Go To Top
Raftaar HomeRaftaar Home
Menu
Search
Menu
close button
Lal Kitab Dhanu Rashifal 2017

धनु लाल किताब राशिफल 2017Dhanu Lal Kitab Rashifal 2017

dhanu

लाल किताब वार्षिक राशिफल 2017 के अनुसार धनु राशि वालों को शनि की साढ़ेसाती की दूसरी ढैय्या का सामना करना पड़ सकता है। इस कारण मानसिक तनाव होगा और व्यापार या धन के मामले में निर्णय लेने की प्रभावित होगी। बेहतर होगा इस साल धन से जुड़ा कोई बड़ा फैसला ना लें।
व्यवसाय (Business)
व्यवसाय की दृष्टि से यह वर्ष आपके अनुकूल यानि सफलता भरा रहेगा, यदि आप नौकरीपेशा हैं तो आपको पदोन्नति मिलने की प्रबल संभावना है. गुरु ग्रह की स्थिति के अनुसार आपको फल मिलेगा. गुरु पत्रिका में आपके पक्ष में होने पर परिणाम भी आपके पक्ष में ही होंगे.
धन-संपत्ति (Property)
संपत्ति खरीदने का योग बना हुआ है।
घर परिवार (Family)
घर परिवार में शादी-विवाह या किसी शुभ कार्य के होने की संभावना है। कोई सगा-संबंधी लंबे समय तक घर में रहने के लिए आ सकता है।
स्वास्थ्य (Health)
स्वास्थ्य की दृष्टि से कफ या ठंड से होने वाली अन्य समस्याएं हो सकती हैं। शनि की दशा के कारण हृदय से संबंधित समस्याएं होने की भी संभावना है।
यात्रा (Travel)
यात्रा प्रवास के आसार हैं। काम के विषय में कहीं यात्राएं हो सकती हैं। अगर आप अच्छे वक्ता हैं तो पुरस्कार प्राप्त करने के लिए कहीं से बुलावा आ सकता है।

छात्रों को कठिन परिश्रम के बाद भी सफलता मिलेगी। इस साल सारा ध्यान अपनी पढ़ाई पर रखें।
उपाय:
शनि की साढ़ेसाती के कारण अगर अधिक समस्याएं आए तो घबराए नहीं बल्कि एक उपाय करें कि सोमवार को 400 ग्राम चावल शिवलिंग पर चार शनिवार चढ़ाएं। इससे कष्ट कम होंगे।
हिन्दू वैदिक ज्योतिष द्वारा धनु राशि का राशिफल जानें: Dhanu Rashifal 2017
अंक ज्योतिष द्वारा राशिफल जानने के लिए क्लिक करें: Numerology Horoscope 2017 in Hindi

Source : Mrs. Charu Shrivastava