Go To Top
Raftaar HomeRaftaar Home
Menu
Search
Menu
close button
Singh Varshik Rashifal 2014

सिंह वार्षिक राशिफल 2014Singh Varshik Rashifal 2014

Leo Horoscope 2014 in English

सिंह वार्षिक राशिफल 2016 ( leo Varshik Rashifal)

धन, व्यापार और कारोबार: साल के शुरुआती समय में आर्थिक लाभ होगा। इस समय बचाकर रखा हुआ धन साल के आखिरी महीनों में काम आएगा। इस वर्ष व्यापार के लिहाज से की गई यात्राएं सफल हो सकती हैं। इस वर्ष आप पुराने कर्ज से छुटकारा पा सकते हैं।
शिक्षा और करियर: वार्षिक राशिफल 2014 (Rashifal 2014) के अनुसार यह साल शिक्षा के लिए अनुकूल रह सकता है। इस वर्ष छात्रों को अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है। कला के क्षेत्र से जुड़े छात्रों के लिए साल का अंतिम समय फलदायक हो सकता है।
परिवार: पारिवारिक स्तर पर यह साल आपको अवश्य परेशान कर सकता है। भाई-बहनों की तरफ से तो सहयोग मिलेगा लेकिन संतान पक्ष और माता-पिता के साथ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।
प्यार और रिश्ते: प्रेम प्रसंगों के लिए यह साल सामान्य रहेगा। अगर किसी से प्रेम का इजहार करना है तो वर्ष के शुरुआती तीन महीनों में करें, इस दौरान कामयाबी के आसार अधिक हैं।
स्वास्थ्य: स्वास्थ्य अनुकूल रहेगा। छोटी-मोटी बीमारियां जैसे सिरदर्द, बदहजमी आदि की वजह से मामूली परेशानी हो सकती है लेकिन इन बीमारियों से आप पार पा लेंगे।

Raftaar Live

सिंह वार्षिक राशिफल 2014 (Singh Varshik Rashifal 2014): साल के पहले भाग में आपको बहुत सारे शुभफलों की प्राप्ति होने वाली है। साल के पहले भाग में घर परिवार के लोग खुशहाल होंगे। राशिफल 2014 के मुताबिक़ आमदनी के स्रोतों में इज़ाफ़ा होगा। मित्रों एवं भाइयों से खूब सहयोग मिलेगा। संतान और शिक्षा के लिए भी समय ठीक है।

www.astrosage.com

सिंह वार्षिक राशिफल 2014 (Singh Varshik Rashifal 2014): आप को भूमि से धन की प्राप्ति हो सकती है, माता की ओर से भी पैसे प्राप्त हो सकते हैं व कुटुंब आपकी इस स्थिति में आपका सहायक बन सकता है। लेकिन कुछ समय के अंतराल में आप अपने घर के निर्माण इत्यादि कार्यों के लिए भी कुछ धन का व्यय कर सकते हैं।

www.astrobix.com