Go To Top
Raftaar HomeRaftaar Home
Menu
Search
Menu
close button
Mesh Rashi

मेष राशि के बारे में (Mar 21 - Apr 20)About Mesh Rashi

Astrology, Horoscope, Rashiphal, Prediction | राशिफल | Rashifal  in Hindi

Aries Horoscope Monthly in English

मेष राशि का स्वामी ग्रह मंगल माना जाता है। भगवान श्री गणेश को मेष राशि का आराध्य देव माना जाता है।

मासिक राशिफल मेष (Masik Rashifal Mesh)- December 2016

Raftaar Live

स्‍वास्‍थ्‍य:
अधिक कार्य करने की वजह से इस माह आपका स्वास्थ्य ख़राब हो सकता है। समय पर आराम करें और खानपान का ख्याल रखें। परिवार और मित्र:
इस महीने संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिलने के आसार हैं। दोस्तों और परिजनों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। बिज़नेस/स्‍टॉक/प्रॉपर्टी:
शेयर बाज़ार में बहुत मुनाफा नहीं होने वाला है। प्रॉपर्टी से आपको लाभ हो सकता है। व्यापार से जुड़े लोगों के लिए भी महीना सामान्य रहने की संभावना है। रिश्‍ते और प्‍यार:
अपने साथी के साथ समय बिताने से रिश्‍ता और मधुर हो सकता है, लेकिन यदि आप समय नहीं देते तो बात बिगड़ भी सकती है। करियर और शिक्षा:
यह महीना छात्रों के लिए नॉर्मल रहेगा। बेरोजगारों को अभी और भागदौड़ करनी पड़ सकती है।

शुभ रंग

आसमानी, नीला और हल्का हरा
शुभ रंग:
आसमानी, नीले और हल्के हरे रंग के वस्‍त्र पहनने से आपको विशेष रूप से लाभ मिलेगा। नारंगी रंग का असर इसके उल्‍टा होगा।

शुभ अंक

3,6,9
शुभ अंक:
इस महीने आपके लिए अंक 3, 6 और 9 शुभ रहेंगे।

मेष राशिफल (Mesh Rashifal) - अन्य स्रोतों द्वारा

लखनऊ के ज्योतिषाचार्य पं. अनुज के शुक्ल बता रहे हैं हैं मासिक राशिफल। फेसबुक पर हमारे ज्योतिष- http://www.facebook.com/Pt.Anuj.K.Shukla.मेष: हर लिहाज से अच्छा रहेगा दिसम्बरदिसम्बर महीने में सूर्य धनु ...

मेष उत्तम सफलता हेतु परिश्रम करना होगा। व्यापार-व्यवसाय में वृद्धि होगी। नवीन कार्य-योजनाओं में सफल होंगे। पिता का सहयोग मिलेगा।

गणेशजी ने जब मायावती की कुंडली का विश्लेषण किया तो ये बात सामने आर्इ कि गुरू का पारगमन उसे उपयुक्त मुकाबला करने और चुनावी दौड़ में बने रहने में मदद करेगा। हालांकि,अन्य प्रतिकूल ग्रहों की स्थिति उनकी उ...

Ganeshaspeaks

पैसों से जुड़े महत्वपूर्ण काम होंगे। दुश्मनों पर जीत मिलेगी। कामकाज के मामले में भी कुछ महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात होगी। किसी राजकीय मामले में तेजी से स्थितियां व परिस्थितियां आपके फेवर में हो सकती ह...