Go To Top
Raftaar HomeRaftaar Home
Menu
Search
Menu
close button
Mesh Rashi

मेष राशि के बारे में (Mar 21 - Apr 20)About Mesh Rashi

Astrology, Horoscope, Rashiphal, Prediction | राशिफल | Rashifal  in Hindi

Aries Horoscope Yearly in English

मेष राशि का स्वामी ग्रह मंगल माना जाता है। भगवान श्री गणेश को मेष राशि का आराध्य देव माना जाता है।

वार्षिक राशिफल मेष (Varshik Rashifal Mesh)- Year 2016

Raftaar Live

बिज़नेस/स्‍टॉक/प्रॉपर्टी:
साल 2016 की शुरुआत में आर्थिक लाभ पाने के लिए मेहनत करनी होगी। सोच-समझकर पैसों का निवेश करें। साल के मध्य में कुछ आर्थिक समस्याएं हो सकती हैं इसलिए जितना हो सके पैसा बचाने पर ध्यान देना चाहिए।
स्‍वास्‍थ्‍य:
मेष राशि के जातको को स्वास्थ्य  के प्रति बिलकुल भी परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। कुछेक छोटी-मोटी समस्याओं के अतिरिक्त किसी बड़ी बीमारी के योग नहीं हैं।
रिश्‍ते और प्‍यार:
यह वर्ष प्रेम संबंधों के लिए बहुत ही अच्छा साबित हो सकता है। जो लोग किसी प्रेमी या प्रेमिका की तलाश में हैं उनकी तलाश पूरी होगी।
करियर और शिक्षा:
इस वर्ष छात्रों को सफलता मिलने के पूर्ण आसार हैं। इस साल दी गई परीक्षाओं का परिणाम हितकारी होगा। दोस्तों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा।
परिवार और मित्र:
पारिवारिक स्तर पर कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है लेकिन आपसी समझ और वाणी पर नियंत्रण इससे निजात दिलाने में सहायक होगा।

शुभ रंग

शुभ अंक

मेष राशिफल (Mesh Rashifal) - अन्य स्रोतों द्वारा

नए साल का आग़ाज़ होने वाला है तो ज़ाहिर-सी बात है कि इसे लेकर आपके मन में बहुत सारे सवाल भी उठ रहे होंगे। आइए इन सवालों का जवाब जानते हैं नए साल के मेष राशिफल 2016 के साथ। देखते हैं कि नए साल में कैसे...

मेष मेष राशि वालों के लिए पारिवारिक जीवन में कुछ सामान्य उतार-चढ़ाव रहने की संभावना है। पारिवारिक जीवन के लिए थोड़ी मुश्किलें आ सकती हैं। धैर्य और सतर्कता के साथ काम करना होगा। एक बात जो आपको अन्य लोगों...

जनवरी से मार्च तक मेष राशि वालों के अधूरे काम पूरे होंगे। परिवार में माहौल आपके अनुकूल रहेगा। थोड़ा आलस रहेगा। कुछ नया करने की इच्छा तो होगी, लेकिन कुछ खास कर नहीं पाएंगे। आपकी इच्छाएं पूरी होंगी। कार...

मेष राशि की विशेषतायें मेष राशि भचक्र की पहली राशि होती है. भचक्र पर इसका विस्तार 0 से 30 अंशों तक का होता है. इस राशि के अंतर्गत अश्विनी नक्षत्र के चार चरण, भरणी नक्षत्र के चार चरण और कृत्तिका का प्र...

कर्इ महत्वपूर्ण सवालों के जवाब जानने के लिए गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम के ज्योतिषविदों ने उनकी कुंडली का अध्ययन करते हुए पाया है कि उनको कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

Ganeshaspeaks

जन्मदिन विशेषांक