Go To Top
Raftaar HomeRaftaar Home
Menu
Search
Menu
close button
Kanya Rashi

कन्या राशि के बारे में (Aug 23 - Sep 22)About Kanya Rashi

Astrology, Horoscope, Rashiphal, Prediction | राशिफल | Rashifal  in Hindi

कन्या राशि के जातक बेहद धार्मिक प्रवृत्ति के होते हैं। मान्यता है कि कन्या राशि के आराध्य देव कुबेर जी होते हैं।

वार्षिक राशिफल कन्या (Varshik Rashifal Kanya)- Year 2017

Raftaar Live

बिज़नेस/स्‍टॉक/प्रॉपर्टी:
बिजनेस में पार्टनरशिप करने के लिए थोड़ा इंतजार करें। साथ ही अगर कहीं पैसा निवेश करना चाहते हैं तो भी समय अनुकूल नहीं है। वर्ष की दूसरी छमाही में हालात बेहतर होंगे, उस दरमियान किसी निवेश के बारे में सोचना फायदेमंद होगा।
स्‍वास्‍थ्‍य:
कन्या राशि के लिए स्वास्थ्य एक चिंता का कारण बन सकता है। इसके साथ ही जातक को मानसिक तनाव तथा शारीरिक परेशानियों से भी गुजरना पड़ सकता है। हालांकि सात्विक आहार और नियमित योग करने से इन परेशानियों से निजात मिल सकता है।
रिश्‍ते और प्‍यार:
प्रेम संबंधों की शुरूआत तथा विवाह के लिए यह वर्ष बहुत ही अच्छा है। जो लोग पहले से ही प्रेम बंधन में बंधे हुए हैं उनके लिए भी यह साल प्यार में सफलता पाने वाला साबित हो सकता है।
करियर और शिक्षा:
वर्ष 2017 कन्या राशि के छात्रों के लिए अत्यंत शुभ साबित हो सकता है। जो लोग नौकरी की तलाश में हैं और करियर शुरू करना चाहते हैं, उन्हें सफलता अवश्य मिलेगी। मीडिया या कला के क्षेत्र में कार्यरत लोगों को लाभ हो सकता है।
परिवार और मित्र:
पारिवारिक स्तर पर थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है। जीवनसाथी के साथ वाद विवाद से बचने का प्रयास करें, अन्यथा रिश्तों में दरार पड़ सकती है। आपसी मतभेद को बातचीत से ठीक करने का प्रयास करें।

ज्योतिषाचार्य आचार्य भारत जी व्यास, महर्षि व्यास ज्योतिष केंद्र

शुभ रंग

शुभ अंक

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal) - अन्य स्रोतों द्वारा

कन्या राशि की विशेषतायें कन्या राशि भचक्र पर छठे स्थान पर आने वाली राशि है, भचक्र पर इसका विस्तार 150 से 180 अंशो के मध्य तक है. इस राशि के अन्तर्गत उत्तरा फाल्गुनी नक्षत्र के तीन चरण, हस्त नक्षत्र के...

क्या आप जानते हैं कि आने वाला यह साल आपके लिए क्या लेकर आ रहा है? क्या आप जानते हैं कि नए साल में क्या-क्या होने वाला है? क्या आप जानते हैं कि नए साल की कौन-कौन सी तारीख़ें आपके लिए शुभ होंगी? हम आपको ...

जनवरी से मार्च के बीच शुभ संकेत या कोई अच्छी खबर मिल सकती है। दोस्तों और सहयोगियो से सहयोग मिलेगा । खर्चो पर नियंत्रण रखें । घर व दफ्तर के बीच में बेहतर तालमेल बिठाने में आप कामयाब होंगे । आपके कामों ...