Go To Top
Raftaar HomeRaftaar Home
Menu
Search
Menu
close button
Makar Rashi

मकर राशि के बारे में (Dec 22 - Jan 20)About Makar Rashi

Astrology, Horoscope, Rashiphal, Prediction | राशिफल | Rashifal  in Hindi

Capricorn Horoscope Daily in English

मकर राशि का स्वामी ग्रह शनि होता है। भगवान शनि देव और हनुमान जी को मकर राशि का आराध्य देव माना जाता है।

दैनिक राशिफल मकर (Dainik Rashifal Makar)- 09 February 2016

Raftaar Live


परिवार और मित्र: आज परिवार से भरपूर सहयोग मिलेगा। मित्र भी आपके पक्ष में खड़े रहकर आपकी मदद करते नजर आएंगे। भाग्‍य आपके साथ है और सफलता आपके कदम चूमेगी।
रिश्‍ते और प्‍यार: प्रेम प्रसंगों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। किसी खास शख्स से आज मुलाकात हो सकती है।
स्‍वास्‍थ्‍य: आज स्वास्थ्य के लिहाज से दिन अच्छा नहीं है। सिरदर्द और पेट दर्द से परेशान हो सकते हैं। भोजन पर विशेष ध्यान दें।
करियर और शिक्षा: आज कार्य स्थल पर सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। शिक्षार्थियों के लिए भी दिन अच्छा है।
बिज़नेस/स्‍टॉक/प्रॉपर्टी: आज का दिन निवेश करने के लिए अच्छा नहीं है, बिजनेस में कुछ नुकसान हो सकता है, पर इस नुकसान को होशियारी से टाला जा सकता है।

शुभ रंग

लाल
आज लाल रंग आपके लिए शुभ साबित हो सकता है। गुस्से पर काबू रखें।

शुभ अंक

8
आज आपका लकी नंबर है 8। आज अंक 8 आपके बिगड़े काम बना देगा।

मकर राशिफल (Makar Rashifal) - अन्य स्रोतों द्वारा

पॉजिटिव - आज नए लोगों से मुलाकात होंगी। ज्यादातर लोग आपकी ओर आकर्षित हो सकते हैं। मनोरंजन के बजाए अगर महत्वपूर्ण कामों पर ध्यान देंगे, तो ज्यादा फायदे में रहेंगे। आप अपनी पैसों की स्थिति पर ध्यान दें।...

आज आप आईने के सामने अपना बहुत सा वक्त गुजारेंगे क्योंकि आप किसी सामाजिक समारोह में बहुत अच्छा दिखना चाहते हैं। आज आप शायद कुछ चिंतित सा महसूस करें क्योंकि आज आप सबको अपनी खूबसूरती से प्रभावित करना चाह...

मकर नए कार्यों में सफलता मिलेगी। व्यापार में वृद्धि होकर आर्थिक क्षेत्र में सुधार की संभावना है। आपके कार्यों की प्रशंसा होगी।

कर्इ महत्वपूर्ण सवालों के जवाब जानने के लिए गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम के ज्योतिषविदों ने उनकी कुंडली का अध्ययन करते हुए पाया है कि उनको कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

Ganeshaspeaks

भावनाओं को खुलकर व्यक्त करेंगे। जीवनसाथी से स्नेह सझेदार से मधुरता। शत्रु पक्ष कमजोर। संपत्ति कार्य में गति। वाणी में मिठास। बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त।

किसी कार्य के सम्पन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। विरोधी सक्रिय रहेंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।