Go To Top
Raftaar HomeRaftaar Home
Menu
Search
Menu
close button
आज का राशिफल - Today's Rashifal
मेषMar 21 - Apr 20
परिवार और मित्र: घरेलू जीवन सामान्य रुप से चलता रहेगा। आप अपना निवास स्थान बदल सकते हैं अथवा कार्यक्षेत्र के चलते घर से दूर रह सकते हैं।पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ क्रां क्रीं क्रौं सः भौमाय नमः।।

वृषभApr 21 - May 21
परिवार और मित्र:आपकी माता की सेहत कुछ प्रभावित रह सकती है। दोस्तों और भाइयों से आपको पूरा सपोर्ट मिलने की उम्मीद है।पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः।।

मिथुनMay 22 - Jun 21
परिवार और मित्र: परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय बीतेगा, परिवार के ही दम पर आपकी समस्या सुलझ जाएगी। रिश्ते और प्यार: अगर आप सिंगल हैं तो आज आपके लिए कोई रिश्ता आ सकता है।पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ ब्रां ब्रीं ब्रौं सः बुधाय नमः।।

कर्कJun 22 - Jul 22
परिवार और मित्र: परिवार के साथ आप कुछ बेहतरीन पलों का आनंद उठा सकते हैं। सुख-सुविधाओं की वस्तुओं का उपभोग करने व उन्हें जुटाने के लिए इस अवधि में आप काफी प्रयासरत रहेंगे।पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ श्रां श्रीं श्रौं सः चंद्रमसे नमः।।

सिंहJul 23 - Aug 22
परिवार और मित्र: लापरवाही के कारण अपना ही नुकसान करवा सकते हैं। महंगी चीजें गुम होने या उनका नुकसान होने का योग बन रहा है।पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ ह्रां ह्रीं ह्रौं सः सूर्याय नमः।।

कन्याAug 23 - Sep 22
परिवार और मित्र: दोस्तों के साथ ज्यादा समय बीतेगा। किसी बड़े काम की योजना मन में नहीं है तो दिन का कुछ समय दोस्तों के साथ मनोरंजन में बीत सकता है।पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ ब्रां ब्रीं ब्रौं सः बुधाय नमः।।

तुलाSep 23 - Oct 23
परिवार और मित्र:आज आप बस थोड़ी शांति रख लें आपका अच्छा समय फल देने वाला रहेगा। बहुत से काम पूरे हो सकते हैं।पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः।।

वृश्चिकOct 24 - Nov 22
परिवार और मित्र: जिस काम में हाथ डालने के लिए मन में हिचकिचाहट हो रही है, उसे छोड़ दें। संतान के मामले में परेशान भी रहेंगे।पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ क्रां क्रीं क्रौं सः भौमाय नमः।।

धनुNov 23 - Dec 21
परिवार और मित्र:घरेलू जीवन के लिए यह समय मंगलकारी नज़र आ रहा है। दोस्तों के साथ किसी आनंददायक स्थल की सैर का मज़ा भी आप उठाने वाले हैं।पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ ग्रां ग्रीं ग्रौं सः गुरुवे नमः।।

मकरDec 22 - Jan 20
परिवार और मित्र: परिवार की सुख-सुविधाओं के लिए आप जमकर ख़र्चा कर सकते हैं। इस समय आपके भूमि-मकान-वाहन लेने के योग भी नज़र आ रहे हैं।पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः।।

कुंभJan 21 - Feb 18
परिवार और मित्र: घरेलू जीवन के लिए यह अवधि सोच-समझकर आगे बढ़ने वाली रहेगी। मित्रों के साथ आप किसी धार्मिक यात्रा पर निकल सकते हैं।पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः।।

मीनFeb 19 - Mar 20
परिवार और मित्र: इस समय आप अपना घर बदल सकते हैं या फिर काम-धंधे के चलते परिवार से दूर रहने की संभावनाएं हैं। जो लोग अपनी कोई ज़मीन-ज़ायदाद न बिकने से चिंतित थे, उन्हें इस अवधि में सफलता मिल सकती है।पूरा पढ़ें»

मंत्र जाप: ऊँ ग्रां ग्रीं ग्रौं सः गुरुवे नमः।।

आज का मुहूर्त

भाग्यांक