तों से आपकी मुलाक़ातें होंगी जो कि आपके लिए मानसिक राहत का काम करेगी। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः।।

धन लाभ: शेयर, सट्टा, कमोडिटी आदी का काम करने वालों को आर्थिक नुक़सान होने के योग हैं। रिवार के सभी सदस्य आपसे खुश रहेंगे और आपके उनके साथ संबंध भी मज़बूत होंगे। लोग आपका साथ पसंद करेंगे और आपकी लोकप्रियता भी बढ़ेगी। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ ब्रां ब्रीं ब्रौं सः बुधाय नमः।।

धन लाभ: पैसे के मामलों में सोच-समझकर फैसले लेंगे और इसका फायदा भी आपको हो सकता है। आपको बेहतर फाइनेंशियल प्लानिंग करनी होगी। घरेलू जीवन के लिए यह अवधि उलझनों भरी हो सकती है। मगर किसी क़रीबी मित्र की सलाह आपकी दुविधा को दूर करने में सहायक होगी। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ श्रां श्रीं श्रौं सः चंद्रमसे नमः।।

धन लाभ: नए क्षेत्रों में निवेश करने के लिए समय अच्छा है। सितारे आपको अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार करने का मौका देंगे। घरेलू जीवन के लिए यह समय थोड़ा समस्याकारक रहेगा। पारिवारिक सदस्यों में मनमुटाव रह सकता है। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ ह्रां ह्रीं ह्रौं सः सूर्याय नमः।।

धन लाभ: किसी तरह की चल-अचल संपत्ति में पैसा लगेगा और उससे धन लाभ: भी हो सकता है। पुराना कर्जा चुका देंगे। लाइफ पार्टनर आपके नाम से कोई संपत्ति या घर का कोई बड़ा सामान खरीद सकता है। ससुराल में अपोजिट जेंडर वालों से सावधान रहें। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ ब्रां ब्रीं ब्रौं सः बुधाय नमः।।

धन लाभ: पैसे के मामलों में सोच-समझकर फैसले लेंगे और इसका फायदा भी आपको हो सकता है। आपको बेहतर फाइनेंशियल प्लानिंग करनी होगी। सामाजिक तौर पर आपको कोई बड़ा मान-सम्मान मिलने के संकेत हैं। मित्रों व कुछ पुराने परिचितों से मिलना संभव रहेगा। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः।।

धन लाभ: फालतू खर्चा भी बढ़ा हुआ रहेगा। खुद पर कंट्रोल करने की जरूरत है। किसी भी तरह के बड़े निवेश में अनुभवी की सलाह जरूर लें, वरना पैसा उलझ भी सकता है। व्यर्थ की बहस से बचें व हर एक की भावनाओं का सम्मान करना सीखें। घर में कोई धार्मिक एवं मांगलिक कार्यक्रम होने से मन प्रसन्न रहेगा। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ क्रां क्रीं क्रौं सः भौमाय नमः।।

धन लाभ: एक्स्ट्रा इनकम के सोर्स मिल सकते हैं। अपोजिट जेंडर वालों की मदद से भी धन लाभ: हो सकता है। पारिवारिक जीवन के लिए यह समय मिला-जुला रह सकता है। परिवार में मतभेद या तनाव उत्पन्न होने के संकेत हैं। इस दौरान किसी सदस्य को अपने स्वास्थ्य के प्रति भी सतर्क रहने की आवश्यकता होगी। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ ग्रां ग्रीं ग्रौं सः गुरुवे नमः।।

धन लाभ: आर्थिक मामलो में आपके लिए संतोषजनक समय रहेगा। एक्स्ट्रा इनकम के भी योग बनेंगे। विश्वास की कमी होने से आपको स्वयं पर शक होगा। इसकी वजह से आप परेशान रह सकते हैं। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः।।

धन लाभ: आपको धन लाभ: का बहुत अच्छा अवसर मिल सकता है। आपकी मानसिक ऊर्जा चरम पर रहेगी। घरेलू जीवन के लिए यह समय थोड़ा नीरस रहने की संभावना है। किसी भी विवाद में पड़ने से बचना आपके लिए बेहतर होगा। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः।।

धन लाभ: आर्थिक नुक़सान की संभावना बन रही है। आर्थिक मामलों में आपको सावधान रहना होगा। घरेलू जीवन के लिए यह अवधि उलझनों भरी हो सकती है। मगर किसी क़रीबी मित्र की सलाह आपकी दुविधा को दूर करने में सहायक होगी। पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ ग्रां ग्रीं ग्रौं सः गुरुवे नमः।।

आज का राशिफल - Aaj ka Rashifal

आज का राशिफल
  • रफ़्तार आपके लिए लाया है आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal), जो आपके हर सवालों के जवाबों को तुरंत ही देने में मदद करेगा। रफ़्तार पर दैनिक राशिफल पढ़ने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है और इस सफलता को ध्यान में रखकर ही आपकी सभी दिक्कतों का हल करने का प्रयास हम करते रहते हैं। पाठकों के सकारात्मक संदेश इस बात का संकेत देते हैं कि वो ज्योतिषाचार्यों द्वारा बताए गए दैनिक राशिफल (Dainik rashifal) से संतुष्ट हैं। इन संकेतों को देखकर रफ़्तार इन प्रयासों को और बेहतर बनाने के लिए आगे बढ़ रहा है। रफ़्तार आपको बता दे कि यहां पर आपको आज का राशिफल मनगढ़ंत या फिर पाठकों को खुश करने के लिए नहीं दिखाया जाता। दैनिक राशिफल ज्योतिषशास्त्र के विद्वान आचार्यों की मदद से आपके ग्रह नक्षत्रों की दशा व दिशा कैसी है और उनपर पड़ने वाले प्रभावों के अनुसार ही यहां दिखाया जाता है। हालांकि हमारी सलाह है कि आज का राशिफल हर कुंडली, ग्रह, नक्षत्र आदि के लिए सटीक हो यह जरूरी नहीं तो रफ़्तार आपको अपना दैनिक राशिफल (Today's Rashifal) जानने के लिए निशुल्क सेवाएं भी उपलब्ध करवाता है। फिर भी पाए गए संकेतों से हमे खुशी है कि आज का राशिफल की भविष्यवाणियां उनके लिए एकदम सटीक होती हैं और उनके जीवन की घटनाओं से मेल खाती हैं। आज का राशिफल (Rashifal Today) से हमारा रोजाना का उद्देश्य यही होता है कि हम अपने पाठकों की समस्याओं का हल कर सकें और उनका दिन बेहतर बना सकें।

नामांक बताएगा आपका भविष्य

नामांक भविष्यफल जानने का आसान तरीका
माना जाता है। अपना नामांक जानने के
लिए यहां अपना नाम दर्ज करें


Baby name