Go To Top
Raftaar HomeRaftaar Home
Menu
Search
Menu
close button
Singh Rashi

सिंह राशि के बारे में (Jul 23 - Aug 22)About Singh Rashi

Astrology, Horoscope, Rashiphal, Prediction | राशिफल | Rashifal  in Hindi

Leo Horoscope Monthly in English

सिंह राशि का स्वामी ग्रह सूर्य है। इस राशि के लोग किसी के सामने झुकना नहीं पसंद नहीं करते हैं। सिंह राशि के आराध्य देव भगवान सूर्य होते हैं।

मासिक राशिफल सिंह (Masik Rashifal Singh)- March 2017

Raftaar Live

स्‍वास्‍थ्‍य:
इस महीने आपको गैस, बदहजमी आदि का सामना करना पड़ सकता है। बाहर का तला-भुना ना खाएं। परिवार और मित्र:
जीवनसाथी के साथ सुख और सहयोग में वृद्धि होगी। दोस्तों से मनमुटाव हो सकता है। वाणी पर संयम रखें। बिज़नेस/स्‍टॉक/प्रॉपर्टी:
इस महीने सितारे आपके साथ हैं। कारोबार में बढ़ोत्तरी होने और आय के नए स्त्रोत मिलने की संभावना है। रिश्‍ते और प्‍यार:
इस महीने आप अपने कार्य में व्यस्त होने के कारण अपने पार्टनर को समय नहीं दे पाएंगे। हालांकि आप चाहे तो उनकी नाराजगी दूर करने के लिए मोबाइल और इंटरनेट का सहारा ले सकते हैं। करियर और शिक्षा:
इस महीने आप अपनी शिक्षा या करियर से जुड़ा कोई अहम फैसला ले सकते हैं। यह फैसला आपका आने वाला कल तय करेगा इसलिए यह फैसला सोच-समझकर लें।

शुभ रंग

हल्के रंग (आसमानी, हल्का गुलाबी आदि)
शुभ रंग:
इस महीने हल्के रंग (आसमानी, हल्का गुलाबी आदि) आपके लिए लकी साबित हो सकते हैं। लेकिन गहरे रंग का प्रयोग करने से बचें।

शुभ अंक

5
शुभ अंक:
आपका शुभ अंक 5 है। साथ ही अंक 1 और 6 भी आपके लिए सहायक होंगे।

सिंह राशिफल (Singh Rashifal) - अन्य स्रोतों द्वारा

सिंह: दिसम्बर महीने में सूर्य धनु राशि में संक्रमण करेगा। 9 दिसम्बर को मंगल कुम्भ राशि में प्रवेश करेगा। माह के प्रारम्भ में बुध धनु राशि में भ्रमण करेगा और 20 दिसंबर को वक्री हो जायेगा। गुरु पूर्ववत ...

महंत योगी आदित्यनाथ, ये वो नाम है जिसकी आज पूरे देश में हो चर्चा रही है। उनके द्वारा यूपी की सत्ता की कमान संभालने के बाद अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की उम्मीदों को पंख लग गए है। लेकिन क्या आदित्यना...

Ganeshaspeaks

सिंह प्रेम संबंधों के मामलों में सावधानी रखना होगी। पारिवारिक समस्याओं का स्वप्रयत्नों से समाधान होगा। व्यापार-व्यवसाय में अनुकूल स्थिति रहेगी।

सिंह राशि वालों के लिए ये महीना मिला-जुला रहेगा। इन दिनों में मंगल की अच्छी स्थिति से दोस्तों और भाइयों से मदद मिल सकती है। इन दिनों में सेहत को लेकर सावधान रहना होगा। गोचर कुंडली का आठवां सूर्य रोजगा...