close button
विज्ञापन

kark Rashi 2013

कर्क राशि

Raftaar Live

कर्क राशि के लोगों के लिए वर्ष 2013 आर्थिक रूप से अच्छा रहेगा. लेकिन आप सत्ता और पद प्राप्ति के लिए ज्यादा लालायित रहेंगे इसलिए आपको आर्थिक रूप से कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आप काला बाजारी या अवैध स्रोतों के माध्यम से भी कुछ धन बना सकते हैं. कैरियर के लिहाज से यह एक अच्छा समय है, यदि आप सरकारी नौकरी में है अथवा वकील हैं तो सफलता आपके दरवाजे पर दस्तक दे रही है. आप इस अनुकूल समय का लाभ उठाएं. ईमानदार और कुशल अधिकारियों के लिए यह समय पदोन्नति का है. पिछली स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से राहत मिलेगी. अपने प्रियजनों से व्यापार में समर्थन व मार्गदर्शन प्राप्त करेंगें. अपने व्यक्तिगत जीवन और पारिवारिक जीवन के बीच एक अच्छा संतुलन बनाकर रखें. इन दोनों को एक दूसरे के साथ सम्मिलित न करें. दोनो को मिलाने से आपके सुखी जीवन में परेशानियां उत्पन्न हो सकती हैं.

kark Rashi 2013

कर्क राशि

www.astrosage.com

बृहस्पति के गोचर के प्रभाव से आपके भाई और बहनों के जीवन में खुशहाली आएगी। वें आपके लिए मददगार भी बने रहेंगे। लेकिन शनि मे गोचर के कारण परिवार के अन्य लोगों के लिए समय बहुत अनुकूल नहीं है, इसकारण से आप पारिवारिक सुख के अभाव का अनुभव करेंगे। आप पर कुछ ऐसी बातों को लेहर झुठे इल्जाम लगाए जा सकते हैं जिनमें आपका सहयोग नगण्य रहा हो। कुछ पारिवारिक सदस्यों के बीच मतभेद भी हो सकता है। माता पिता को लेकर भी कुछ चिंताएं रह सकती हैं। परिवारजनों में से किसी के स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं।

Rashifal 2013 पूरा पढ़ें

विज्ञापन

kark Rashi 2013

कर्क राशि

www.astrocamp.com

बृहस्पति के गोचर के प्रभाव से आपके भाई और बहनों के जीवन में खुशहाली आएगी। वें आपके लिए मददगार भी बने रहेंगे। लेकिन शनि मे गोचर के कारण परिवार के अन्य लोगों के लिए समय बहुत अनुकूल नहीं है, इस कारण से आप पारिवारिक सुख के अभाव का अनुभव करेंगे। परिवार में मतभेद हो सकता है। माता पिता को लेकर भी कुछ चिंताएं रह सकती हैं। परिवारजनों में से किसी के स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं।

Rashifal 2013 पूरा पढ़ें

विज्ञापन

Connect with us

विज्ञापन

Celebrity Birthday Today

Akkineni Nagarjuna

Celebrities Born as Virgo

Celebrities Born In August

Numerology

अंकज्योतिष

आपका भाग्यांक आपके जन्म की तारीख का योग है। अपना भाग्यांक जानने के लिये अपनी जन्म तिथि चुने:-

नामांक बताएगा आपका भविष्य

नामांक भविष्यफल जानने का आसान तरीका माना जाता है। अपना नामांक जानने के लिए यहां अपना नाम दर्ज करें:
विज्ञापन
विज्ञापन