Go To Top
Raftaar HomeRaftaar Home
Menu
Search
Menu
close button
Tula Rashi

तुला राशि के बारे में (Sep 23 - Oct 23)About Tula Rashi

Astrology, Horoscope, Rashiphal, Prediction | राशिफल | Rashifal  in Hindi

Libra Horoscope Yearly in English

तुला राशि के जातक भोले स्वभाव के होते हैं। कुलस्वामिनी को तुला राशि का आराध्य माना जाता है।

वार्षिक राशिफल तुला (Varshik Rashifal Tula)- Year 2016

Raftaar Live

बिज़नेस/स्‍टॉक/प्रॉपर्टी:
आर्थिक दृष्टिकोण से यह वर्ष अनुकूल रहेगा। एकादश स्थान का राहु व गुरु अचानक धन प्राप्ति करायेंगे वर्ष के पूर्वार्द्ध में धनागमन के योग बने हुए हैं उसके साथ-साथ पैतृक धन मिलने के योग भी बन रहे हैं, यदि किसी नये कार्य में धन निवेश करेंगे तो उसमें लाभ प्राप्त होगा।
स्‍वास्‍थ्‍य:
स्वास्थ्य भी ऐसा ही एक क्षेत्र है जहां आपको परेशान होना पड़ सकता है। मौसमी बिमारियों से बचाव का उपाय पहले से कर के रखें। बीमारी के गंभीर होने से पहले उसके प्रति सचेत रहना उचित होगा।
रिश्‍ते और प्‍यार:
प्रेमी या प्रेमिका के साथ बातचीत करते समय क्रोध ना करें अन्यथा संबंध और भी खराब हो सकते हैं। अविवाहितों को अच्छे रिश्ते के लिए और इंतजार करना पड़ सकता है। लेकिन समय आने पर अच्छे रिश्ते अवश्य आएंगे।
करियर और शिक्षा:
नौकरी-पेशे में लगे हुए तुला राशि के जातको के लिए वर्ष 2016 सामान्य रहने वाला है। इस दौरान यदि आपको कोई लाभ नहीं प्राप्त होगा तो किसी प्रकार की हानि भी होती नहीं दिखाई दे रही है। वर्ष के शुरूआत में आपको खुशियां अवश्य मिलेंगी।
परिवार और मित्र:
परिवारजनों से मतभेद होने के आसार हैं लेकिन अपने गुस्से पर काबू किसी भी अप्रिय स्थिति से बचा जा सकता है। अन्य संबंधों के इतर माता-पिता के साथ रिश्तों में सुधार होगा। वर्ष के उत्तरार्द्ध में मानसिक तनाव हो सकता है। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा।

शुभ रंग

शुभ अंक

तुला राशिफल (Tula Rashifal) - अन्य स्रोतों द्वारा

क्या आप नए वर्ष में अपने भविष्य को लेकर व्याकुल हैं? क्या आपको नए वर्ष की चिंता सता रही है? अब आपको बिल्कुल परेशान होने की ज़रूरत नहीं हैं, क्योंकि हम लेकर आए हैं तुला राशिफल 2016। इस भविष्यफल में आपक...

तुला राशि की विशेषतायें तुला राशि भचक्र की सातवीं राशि है. इस राशि का विस्तार 180 अंशों से लेकर 210 अंशों तक का होता है. इस राशि के अन्तर्गत चित्रा नक्षत्र के दो चरण, स्वाति के चार चरण और विशाखा नक्षत...

जनवरी से मार्च के बीच आय से अधिक खर्चो की स्थिति रहेगी । मानसिक चिंता से राहत महसूस करेंगे । व्यापार में स्थितियां सामान्य रहेगी। आर्थिक रुप से उन्नति होगी। कुछ काम बनते-बनते रुक भी सकते हैं। भाइयों स...

कर्इ महत्वपूर्ण सवालों के जवाब जानने के लिए गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम के ज्योतिषविदों ने उनकी कुंडली का अध्ययन करते हुए पाया है कि उनको कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

Ganeshaspeaks

तुला तुला राशि के लिए यह वर्ष शनि योगकारक है, इस कारण परिवार में विच्छेद और परिवारजनों के बीच वैचारिक मतभेद होने की संभावना है। जीवनसाथी के साथ कहा-सुनी हो सकती है। माता-पिता के साथ मधुर संबंध बने रहे...

जन्मदिन विशेषांक