Go To Top
Raftaar HomeRaftaar Home
Menu
Search
Menu
close button
आज का राशिफल - Aaj Ka Rashifal
मेषMar 21 - Apr 20
वृषभApr 21 - May 21
मिथुनMay 22 - Jun 21
कर्कJun 22 - Jul 22
सिंहJul 23 - Aug 22
कन्याAug 23 - Sep 22
तुलाSep 23 - Oct 23
वृश्चिकOct 24 - Nov 22
धनुNov 23 - Dec 21
मकरDec 22 - Jan 20
कुंभJan 21 - Feb 18
मीनFeb 19 - Mar 20

नामांक बताएगा आपका भविष्य

नामांक भविष्यफल जानने का आसान तरीका माना जाता है। अपना नामांक जानने के लिए यहां अपना नाम दर्ज करें:

हिन्दू पंचांग 2017

Jan17

राशिफल (Rashifal) - 17 January 2017

दैनिक राशिफल

परिवार और मित्र:
आज परिजनों का सहयोग मिलेगा और घर में शांति का माहौल रहेगा। कहीं बाहर घूमने का प्लान भी बन सकता है। ...

गृहस्थ सुख अच्छा रहेगा। मन में प्रसन्नाता रहेगी। मित्र आपकी बातों को प्राथमिकता देंगे। कारोबार में चतुराई से काम करेंगे। निर्णय लेने में सुविधा।

आज अपने प्रियजनों से किसी बहस में ना पड़ें। इस समय कुछ झगड़ों की संभावना है इसलिए अपनी जुबान पर काबू रखें। जो बोलें सोच-समझ कर बोलें। इससे आप अनचाही परेशानी से अपने आप को बचा पाएंगे।

मकर शत्रु कष्ट देंगे। आलस्य, प्रमाद का अनुभव आज का दिन रहेगा। राज्य से संकट उत्पन्न होने की संभावना है। शत्रु परास्त होंगे।

साप्ताहिक राशिफल

बिज़नेस/स्‍टॉक/प्रॉपर्टी:इस सप्ताह कोर्ट-कचहरी के चक्कर लग सकते हैं। वित्तीय मामलों से जुड़े फैसले कुछ समय के लिए टाल दें। स्‍वास्‍थ्‍य: इस सप्ताह सितारे आपसे रुठे हुए लगते हैं। चोट लगने की आशंका है इसलिए गाड़ी चलाते समय बहुत सतर्क रहें।

मासिक राशिफल

स्‍वास्‍थ्‍य: बच्चों का स्वास्थ्य खराब हो सकता है। बुखार या मामूली चोटों का भी उपचार समय पर करें। परिवार और मित्र: इस महीने संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिलने के आसार हैं। दोस्तों और परिजनों का पूर्ण सहयोग मिलेगा।

वार्षिक राशिफल

बिज़नेस/स्‍टॉक/प्रॉपर्टी:
इस साल आपको अपने फिजूलखर्ची पर काबू रखना चाहिए। इस समय बचाएं गए पैसे आने वाले समय में आपको आर्थिक नुकसान से बचा सकते हैं। पैसों के लेन-देन में सतर्कता बरतें, यहां तक की परिजनों और सगे-संबंधियों से भी पैसों का लेन-देन पूरी तरह से जांच परख कर करें।...