Go To Top
Raftaar HomeRaftaar Home
Menu
Search
Menu
close button
Meen Rashi

मीन राशि के बारे में (Feb 19 - Mar 20)About Meen Rashi

Astrology, Horoscope, Rashiphal, Prediction | राशिफल | Rashifal  in Hindi

Pisces Horoscope Yearly in English

मीन राशि के जातक बेहद शांत स्वभाव के और मेहनती होते हैं। मीन राशि के आराध्य देव "दत्तोत्रय" होते हैं।

वार्षिक राशिफल मीन (Varshik Rashifal Meen)- Year 2016

Raftaar Live

बिज़नेस/स्‍टॉक/प्रॉपर्टी:
इस वर्ष प्रचुर मात्रा में धनागम होगा। जमा पूंजी में वृद्धि में होगी। रत्नाभूषण की प्राप्ति होगी। साल के शुरुआती महीनों में थोड़ी परेशानी आ सकती है लेकिन अगस्त के महीने के बाद समय अनुकूल है।
स्‍वास्‍थ्‍य:
वर्ष के शुरूआत में स्वास्थ्य बिगड़ने की संभावना है। इस समय गलत खान-पान के कारण आँत, लिवर, किडनी, पेट या रक्त जनित समस्याएं हो सकती है। वर्ष के उत्तरार्द्ध में रोगों का नाश होगा।
रिश्‍ते और प्‍यार:
साल के शुरुआती महीनों में प्यार में कई पापड़ बेलने पड़ सकते हैं। अगर दिल में किसी के लिए कुछ है तो उसे अगस्त तक संभाल कर रखें। साल के दूसरे भाग में प्यार के लिए अनुकूल योग हैं। इस दौरान रिश्तों में मधुरता और मजबूती आएगी।
करियर और शिक्षा:
नौकरी से संबंधित थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता। हालांकि अगस्त के बाद हालात में सुधार होगा। घर से दूर जाकर पढ़ाई करने का योग बन रहा है।
परिवार और मित्र:
इस साल कुछ पारिवारिक समस्याओँ का सामना करना पड़ सकता है। परिवार के साथ अच्छे संबंध बनाने के प्रयास असफल हो सकते हैं।

शुभ रंग

शुभ अंक

मीन राशिफल (Meen Rashifal) - अन्य स्रोतों द्वारा

कर्इ महत्वपूर्ण सवालों के जवाब जानने के लिए गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम के ज्योतिषविदों ने उनकी कुंडली का अध्ययन करते हुए पाया है कि उनको कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

Ganeshaspeaks

नए साल में हम आपके लिए लेकर आएँ हैं पूरे साल का भविष्यफल, ताकि आपका आने वाला बीते हुए कल से बेहतर हो। यहाँ आपको मिलेंगी प्रेम-संबंध, पारिवारिक जीवन, स्वास्थ्य और कारोबार आदि से संबंधित समस्त जानकारिया...

मीन मीन राशि वालों को इस वर्ष में गृहस्थ जीवन में आपको कुछ परेशानी हो सकती है। परिवार के सदस्यों के साथ समन्वय स्थापित करने के आपके प्रयास विफल हो सकते हैं। वैवाहिक जीवन में अगस्त के बाद स्थिरता आएगी।...

जनवरी से मार्च के बीच आपके जीवन में सुख, शांति, धन वृद्धि, एेश्वर्य की अधिकता रहेगी। माता- पिता से अनबन संभव है। आपका मन विचलित होगा। व्यापार में मेहनत के बावजूद भी परिणाम हितकार नहीं आएंगे। सरकारी का...