Go To Top
Raftaar HomeRaftaar Home
Menu
Search
Menu
close button
Vrishchik Rashi

वृश्चिक राशि के बारे में (Oct 24 - Nov 22)About Vrishchik Rashi

Astrology, Horoscope, Rashiphal, Prediction | राशिफल | Rashifal  in Hindi

Scorpio Horoscope Daily in English

वृश्चिक राशि का स्वामी ग्रह मंगल है। वृश्चिक राशि के जातकों के आराध्य देव गणेश जी होते हैं।

दैनिक राशिफल वृश्चिक (Dainik Rashifal Vrishchik)- 01 July 2016

Raftaar Live


परिवार और मित्र: परिवार के लोग आपसे थोड़े नाराज हो सकते हैं। परिवार के किसी बुजुर्ग सदस्य से कुछ अनबन हो सकती है।
रिश्‍ते और प्‍यार: पिछले कुछ समय से जिन गलतफहमियों की वजह से आपके रिश्‍ते ठीक नहीं चल रहे थे, आज वह दूर हो सकते हैं। बातचीत को रिश्ते सुधारने का जरिया बनाएं।
स्‍वास्‍थ्‍य: आज सेहत के लिए समय अनुकूल नहीं है। "सावधानी हटी, दुर्घटना घटी" इस बात को ध्यान रखें। बाहर का खाना खाने से बचें।
करियर और शिक्षा: आज कार्य स्थल पर सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। शिक्षार्थियों के लिए भी दिन अच्छा है।
बिज़नेस/स्‍टॉक/प्रॉपर्टी: आज पैसों से संबंधित कोई बड़ा फैसला ना लें। कोर्ट-कचहरी के चक्‍कर लग सकते हैं। बिजनेस में नुकसान होने की आशंका है। किसी भी बड़ी डील को उपयुक्‍त समय के लिए टाला जा सकता है।

शुभ रंग

सफेद
शुभ रंग:
आज आपकी कई परेशानियों को सफेद रंग दूर कर सकता है। इस रंग के वस्त्रों को धारण करने से आपका मानसिक तनाव कम होगा। चमकीले और गहरे रंगों से बचें।

शुभ अंक

5
शुभ अंक:
आपका शुभ अंक 5 है।

वृश्चिक राशिफल (Vrishchik Rashifal) - अन्य स्रोतों द्वारा

विकास के लिए क्या जरूरी है इस मुद्दे पर ध्यान रहेगा। कार्य के दौरान अच्छा सुकून रहेगा। बुरी आदतें त्याग दें। महत्वपूर्ण निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें।

इस लेख के द्वारा यह जानने का प्रयत्न करते है कि गणेशजी का इस शीर्ष नेता के विषय में क्या कहना है।

Ganeshaspeaks

मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। माता का सहयेाग एवं सानिध्य मिलेगा। खर्चों में वृद्धि होगी। (पं.राघवेंद्र शर्मा) मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे। स्वभाव में...

Livehindustan

पॉजिटिव - आज आप बहुत सारी जिम्मेदारियों के साथ व्यस्त रहेंगे। आपको पैसे, कामकाज, नौकरी से संबंधित कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है। आज आपको तरक्की के कुछ संकेत भी मिल सकते हैं। दिनचर्या में कुछ अच्छा बदला...

आज आपको आपने गुरु की सलाह अपने लंबे समय से चले आ रहे दुखों को खत्म करने के लिए लेनी चाहिए। आपने अपनी तरफ से सब कुछ ठीक करने की कोशिश की, लेकिन ये वक्त है अपने ऐसे ही जानकार की सलाह लेने का जो आपके करी...

शराब से दूर रहें क्योंकि यह आपकी नींद में बाधा डालकर आपको गहरे आराम से महरूम कर सकती है। जल्दबाज़ी में निवेश न करें- अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुक़सान हो सकता है। पारिवारिक मोर्चे पर सम...

वृश्चिक क्रोध एवं उत्तेजना पर संयम रखें। खर्च की अधिकता से मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। विरोधियों के कारण अशांति होगी।

जन्मदिन विशेषांक