close button
विज्ञापन

kanya Rashi 2013

कन्या राशि

Raftaar Live

वर्ष 2013 में कन्या राशि वालों के लिए मिश्रित समय है. आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है लेकिन आपको किसी भी प्रकार से पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. इसके अलावा विभिन्न स्रोतों के माध्यम से धन लाभ के भी संकेत हैं परन्तु किसी पर भी भरोसा न करें. किसी के द्वारा धोखे के माध्यम से हानि हो सकती है. व्यवसाय और नौकरी में बुद्धि और दक्षता के साथ कार्य करेंगे. आपको लगातार यात्राएं करनी पड़ सकती हैं. जो लोग अपने परिवार के व्यवसाय में लगे हुए हैं उनके लिए समय अनुकूल है. इसके अतिरिक्त आपको अपने कैरियर को आगे बढ़ाने में या अवसरों की तलाश में अपने भाई बंधुओं से अच्छा समर्थन मिल सकता है. स्वास्थ्य के प्रति ध्यान दें, हृदय संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. प्रेम संबंधों में सुधार होगा. परिवार के साथ तीर्थयात्रा पर जाने की योजना बन सकती है, जो आपके लिए बढ़िया रहेगी.

kanya Rashi 2013

कन्या राशि

www.astrosage.com

यह वर्ष पारिवारिक मामलों के लिए मिला जुला रहेगा। हांलाकि आपको परिवारिक माहौल से सहारा मिलेगा। परिवार के साथ आप तीर्थाटन पर जा सकते हैं अथवा परिवार के किसी सदस्य के लिए लम्बी यात्रा सफलदायक सिद्ध होगी। परिवार में नये सदस्य की बढोत्तरी होगी। जिन लोगों ने परिवार के किसी सदस्य के माध्यम से कोई वसीयत प्राप्त करने की उम्मीद लगा रखी है तो उनकी इच्छा पूरी हो सकती है। लेकिन राहू और शनि का गोचर अनुकूल न होने के कारण परिवारजनों की सभी अपेक्षाएं पूरी न होने के कारण कुछ विवाद हो सकता है और घरलू वातावरण तनावपूर्ण रह सकता है। आप घर के मामलों में असुरक्षा की भावना से आक्रान्त रहेंगे।

Rashifal 2013 पूरा पढ़ें

विज्ञापन

kanya Rashi 2013

कन्या राशि

www.astrocamp.com

यह वर्ष पारिवारिक मामलों के लिए ठीक-ठाक ही रहेगा। हांलाकि आपको परिवारिक से सहारा मिलेगा। । परिवार में नये सदस्य की बढोत्तरी होगी। जिन लोगों ने परिवार के किसी सदस्य के माध्यम से कोई वसीयत प्राप्त करने की उम्मीद लगा रखी है तो उनकी इच्छा पूरी हो सकती है। लेकिन राहू और शनि का गोचर अनुकूल न होने के कारण परिवारजनों की सभी अपेक्षाएं पूरी न होने के कारण कुछ विवाद हो सकता है और घरेलू वातावरण तनावपूर्ण रह सकता है।

Rashifal 2013 पूरा पढ़ें

विज्ञापन

Connect with us

विज्ञापन

Numerology

अंकज्योतिष

आपका भाग्यांक आपके जन्म की तारीख का योग है। अपना भाग्यांक जानने के लिये अपनी जन्म तिथि चुने:-

नामांक बताएगा आपका भविष्य

नामांक भविष्यफल जानने का आसान तरीका माना जाता है। अपना नामांक जानने के लिए यहां अपना नाम दर्ज करें:
विज्ञापन
विज्ञापन