Go To Top
Raftaar HomeRaftaar Home
Menu
Search
Menu
close button
Mesh Rashi

मेष राशि के बारे में (Mar 21 - Apr 20)About Mesh Rashi

Astrology, Horoscope, Rashiphal, Prediction | राशिफल | Rashifal  in Hindi

Aries Horoscope Monthly in English

मेष राशि का स्वामी ग्रह मंगल माना जाता है। भगवान श्री गणेश को मेष राशि का आराध्य देव माना जाता है।

मासिक राशिफल मेष (Masik Rashifal Mesh)- March 2017

Raftaar Live

स्‍वास्‍थ्‍य:
सेहत का ध्‍यान रखें और लंबी यात्रा पर जाने से बचें। मानसिक तनाव से बचने के लिए योग और ध्यान का रास्ता अपनाएं। परिवार और मित्र:
परिवार में सब सामान्य रहेगा। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है। बिज़नेस/स्‍टॉक/प्रॉपर्टी:
महीने के शुरुआत में आपके खर्चे बढ़ सकते हैं। आय कम और व्यय अधिक होगा लेकिन महीने के अंत में कहीं से रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है। रिश्‍ते और प्‍यार:
गलतफहमी का कोई इलाज नहीं होता। इस महीने रिश्तों में गलतफहमी पालने से बचें। करियर और शिक्षा:
यह माह छात्रों के लिए सामान्य रहेगा। महीने की शुरुआत में एकाग्रता बनाने में दिक्कत आएगी लेकिन महीने के अंतिम दिनों में सब ठीक हो जाएगा।

शुभ रंग

नारंगी, सफेद और गुलाबी
शुभ रंग:
इस महीने नारंगी रंग आपकी किस्मत के बंद दरवाजे खोल सकता है। इसके अलावा सफेद और गुलाबी रंग भी आपके लिए शुभ होगा। काले रंग से दूर रहें।

शुभ अंक

1
शुभ अंक:
इस महीने अंक 1 आपके लिए शुभ साबित होगा। परिश्रम करते रहें और फिजूलखर्ची से बचें।

मेष राशिफल (Mesh Rashifal) - अन्य स्रोतों द्वारा

मेष समय का सदुपयोग कर लाभान्वित होंगे। मानसिक बेचैनी दूर होगी। पारिवारिक मामलों में समय अनुकूल है। शुभ कार्य होने की संभावना भी है।

यूपी विधानसभा चुनाव 2017 में त्रिकोणीय मुकाबला दिलचस्प बनता जा रहा है, जिसमें ‘किस की जीत होगी’ ये सवाल इन दिनों हर किसी के जहन में है। लेकिन आपको क्या लगता है क्या नाटकीय घटनाक्रम के बीच ...

Ganeshaspeaks

लखनऊ के ज्योतिषाचार्य पं. अनुज के शुक्ल बता रहे हैं हैं मासिक राशिफल। फेसबुक पर हमारे ज्योतिष- http://www.facebook.com/Pt.Anuj.K.Shukla.मेष: हर लिहाज से अच्छा रहेगा दिसम्बरदिसम्बर महीने में सूर्य धनु ...

मेष राशि वालों के लिए ये महीना सामान्य रहेगा। इस महीने आपकी राशि के लिए मंगल की तो थोड़ी ठीक है, लेकिन महीने के बीच में मीन राशि का सूर्य आपको परेशान करेगा। झगड़ालू स्वभाव के कारण दुश्मनों की संख्या ब...