Go To Top
Raftaar HomeRaftaar Home
Menu
Search
Menu
close button
Tula Varshik Rashifal

तुला वार्षिक राशिफल 2017Tula Varshik Rashifal 2017

Libra Horoscope 2017 in English

तुला वार्षिक राशिफल 2016 ( libra Varshik Rashifal)

एस्ट्रोलोजर अरुण बंसल के अनुसार वर्ष 2017 में तुला राशि के जातको के लिए यह साल मिला-जुला साबित होगा। जहां आर्थिक स्तर पर उन्हें मुनाफा होता दिखेगा वहीं स्वास्थ्य पर कुछ समस्याओं से दो-चार होना पड़ सकता है। प्रेम संबंधों और अविवाहितों को भी इस साल संभल कर रहना होगा।
धन, व्यापार और कारोबार  (Financial Prediction 2017)
शुक्र ग्रह से प्रभावित तुला राशि के लिए यह साल बेहद पैसों के मामले में सामान्य साबित होगा। इस साल आपको विभिन्न स्तर से धन की प्राप्ति होगी। आने वाले समय के लिए आप विशेष योजनाएं बना सकते हैं। कोई नया बिजनेस शुरु करना चाहते हैं तो यह समय शुभ है हालांकि नए बिजनेस का फल आपको कुछ समय बाद से ही मिलना शुरु होगा।
कहीं फंसा हुआ धन या किसी को दिया हुआ उधार इस साल आपको मिल सकता है।

शिक्षा और करियर (Education and Career Forecast for 2017)
नतुला राशि के छात्रों को साल 2017 में कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। इस साल छात्रों की स्मरण शक्ति और ध्यान तो पढ़ाई में लगेगा लेकिन उसका फल मिलने में उन्हें देरी हो सकती है। शिक्षकों से समय-समय पर सहयोग मिलेगा।
इस साल प्रतियोगी परिक्षाओं में भाग लेने वाले और विदेश जाने के इच्छुक छात्रों को विशेष मेहनत करनी होगी।

परिवार (Family Relations in Year 2017)
पारिवारिक स्तर पर इस साल तुला राशि के जातकों को थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। वर्ष के पहली छमाही थोड़ी ज्यादा परेशान करेगी। घर में किसी सदस्य की तबियत खराब हो सकती है। इसके अलावा भाई-बंधुओं के साथ चली आ रही अनबन इस दरमियां बढ़ सकती है। अन्य सगे संबंधियों से भी रिश्ते ऊपर-नीचे होते रहेंगे।

प्यार और रिश्ते (Love and Relation 2017)
तुला राशि के जातकों को इस साल प्रेम डगर पर सोच-समझ कर कदम बढ़ाना होगा। इस साल अगर किसी को प्रपोज करने का सोच रहे हैं तो थोड़ा इंतजार करना सही होगा। जीवनसाथी के साथ भी बातचीत करते समय पूर्ण सावधानी और एक-दूसरे पर विश्वास बनाए रखें।
दांपत्य जीवन और प्रेम जीवन दोनों में इस साल गलतफहमियों के कारण आपके आपसी रिश्ते कमजोर होते दिख सकते हैं। साथी के साथ बातचीत करते समय अपनी वाणी पर संयम रखें।
स्वास्थ्य राशिफल (Health Horoscope in Hindi)
तुला राशि के लिए स्वास्थ्य राशिफल 2017 भी संभलकर चलने की तरफ इशारा कर रहा है। इस साल मौसम जनित बीमारियों और लाइफ स्टाइल से जुड़ी बीमारियों से बचकर रहने का प्रयास करें। कार्य की अधिकता के कारण मानसिक दबाव हो सकता है। पूरानी बीमारियों से परेशान जातकों को इस साल और भी सतर्क रहने की जरूरत है।
अंक ज्योतिष द्वारा राशिफल जानने के लिए क्लिक करें: Numerology Horoscope 2017 in Hindi

मात्र 499 रु. में पाएं अपना विस्तृत राशिफल: कुंडली आधारित 5 वर्ष का राशिफल (5 Year Detailed Personalized Horoscope)

Raftaar Live