Go To Top
Raftaar HomeRaftaar Home
Menu
Search
Menu
close button
Singh Rashi

सिंह राशि के बारे में (Jul 23 - Aug 22)About Singh Rashi

Astrology, Horoscope, Rashiphal, Prediction | राशिफल | Rashifal  in Hindi

Leo Horoscope Daily in English

सिंह राशि का स्वामी ग्रह सूर्य है। इस राशि के लोग किसी के सामने झुकना नहीं पसंद नहीं करते हैं। सिंह राशि के आराध्य देव भगवान सूर्य होते हैं।

दैनिक राशिफल सिंह (Dainik Rashifal Singh)- 08 December 2016

Raftaar Live


परिवार और मित्र:
आज आपका रुझान आध्यात्म की तरफ रहेगा। मंदिर जाने या कोई धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन की योजना बना सकते हैं। खर्चा बढ़ेगा लेकिन इसकी चिंता ना करें।
रिश्‍ते और प्‍यार:
पिछले कुछ समय से जिन गलतफहमियों की वजह से आपके रिश्‍ते ठीक नहीं चल रहे थे, आज वह दूर हो सकते हैं। बातचीत को रिश्ते सुधारने का जरिया बनाएं।
स्‍वास्‍थ्‍य:
आज अपने परिवार के स्वास्थ्य की तरफ विशेष ध्यान दें। परिवार में किसी सदस्‍य की तबीयत बिगड़ सकती है। ऐसे में खर्च बढ़ेगा, पर सकारात्‍मक रहें, परेशानी जल्‍दी दूर हो जाएगी।
करियर और शिक्षा:
विद्यार्थियों के लिए आज का दिन मुश्किल भरा हो सकता है। एकाग्रता बनाने में समस्या आ सकती है। कार्यस्थल पर बॉस से अनबन हो सकती है।
बिज़नेस/स्‍टॉक/प्रॉपर्टी:
शेयर मार्केट से आपको निराशा हो सकती है। अगर कहीं पैसा लगा रहे हैं तो सोच-समझ कर ही लगाएं।

शुभ रंग

लाल

शुभ रंग:
आज लाल रंग के कपड़े पहनना आपके लिए लाभदायक है। नीले रंग के कपड़े न पहनें तो बेहतर होगा।

शुभ अंक

8

शुभ अंक:
आपका शुभ अंक 8 है।

सिंह राशिफल (Singh Rashifal) - अन्य स्रोतों द्वारा

कार्यों में कुछ रुकावट महसूस। क्रोध की बजाए धैर्यपूर्वक विचारकर कार्य करें तो व्यवधानों में कमी भी बनेगी। अधिनस्थों से इच्छानुसार सहयोग में कमी।

वाणी में सौम्यता रहेगी। कुटु्म्ब परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी में अवसर मिलेंगे। (पं.राघवेंद्र शर्मा) वाणी में सौम्यता रहेगी। कुटु्म्ब परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। कि...

Livehindustan

उपाय :- जलप्रधान वस्तुओं का सेवन करना हेल्थ के लिए अच्छा रहेगा।

पॉजिटिव - आपको ऐसा सरप्राइज मिल सकता है, जिससे आपके रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे। उम्मीद के अनुसार आपको मेहनत का फल मिलेगा। आप आगे बढऩा चाहते हैं तो उसके लिए खुद को, अपनी दिनचर्या और विचारों को थोड़ा व...

सिंह पूंजी निवेश का विस्तार संभव है। नौकरी में आपका महत्व बढ़ेगा। अनजान लोगों पर विश्वास नहीं करें। पारिवारिक समस्याओं का हल निकलेगा।

आपकी शायद किसी उच्च अधिकारी के साथ ना बने। लेकिन आपके लिए अचछा होगा कि आप समझ और कूटनीति से अपना काम निकलवा लें। आप अपनी बात उनको अच्छी तरह समझाने की कोशिश करें। आप अपने आप को बार-बार याद दिलाते रहें ...

गणेशजी ने जब मायावती की कुंडली का विश्लेषण किया तो ये बात सामने आर्इ कि गुरू का पारगमन उसे उपयुक्त मुकाबला करने और चुनावी दौड़ में बने रहने में मदद करेगा। हालांकि,अन्य प्रतिकूल ग्रहों की स्थिति उनकी उ...

Ganeshaspeaks