Go To Top
Raftaar HomeRaftaar Home
Menu
Search
Menu
close button
Meen Rashi

मीन राशि के बारे में (Feb 19 - Mar 20)About Meen Rashi

Astrology, Horoscope, Rashiphal, Prediction | राशिफल | Rashifal  in Hindi

Pisces Horoscope Daily in English

मीन राशि के जातक बेहद शांत स्वभाव के और मेहनती होते हैं। मीन राशि के आराध्य देव "दत्तोत्रय" होते हैं।

दैनिक राशिफल मीन (Dainik Rashifal Meen)- 30 April 2016

Raftaar Live


परिवार और मित्र: आज पारिवारिक जीवन में कुछ उथल-पुथल हो सकती है। भाई-बंधुओं से जमीन-जायदाद को लेकर विवाद हो सकता है।
रिश्‍ते और प्‍यार: अपने प्रेमी या जीवनसाथी की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है। समझदारी से काम लें और बातचीत कर मसले को सुलझाएं।
स्‍वास्‍थ्‍य: स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन सामान्य रहेगा। बीमार लोगों का स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा होगा और मन खुश रहेगा। सभी परहेज जरूरी हैं।
करियर और शिक्षा: आज कार्य स्थल पर सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। शिक्षार्थियों के लिए भी दिन अच्छा है।
बिज़नेस/स्‍टॉक/प्रॉपर्टी: आज पैसों से संबंधित कोई बड़ा फैसला ना लें। कोर्ट-कचहरी के चक्‍कर लग सकते हैं। बिजनेस में नुकसान होने की आशंका है। किसी भी बड़ी डील को उपयुक्‍त समय के लिए टाला जा सकता है।

शुभ रंग

बैंगनी
आज बैंगनी रंग आपके लिए शुभ है। यह रंग आज आपको सफलता दिलाएगा। सफेद रंग से बचें।

शुभ अंक

9
आज अंक 4 आपके लिए शुभ है। आज करियर से जुड़े फैसले लेने में किसी बुजुर्ग की राय आपके बहुत काम आ सकती है।

मीन राशिफल (Meen Rashifal) - अन्य स्रोतों द्वारा

इस विशेष ज्योतिषीय लेख के जरिए यह पता करने की कोशिश करते हैं कि इस फौलादी महिलाके बारे में इनके सितारों का क्या कहना है।

Ganeshaspeaks

मीन पारिवारिक मामलों में विशेष उत्साह नहीं रहेगा। बोलचाल में संयम रखें। महत्वपूर्ण व्यक्तियों के संपर्क में आएंगे। यात्रा सफल होगी।

आज आप अपनी शारीरिक सुंदरता की ओर बहुत ध्यान देंगे आप अपनी मन पसंद पोशाक पहनेंगे और देर तक अपनी जुल्फें संवारेंगे। आपके इस नए रूप को देख कर लोग पकी तारीफ करेंगे । आपके साथी को भी आप के अंदर आया ये बदला...

पॉजिटिव - सबकुछ बहुत अच्छा चलेगा। काम आसानी और शांति से निपटते जाएंगे। आज आप आत्मिक सुख और शांति महसूस करेंगे। दोस्तों के सहयोग से आनंद और मनोरंजन के मौके मिल सकते हैं। सामाजिक जीवन में अचानक काफी हलच...

अपनी बीमारी के बारे में चर्चा करने से बचें। ख़राब तबियत से ध्यान हटाने के लिए कोई और दिलचस्प काम करें। क्योंकि इस बारे में आप जितनी ज़्यादा बातें करेंगे, उतनी ही ज़्यादा तकलीफ़ आपको होगी। चालाकी भरी आर्थि...

घर-परिवार में भावनाओं को खुलकर व्यक्त करेंगे। स्वादिष्ट व्यजनों का आनंद लेंगे। यात्रा सुखद। ससुराल से स्नेह। सफलता व यश प्राप्त। नकारात्मक बिचारों में कमी।

संतान सुख में वृद्धि होगी। मित्रों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। बातचीत में संयत रहें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। (पं.राघवेंद्र शर्मा) संतान सुख में वृद्धि होगी। मित्रों से वैचारिक मतभेद हो सकत...

Livehindustan

जन्मदिन विशेषांक