Go To Top
Raftaar HomeRaftaar Home
Menu
Search
Menu
close button
Vrishchik Rashi

वृश्चिक राशि के बारे में (Oct 24 - Nov 22)About Vrishchik Rashi

Astrology, Horoscope, Rashiphal, Prediction | राशिफल | Rashifal  in Hindi

Scorpio Horoscope Daily in English

वृश्चिक राशि का स्वामी ग्रह मंगल है। वृश्चिक राशि के जातकों के आराध्य देव गणेश जी होते हैं।

दैनिक राशिफल वृश्चिक (Dainik Rashifal Vrishchik)- 26 July 2016

Raftaar Live

परिवार और मित्र:
आज पारिवारिक जीवन में कुछ उथल-पुथल हो सकती है। भाई-बंधुओं से जमीन-जायदाद को लेकर विवाद हो सकता है। रिश्‍ते और प्‍यार:
हर रिश्ता मजबूत बनने के लिए कुछ समय मांगता है। आज आपको इस बात को समझना होगा। अपने साथी और दोस्तों के साथ कुछ समय व्यतीत करें। स्‍वास्‍थ्‍य:
आज अपने परिवार के स्वास्थ्य की तरफ विशेष ध्यान दें। परिवार में किसी सदस्‍य की तबीयत बिगड़ सकती है। ऐसे में खर्च बढ़ेगा, पर सकारात्‍मक रहें, परेशानी जल्‍दी दूर हो जाएगी। करियर और शिक्षा:
आज किसी अनजान शख्स से सलाह ना लें। अपना व्यवहार सकारात्मक बनाए रखें। जल्द ही सफलता के द्वार खुलेंगे। बिज़नेस/स्‍टॉक/प्रॉपर्टी:
आपको शेयर बाजार में बहुत मुनाफा नहीं होने वाला है लेकिन प्रॉपर्टी से आपको फायदा हो सकता है। व्‍यापारी वर्ग पैसो के लेन-देन के प्रति सतर्क रहें और दूर की यात्रा करने से बचें।

शुभ रंग

हरा
शुभ रंग:
हरा रंग आज आपके लिए शुभ साबित होगा। सफेद और लाल रंग पहनने से दिनभर गुस्‍सा आता रहेगा, इसलिए इनसे बचें।

शुभ अंक

8
शुभ अंक:
आपका शुभ अंक 8 है।

वृश्चिक राशिफल (Vrishchik Rashifal) - अन्य स्रोतों द्वारा

कुटुम्ब परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। भवन सुख का विस्तार होगा। माता-पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। मान-सम्मान मेें वृद्धि होगी। (पं.राघवेंद्र शर्मा) कुटुम्ब परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। भवन सु...

Livehindustan

व्यवसायिक उलझनों का निराकरण होगा। साझेदार को समय दे पाएंगे। जमीन-जायदाद के मामलों में गति। घर परिवार को समय कम ही दे सकेंगे। मित्र को मार्गदर्शन देना उचित समझेंगे।

इस लेख के द्वारा यह जानने का प्रयत्न करते है कि गणेशजी का इस शीर्ष नेता के विषय में क्या कहना है।

Ganeshaspeaks

पॉजिटिव - वित्तीय मामलों में अपने फैसलों में समझ से काम लें। जीवनसाथी से सलाह लेंगे तो फायदा हो सकता है। पैसे कमाने की योजनाएं बनाने की आपकी इच्छा प्रबल रहेगी। पैसों का लाभ होना है। जीवनसाथी भी फायदे ...

वृश्चिक नए अनुबंध नहीं करें। सरकारी मामले उलझेंगे। व्यापार-व्यवसाय में उतार-चढ़ाव से चिंता रहेगी। गुस्सा, आवेश पर काबू रखें।

आज आपका किसी से नया रिश्ता कायम हो सकता है। ये प्रेम से संबंधित रिश्ता नहीं होगा बल्कि दोस्ती या गुरू- शिष्य का रिश्ता होगा। आज आपकी जिंदगी में कोई ऐसा व्यक्ति आएगा जो आपका सही मार्ग दर्शन करेगा। देखे...

कुछ रचनात्मक करने के लिए अपने दफ़्तर से जल्दी निकलने की कोशिश करें। पैसा अचानक आपके पास अएगा, जो अपके ख़र्चों और बिल आदि को सम्हाल लेगा। आपके घर वाले आपकी कोशिशों और समर्पण को सराहेंगे। आज आप आनन्द का अ...

जन्मदिन विशेषांक