close button
विज्ञापन

Raftaar Live

धन, व्यापार और कारोबार: इस वर्ष आपकी आमदनी में बढ़ोत्तरी हो सकती है। आय के नए स्त्रोत खुलेंगे। स्टॉक मार्केट या प्रॉपर्टी में किया गया निवेश आपको अच्छा मुनाफा दे सकता है। इस वर्ष वाहन खरीदने के योग हैं। वृषभ राशि के जातक इस वर्ष किसी को कर्ज देने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें।
शिक्षा और करियर: छात्रों के लिए वर्ष 2014 खुशखबरी लेकर आ सकता है। इस वर्ष दी गई परीक्षाओं के परिणाम आपके अनुकूल होंगे। प्रतियोगिताओं में सफलता मिलेगी। करियर को नई दिशा मिलने की संभावना है। मन को एकाग्र करने के लिए आप आध्यात्म का सहारा ले सकते हैं।
परिवार: पारिवारिक स्तर पर वर्षभर काफी हलचल रहेगी। माता-पिता या घर के किसी बड़े सदस्य से मनमुटाव हो सकता है। जीवनसाथी से बातचीत करते समय संयम रखें। वर्ष के दूसरे भाग में काम की वजह से घर से दूरी बन सकती है। साल के अंत तक हालात अनुकूल होना शुरु हो जाएंगे।
प्यार और रिश्ते: प्रेम प्रसंगों के लिए यह साल मिला जुला रह सकता है। साथी को समय ना देने की वजह से दूरियां बढ़ सकती हैं। बातचीत को दूरियां मिटाने का माध्यम बनाएं। अविवाहितों को इस साल भी इंतजार करना पड़ सकता है।
स्वास्थ्य: पेट की समस्याओं से वर्ष भर परेशान होना पड़ सकता है इसलिए खान-पान पर विशेष ध्यान दें। वर्ष के मध्य भाग में सेहत संबंधी समस्याओं पर धन व्यय हो सकता है।

www.astrosage.com

वृषभ वार्षिक राशिफल 2014 (Vrishabha Varshik Rashifal 2014): यह साल आपके लिए बहुत सारे शुभ परिणामों का पिटारा भर कर लाया है। राशीफल 2014 के अनुसार आप अपने परिजनों के हित के लिए इस वर्ष कुछ विशेष करने की सोच सकते हैं। ऐसा करने से आपके मान सम्मान भी बढ़ेगा। यदि आपको कोई पुरानी बीमारी नहीं है तो इस वर्ष आपका स्वास्थ्य भी अनुकूल रहेगा।

Rashifal 2014 पूरा पढ़ें

विज्ञापन

www.astrobix.com

वृषभ वार्षिक राशिफल 2014 (Vrishabha Varshik Rashifal 2014): कैरियर के नजरिए से तिमाही का आरंभ समय आपके लिए परेशानी वाला सिद्ध हो सकता है। आप नौकरीपेशा व्यक्ति हैं तो अपने कार्यो के लिए आपको बार-बार प्रयास करने पड़ेगें। एक ही काम को लेकर आप बीच में लटके रह सकते हैं। आपका बॉस भी आपसे इस समय नाखुश रह सकता है।

Rashifal 2014 पूरा पढ़ें

विज्ञापन

Connect with us

विज्ञापन

Celebrity Birthday Today

Raj Kanwar

Celebrities Born as Leo

Celebrities Born In August

Numerology

अंकज्योतिष

आपका भाग्यांक आपके जन्म की तारीख का योग है। अपना भाग्यांक जानने के लिये अपनी जन्म तिथि चुने:-

नामांक बताएगा आपका भविष्य

नामांक भविष्यफल जानने का आसान तरीका माना जाता है। अपना नामांक जानने के लिए यहां अपना नाम दर्ज करें:
विज्ञापन
विज्ञापन